Pyaar ka Zeher - 60 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 60

रिहान : अरे हा मे भी यही बोलने वाला था. अच्छा हुआ आपने बोल दिया. चलो चलते है. और उन गुंडो को धुल चटाके आते है.

देवेन्दर : अरे ओ भाईयो कहा चलो चलो हा. अरे हम लोगो ने भी कांड कर रखे है. अगर वहा बचाने गए ना तो हमे भी साथ साथ जेल मे डाल देंगे. और भाई तुम क्या उस गेंग को गुंडे बोल रहे हो. हम भी गुंडे ही है. ये याद रखो.

रितेश : अरे देवेन्दर भाई क्या हुआ अगर हमारा नाम सिर्फ मैन टेन शहर मे नही चलता है. लेकिन उसके अलावा तो पूरी दुनिया मे हमारा नाम है. तुम्हे पता भी तो है ये सब.

रिहान : अरे कोई बात नही रितेश भाई. अब आपका नाम इस सुंदर से शहर मे भी चलेगा अब देखना आप.

देवेन्दर : मरोगे तुम लोग ठीक है. जाओ तूम लोग मे तो नही आ रहा.

रिहान : अरे ना ना बाबा हम अकेले खड्डे मे क्यू गिरे हेहेहे तुम हमारे साथ हो ना देवेन्दर भैया तो आपको भी आना पडेगा.

रितेश : हाहाहा सही बोल रहे हो. भाई इस देवेन्दर भाई को भी साथ ले चलते है. अगर पुलिस वाले ने बोला की मेने तुम लोगो को कही देखा है. तो हम बोल देंगे की हा आप आये थे ना देवेन्दर भाई की शादी मे. मज़ा आयेगा.

देवेन्दर : हा मजाक उडा रहे हो. मेरा देख लूंगा आप दोनो को.

रिहान : अब चलो भी हमारे पाद अब ज्यादा वक़्त नही है. और सुनो वहा जाते ही मास्क लगा लेना ठीक है. ताकी पुलिस को हमारा चेहरा दिखे ही ना.

देवेन्दर : अरे हा ये सही तरीका है जाने का.

रितेश : हा तो तुम्हे क्या लगाता था की ऐसे ही चले जायेंगे. नही बिलकुल नही हम अपने साथ हथियार भी ले जायेंगे. ताकी मुस्किल वक़्त मे काम आये.

रिहान : तो फ़ीर चलो मेने सब कुच अच्छे से रख दिया है.

《 आधे घंटे के बाद... 》
《मैन टेन एरिया...》

रवि : आधा घंटा होने आया है. लेकिन तुम लोगो ने अभी तक कोई कदम उठाया नही है. अब हम एक धमाके के साथ एक कदम उठाते है.

रिहान : दे देवेन्दर भाई अब आप सायरन चालू करो. और इस माइक मे बोलो की तुम्हारे भाई हमारे पास है. अगर आपका भाई आपको चाहिए तो चुप चाप हमारे पास आओ . और जैसे ही हमारे पीछे पीछे वो लोग आते है. ठीक 2 किलोमिटर की दुरी पर हम उन पे हमला कर देंगे.

देवेन्दर : अरे क्या हमला कर देंगे. अगर उन लोगो ने बोमब लगा कर रखे होंगे तो. अगर हमने यहा हमला करते ही उन लोगो मे बोम को ऐक्टिवेट कर दिया तो.?

रितेश : अरे इसके लिए पुलिस है. जैसे ही हम इस गेंग को ले जायेंगे. वो लोग तुरंत बॉम्ब को ढूंड ढूंड कर उसकी वैरिंग कट कर देंगे.

देवेन्दर : हा ये भी ठीक है. अब मे माइक मे बोलता हू रुको. जालम सिंह की गेंग को हम कुच कहना चाहते है. की आप जो चाहते है. वो हमारे पास है. अगर आपको अपना भाई चाहिए तो हमारे पीछे पीछे आओ बिना चालाकी किये.

रवि : लेकिन क्या पक्का है. की आपके पीछे आये. और हमारा भाई मिल जाये.

आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED