AFTER LOVE - 10 books and stories free download online pdf in Hindi

ऑफ्टर लव - 10

अनिरुद्ध कपूर जिनकी उम्र 35 वर्ष है वो फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डॉयरेक्टर है उनकी वाइफ अमीषा कपूर जो की एक आईजिनर है आज उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया जा रहा था।


वहा बहुत से सेलिब्रिटी और बड़े बड़े बिजनेसमैन भी आए हुए थे, काफी शानदार माहौल बना हुआ था अमीषा जैसे ही केक कट करने ही वाली होती है।वहा अर्जुन अपने हाथों में गिफ्ट लिए हुए सामने से कहता है"आपसे ये उम्मीद नही थी अमीषा जी ,, आप हमारे बगैर ही केक कट करने जा थी है।"...


अमीषा अर्जुन को वहा देख मुस्कुराते हुए कहती है"अर्जुन,,, मैं तुम्हारे बगैर कैसे केक कट कर सकती हु,वैसे गलती तुम्हारी भी है ,,अगर मैं तुम पर गुस्सा हो कर बोलूं की तुम्हें मेरे बर्थडे पर पहले आना चाहिए था पर तुम हो की सबसे लास्ट में आए हो।और तुम मुझे ही बोल रहे हो की मैं तुम्हारे बगैर केक कट कर रही हू?"..


अर्जुन थोड़ा एक्टिंग करते हुए कहता है"अरे,,, अरे यार आपने तो मेरी ही क्लास लगा दी,वैसे मैं आ तो पहले ही जाता पर रास्ते में मेरी कार खराब हो गई थी सो मुझे आने में देर हो गई।"ये कहते हुए अर्जुन अमीषा के पास आते हुए कहता है हल्के से उससे कहता है"वैसे आज इस ड्रेस में काफी हॉट लग रही हो तुम।"..


अर्जुन के इतना कहते ही अमीषा मुस्कुरा देती है।और हंसते हुए कहती है,"थैंक्स फॉर योर कॉमलिमेंट।,,,, तो अब केक कट कर ले ??"...

अर्जुन अमीषा के आंखों में देख रहा होता है और अमीषा जैसे ही ये बात कहती है , अर्जुन हकबकाते हुए कहता है", हम्म्,, हम्मम,, क्यों नही।"....


अमीषा केक कट करती है,और सबसे पहले अपने हसबैंड अनिरूद्ध को खिलाती है।और जैसे ही अर्जुन को केक खिला ने ही वाली होती है,अर्जुन अमीषा के हाथ से केक लेकर उसे खिलाते हुए कहता है"पहले आप लीजिए "अमीषा हल्का से केक का बाइट खाकर उसे वापस अर्जुन को खिलाती है।


अर्जुन अमीषा का हाथ पकड़ कर केक खाते हुए कहता है"वैसे केक तो मुझे अच्छा नही लगता है पर आज का केक कुछ ज्यादा ही टेस्टी और मीठा लग रहा है।"


तभी अमीषा कहती है"वो इस लिए क्यूंकि केक मीठा ही होता है,और खास इसे ऑर्डर देकर बनवाया गया है।"...


अर्जुन अमीषा को समझाते हुए कहता है"ओह मिस अमीषा ,,, आप मेरी बातों को समझ नही रही है कि मैं कहना क्या चाहता हू!"...


अमीषा सोचने जैसा मुंह बना कर अर्जुन से पुछती है"ऐसा क्या कहना चाहते है जो मैं नही समझ रही ?जरा खुल के कहिए तो शायद समझूंगी न?"....


अर्जन अमीषा के करीब आते हुए उसके कान में हल्के से कहता है"ये बात खुल के यह सबके सामने नही कर सकते उसके लिए हम कही अकेले चलना पड़ेगा जहा सिर्फ और सर्फ आप और मैं समझ ऋषि है ना आप मिस अमीषा जी???"....


अमीषा अर्जुन का मतलब समझ जाती है की वो कहना क्या चाहता है और मुसकुराते हुए कहती है"अरे,, यार तुम तो बड़े ही फ्लिटी निकले पर यहां मेरे हसबैंड है थोड़ा आराम से वर्ना बात बढ़ सकती है।"..


अमीषा की बातों का जवाब देते हुए अर्जुन कहता है, तुम्हारे हसबैंड को मैं देख लूंगा बस तुम कैसे भी करके बाहर मेरी कार लगी हुई है वहा मिलो। आज का दिन तुम कभी नही भूलोगी इतना यादगार बना दूंगा।"


अर्जन ये कह कर वहा से आराम से बाहर निकल जाता है। अमीषा उसे रोकती है"अर्जन रुको तो""" पर अर्जून बिना अमीषा की बात सुन ही चला जाता है।सब पार्टी एंजॉय करने में busy थे।


तभी वहा अनिरूद्ध आता है उसके हाथ में सैंपिन होती है अनिरुद्ध पीते हुए अमीषा से पुछता है"क्या हुआ तुम्हें? ,,और ये अर्जुन ऐसे क्यों चला गया तुमने रोका नही उसे?"...

अमीषा के चेहरे पर परेशानी साफ साफ छलक रही थी अमीषा बहाना बनाते हुए कहती है"व,, वो उसे अर्जेंट काम था तो मैंने रोका नही।"..


अनिरूद्ध अमीषा की बात मान कर कहता है"ओह,,, चलो कोई नही पर तुम यह क्यों खड़ी हो चलो डांस करते है!"अनिरुद्ध के साथ अमीषा डांस करने के लिए चली जाती है।बहुत से लोग डांस कर रहे होते है, अमीषा भी अनिरुद्ध के साथ डांस कर रही थी।

पर अमीषा का ध्यान कही और ही था साफ शब्दों में कहूं तो अर्जुन पर और उससे ज्यादा उसके कहे शब्दों पर की वो उसका बाहर कार में इतंजार कर रहा है।अमीषा का ध्यान पूरी तरह से डांस पर से हट जाता है जिस वजह से वो नीचे गिर जाती है।"आह,,""..


अमीषा के गिरते ही अनिरूद्ध उसे उठाते हुए कहता है "ओह तुम ठीक तो हो ना?जेड..अमीषा उठाते हुए कहती है"या i m ok ,, अनिरुद्ध तुम पार्टी एन्जॉय करो मैं वॉशरूम हो कर आती हू।"...


इतना कह कर अमीषा वहा से बाहर निकल आती है। अर्जन बाहर अमीषा का इंतजार कर रहा होता है।बाहर कोई भी नही दिख रहा था।अमीषा जैसे ही बाहर आती है साइड में एक रेड कलर की कार लगी हुई होती है जिसके बगल में अर्जुन खड़ा था।


अमीषा को वहा बाहर देख कर अर्जुन के चेहरे पर एक डेविल सी स्माइल आ जाती हैं।अमीषा अर्जुन के पास आते हुए बोलती है"अब बोलो क्या इरादा है?"।।।


अर्जन स्माइल करते हुए कहता है"मेरा क्या इरादा है इरादा ये मुझे बताने की जरूरत नही है क्युकी तुम बहुत ही अच्छे से जानती हो की मेरा इरादा क्या है।फिर भी जब तुम पुछ ही रही हो तो बता देता हु।"ऐसे तो बहुत महीनो से तुमको मैं देख रहा हू पर वो क्या है ना कभी हिम्मत ही नहीं हुई की तुमसे कह दू।"...


अर्जुन आगे कुछ बोलता उससे पहले अमीषा उसे रोकते हुए कहती है"एक मिनट,,, देखो अर्जुन मेरी शादी हो चुकी है और तुम्हे भी बहुत अच्छे से मालूम है, तो फिर ये कैसे सोच सकते हो?" ।।


अर्जुन हस्ते हुए जवाब देता है"मुझे पता है यू आर मैरिड बट मुझे भी तो देखो मेरी भी गर्लफ्रेंड है उसके वावजूद भी मैं तुम पर ट्राई मार रहा हू।"...


अर्जन की बात सुन कर अमीषा कहती है"हां जब है तो फिर ऐसा क्यों?"अर्जन अमीषा के और करीब आते हुए हल्के से कहता है"वो इस लिए क्यूंकि हर खूबसूरत चीज की कदर करना मुझे बहुत ही अच्छे से आता है और तुम्हारी खूबसूरती भी उन्ही में से एक है।

To be continued

NEXT episode ke liye comment otherwise wait for five days😁by by


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED