हाइवे नंबर 405 - 25 jay zom द्वारा डरावनी कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

हाइवे नंबर 405 - 25

Ep २५
“उम, हा, उम हा, उम, हा, हा, आह” शायना जोर जोर से चिल्ला रही थी.

नील उसे शांत करा रहा था.

"शाइना, प्लीज शांत हो जाओ! देखो, जो होता है, होता है!" नील, सोजवाल, प्रणय एक अच्छी झोपड़ी में रह रहे थे। नौ फुट ऊँची लकड़ियाँ और उन्हें गोबर से लीपा जाता था। ऐसा कहा जाता था कि यह एक झोपड़ी थी जो दो मौसमों, गर्मी और सर्दी में कुछ समय के लिए आश्रय प्रदान करती थी। जींस की जेब से सोजवलने

उसने एक सफ़ेद रुमाल निकाला.. और निल को दिया। नील ने इसे लिया और शाइना को सौंप दिया।

"ये समुद्री शेर कहाँ हैं? क्या उन्होंने हमारा पीछा किया?" प्रणय ने सोजवाल की ओर देखते हुए कहा। शाइना ने सबसे पहले अपनी आंखें पोंछीं.

"नहीं!" सोज्वल ने कहा।

"मुझे लगता है कि हम सबके बाहर निकलने से पहले ही वे भाग गए।"

नील सोजवाल रोमांस देखेंगे। तभी शाइना ने अपनी नाक पर रूमाल रखा और छींक (खांसी, खांसी) आई। उस आवाज को सुनकर सोज्वल-प्रणय दोनों ने उसकी ओर देखा। सोज्वल ने किसी तरह मुकाबला किया। शाइना ने अपनी नाक सूँघी और रूमाल नील को दे दिया.. जिसे उसने पाँचों उंगलियों में पकड़ लिया! "धन्यवाद!" सोज्वल ने उसे अपने सामने रखा। कुछ देर तक सोजवाल लाल टपकते रूमाल को देखता रहा। मानो पेरेलाइस कितनी घटिया चीज़ हो गई हो।

"नहीं, मत करो! मत करो। उसे दे दो!" सोज्वल को अचानक होश आया और उसने अपने सामने के सात-आठ दाँत दिखाते हुए मुस्कुराते हुए कहा।

"तो वे दोनों पहले ही दरवाज़े से बाहर आ गए। फिर वे कहाँ गए?" प्रणय ने सोचते हुए कहा. वो उस समय

उस झोपड़ी का लकड़ी का दरवाज़ा बजा। जैसे ही दरवाज़ा खटखटाया जाएगा, सारा ध्यान उधर चला जाएगा. लेकिन कोई दरवाज़ा खोलने नहीं गया! कुछ देर चले गए. बाहर से कोई आवाज़ या हलचल नहीं थी। सोज्व्ल-प्रणय निल शाइना उनमें से चारों ने बारी-बारी से एक-दूसरे के चेहरे की ओर देखा। हर कोई डरा हुआ था. निगाहें तलाश रही थीं कि उस दरवाजे के उस पार कौन होगा. वह फिर से हरा।

"ठक ठक ठक"

"कौन, कौन..कौन है?" नील ने साहस जुटाया और दरवाजे की ओर देखा।

लेकिन कोई जवाब नहीं आया. एक बार फिर गड़गड़ाहट हुई, गड़गड़ाहट, गड़गड़ाहट, गड़गड़ाहट। नील वैसे ही धीरे-धीरे दरवाजे की ओर चला।

"निल मत जाओ! अगर यह रामचंद है तो?" शायना ने वही हाथ पकड़ते हुए कहा.

"नहीं शाइना! मुझे लगता है कि वहाँ निश्चित रूप से कोई है!"

"आप यह बात इतने विश्वास से कैसे कह सकते हैं!" शायना ने कहा। जैसे ही नील अपने दाँतों से मुस्कुराया, उसने एक हाथ अपने सिर के पीछे रखा और उसे खुजलाया।

"मैंने ज़ोम्ते सृजन कहानियों में पढ़ा कि भूत और प्रेत तीन बार दस्तक नहीं देते।"

"अच्छा! फिर दरवाज़ा खोलो?" शायना ने अपनी आँख के ऊपर भौंह उठाते हुए ठंडे स्वर में कहा। उनका ये लुक देख नील वहीं ठिठक गए.

"रुको मैं देखता हूँ!" सोजवाल ने वह छड़ी ले ली जो नील अपने साथ लाया था। उसने धीरे से चारों ओर देखा.. फिर एक हाथ से दरवाजे के हैंडल को हल्के से हिलाया। जिसे देख निल-शाइना सोज्वल-प्रणय सभी के मुंह से एक शब्द निकला. " मार्शल !"..हाँ दोस्तों दरवाजा

मार्शल ने उद्घाटन के माध्यम से प्रवेश किया था। जैसे ही वह अंदर आता, वह दरवाज़ा अपने पीछे खींच लेता और कुंडी लगा देता और दरवाज़ा फिर से बंद कर देता।

"मार्शल! आप? फिर वह दादी कहाँ है?"

शाइना ने कहा. मार्शल उसकी सजा पर चुप रहा। और कभी-कभी कहा.

"मैं उन्हें नहीं बचा सका! मैं ठीक समय पर अपने हथियारों का उपयोग करने जा रहा था..मुझे नेटवर्क भी नहीं मिलेगा!" मार्शल ने एक बार फिर चौकोर काली घड़ी की चलती हरी स्क्रीन की ओर देखा.. "कोई सिग्नल नहीं!" नाम अंग्रेजी में आ रहा था.

"अरे बकवास! तो अब क्या करें?" रोमांस

"अब केवल एक ही रास्ता और एक ही बिंदु है!" मार्शल।

"क्या!" नील ने मार्शल की ओर देखा।

"आमने-सामने! दुश्मन के इलाके में जाओ और उसे उड़ा दो!"

"लेकिन स्पष्ट! यह क्या है?" sojwal

"यह देखो!" मार्शल ने उन सभी पर गंभीर दृष्टि डाली।

"मैंने सुना है कि यह गांव केवल सात दिनों के लिए इस राजमार्ग पर रहेगा। और एक बार सातवां दिन खत्म होने के बाद, यह गांव अगले पच्चीस वर्षों के लिए हम सभी के बीच से गायब हो जाएगा।"

"क्या!" शाइना-निल सोजवाल-प्रणय एक साथ चिल्लाए। यह वाक्य सुनकर उन सभी को झटका लगा।

"हाँ यह सच है।" मार्शल ने सभी की ओर देखा।

"और एक महत्वपूर्ण बात। आप निश्चित नहीं हैं कि आज कौन सा दिन है? ध्यान दें, दूसरी बात, कि "मार्शल ने चश्मा नहीं पहना था। उसने एक-एक करके सभी को अपनी काली आँखों से देखा। आगे कहा.

"आज सातवां आंतीम दिन है!"

Continue