डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 19 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 19

अब आगे,

और वही जब हिमानी ने अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुनी तो वो शौक ही रह गई उस को यकीन ही नहीं हो रहा था कि उस की जुड़वा बहन साक्षी, किसी भी लड़की के साथ ऐसा भी कुछ कर सकती हैं।

फ्लैश बैक एंड,

अब राघव ने अपने जूस मे नशे वाली पुड़िया को डाल दिया था उस को अच्छे से मिक्स कर देता है जिस से अब पता नही चल रहा होता है कि उस मे कुछ मिला हुआ भी है या नही..!

अब राघव अपनी सीट से उठ खड़ा होता है और आराध्या की तरफ बढ़ने लगता है जो अभी भी डांस फ्लोर पर डांस कर रही होती हैं। जब राघव, आराध्या के पास पहुंच जाता है तो राघव को देख आराध्या डांस करना बंद कर देती हैं। और अब आराध्या, राघव को गुस्से से देख रही होती है।

वही जब राघव ने ये देखा कि आराध्या उस को गुस्से से देखे जा रही है तो राघव के चेहरे पर एक मुस्कान आ जाती है और वो मुस्कराते हुए आराध्या से कहता है, " आराध्या मुझे माफ कर दो, और तुम्हारी बात का भी मान रखना चाहिए था कि तुम्हे ये सब पसंद नही है और मै जवरदस्ती तुम्हे अपने साथ रिलेशनशिप में आने के लिए केसे मजबूर कर सकता हूं जबकि मै तो तुम से प्यार करता हूं इसलिए मुझे तुम्हारी फीलिंग को भी समझना चाहिए इसलिए प्लीज मुझे माफ कर दो आगे से ऐसा कुछ नही करूंगा...!"

राघव की बात सुन, आराध्या को लगता है कि उन को अपनी गलती का पछतावा है इसलिए आराध्या, राघव को एक नजर देकर उस से मुस्कराते हुए कहती है, " कोई बात नही, पर मैने कभी आप को अपना दोस्त माना था उस के लिए मै आप को माफ कर रही हु पर ये मत समझना कि माफी मिल गई तो दोस्ती वापस से जुड़ जायेगी, माफ करना मगर एक बार आराध्या श्रीवास्तव ने किसी से दोस्ती तोड़ ली तो इतनी आसानी से दुबारा नहीं जोड़ती हैं पर मै आप के साथ नॉर्मल हों की कोशिश जरूर से कर सकती हूं...!"

आराध्या की बात सुन, राघव थोड़ा सा और मुस्कराने लगता है और आराध्या से कहता है, " कोई बात नही, फिलहाल के लिए मेरे लिए इतना ही काफी है कि तुम ने मुझे माफ कर दिया है और मै ये बात बहुत अच्छे से जानता हूं कि आराध्या श्रीवास्तव से दुबारा से दोस्ती करना कितना मुश्किल काम है पर मै पूरी कोशिश करूंगा कि तुम से दुबारा से दोस्ती कर पाऊं ....!"

राघव की बात सुन, आराध्या ने कुछ नही कहा बस थोड़ी सी मुस्करा देती हैं। आराध्या को ऐसे मुस्कुराता देख, राघव अपने मन में कहता है, " कोई बात नही आराध्या, वैसे भी आज के बाद मुझे, तुम्हारी दोस्ती की जरूरत ही नही पड़ेगी...!"

अपनी बात कहकर राघव ने आराध्या को देखा और अपने हाथ में पकड़ा हुआ गिलास उस की तरफ बढ़ाते हुए उस से कहा, " वैसे आज तुम काफी थक गई होगी क्योंकि इतना कुछ जो प्लान करा है तुम ने तो ये जूस पी लो अच्छा लगेगा...!"

राघव की बात सुन, आराध्या उस को देख मुस्कराने लगती हैं और उस ने राघव के हाथ से उस जूस के गिलास को ले लेती हैं और उस जूस को पीते हुए डांस करने लगती हैं।

आराध्या को जूस का गिलास देने के बाद, राघव फिर से अपनी सीट पर जाकर बैठ जाता हैं और वहा बैठ कर आराध्या को ही देखने लगता है।

और थोड़ी देर बाद, आराध्या पर उस जूस का असर होने लगता है और उस का सिर धीरे धीरे गोल गोल घूमने लगता है। आराध्या को कुछ अजीब सा महसूस होने लगता है पर आराध्या सोचती है शायद सुबह से लेकर अब तक की भाग दौड़ से उस को थकान महसूस हो रही है, इसलिए इस बात पर ज्यादा ध्यान न देते हुए वो पार्टी एंजॉय करने लगती हैं।

और थोड़ी देर बाद, अब आराध्या पर उस जूस का असर हो गया था और वो इस समय पूरे नशे में हो जाती हैं। आराध्या इस समय पूरे नशे मे होती है उस का सिर गोल गोल घूम रहा होता है और अब उस को सब धुंधला धुंधला दिखाई दे रहा होता है।

वही दूर बैठा हुआ राघव, आराध्या को ही देख रहा होता है और जब उस ने देखा कि आराध्या पर नशे का पूरा असर हो गया है तो उस के चेहरे पर एक टेढ़ी मुस्कान आ जाती हैं।

आराध्या इस समय डांस फ्लोर पर ही अपना सिर पकड़ कर खड़ी होती हैं, जहा उस के कॉलेज के स्टूडेंट्स डांस कर रहे होते है। वही जानवी जो उस से थोड़ी दूर पर डांस कर रही थी जब उस ने आराध्या को अपना सिर पकड़े हुए खड़ा देखा तो वह आराध्या के पास पहुंच जाती हैं, और उस के कंधे पर अपना हाथ रखते हुए उस से पूछती है, " क्या हुआ अरु, तू ठीक तो है ना...?"

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।