हाइवे नंबर 405 - 12 jay zom द्वारा डरावनी कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

हाइवे नंबर 405 - 12

Ep 12

शाम: छह बजे (शाम 6:30 बजे)। आसमान में सफेद रोशनी कुछ कम हो गई है. जैसे ही सूरज एक विशाल पहाड़ की चोटी पर वी-आकार के छेद के माध्यम से नीचे चला गया, नीली बस देख रही थी, छत भी नीली थी.. बस के बाईं और दाईं ओर, दो अंग्रेजी लघु रूप शब्द एलडी लिखे गए थे और आगे इसमें TRAVELS पूरी स्पेलिंग में लिखा हुआ था. .और LD शब्द का मतलब था "Labdi"।

लैब्डी ट्रेवल्स की एक नीली बस जंगली घोड़े की तरह सरपट दौड़ती हुई सुनसान हाईवे नंबर 405 से निकल गई।

दोस्तों मैं आपको एक कहानी बताना चाहता हूँ, मुंबई, बिहार, दिल्ली जैसे अलग-अलग इलाकों में फैली ट्रैवल कंपनियों में होड़ मची हुई है! उन्होंने कहा कि उनकी बस जल्द से जल्द तीर्थयात्रियों तक पहुंचेगी

अंतरिम स्टेशन ले जाना चाहिए..जो आपकी कंपनी को वाह-वाह कर देगा. इसके लिए इन बस चालकों ने 60-70 लोगों की जान ले ली

ये 100 किमी की रफ्तार से गाड़ी को थका देते हैं. और खेल शुरू होता है..रात में जब यात्रियों की नींद हराम हो जाती है। यह गति बस को लोकप्रियता का तूफान दिलाने के लिए ली जाती है। बस 150 की स्पीड से दूसरी गाड़ियों को ओवरटेक करते हुए काफी तेजी से आगे बढ़ रही है और अचानक इतनी स्पीड के कारण ड्राइवर स्टीयरिंग से नियंत्रण खो देता है. यह सोशल मीडिया पर यात्रा दुर्घटना वीडियो, नीचे लाखों टिप्पणियों से सुनी गई सच्चाई है। खैर, आगे देखते हैं.

आज महिलाएं इतनी आगे बढ़ चुकी हैं कि वह पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल सकती हैं। ऐसा कहने का मुख्य कारण यह है कि लैबडी ट्रेवल्स का ड्राइवर कोई पुरुष नहीं बल्कि एक युवती थी। उसने सिर पर गोल काली टोपी पहन रखी है. कुछ देर के लिए जैकेट पहन ली. पैरों के नीचे जींस थी. पूरी तरह से जैकेट पहने एक हाथ गियर पर था, दूसरा स्टीयरिंग व्हील पर, और खिड़की के शीशे के माध्यम से हेडलाइट्स की गोल सफेद रोशनी में आगे की सड़क पर ध्यान केंद्रित किया।

स्टीयरिंग व्हील के नीचे रोशन स्पीडोमीटर में एक समय में तीन गियर बदलते हुए दिखाई दे रहे थे, और गति केवल नब्बे थी।

"माया..पोरी! आंग येडा स्पीड बस! जब तुम गाड़ी चलाने बैठती हो तो मुझे लगता है! कि यह मेरी आखिरी सवारी है।"

"ओह पापा! क्या आपका बेटा साधु शुद्धि ड्राइवर है? हैवी ड्राइवर बहुत भारी है!" माया ने उसकी ड्राइव की सराहना करते हुए कहा।

तो दोस्तो, जो आदमी नील को कभी-कभी बस में पहले से चढ़ने के लिए कहता था.. वो.. और ड्राइविंग रूम में ड्राइवर सीट पर बैठी उसकी इकलौती बेटी मायरा उर्फ ​​माया थी, जो बचपन से ड्राइवर बनना चाहती थी। अपने पिता को गाड़ी चलाते देख उसने गियर का ज्ञान भी सीखा, गियर कैसे बदलना है..स्टीयरिंग व्हील कैसे घुमाना है, किस सड़क पर कितनी स्पीड से कार चलानी है, ये सब देखकर ही सीखा। वहीं उनके पिता वामन उर्फ ​​वान्या ने भी उन्हें पढ़ाई-लिखाई कर कोई और नौकरी करने की सलाह नहीं दी. क्योंकि इकलौता बच्चा..वह कालजा का आधा टुकड़ा था।

''तुम मेरी बात नहीं मानोगी माया!'' वामन उर्फ ​​वन्या ने उसके सिर पर हाथ मारा। तो माया हल्के से मुस्कुराई.. क्योंकि उसने सिर पर टोपी पहनी हुई थी इसलिए उसका चेहरा नहीं दिख रहा था। लेकिन मुस्कुराते हुए उनके लाल होंठ दिख रहे थे.


"ओह पापा! माया हो साथ तो डरने की क्या बात!"

माया ने धीरे से कांपते गियर पर अपना हाथ फिराया.. कार चौथे गियर में चली गई। स्पीडोमीटर में नब्बे अंक

धीरे-धीरे वह सौ पार कर डेढ़ सौ की ओर बढ़ने लगा। अथ्या नी वाना के माथे पर खड़ी थी...उस गति को देखकर छाती धड़क रही थी

वह हाँफने लगा।

Continue: