Pyaar ka Zeher - 35 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 35

" लेकिन महेर वर्माला नहीं है इसके बिना हम फेरे कैसे करवा देंगे थोड़ा सा रुको मे पूछता हूँ वर्माला वाला कहा तक पंहुचा "

" अरे ये कौन है जो अंदर गाड़ी ले आए जा रहा है "

" अरे भाई कौन हो आप और ये घर है कोई हाँइवे नहीं जो गाड़ी अंदर सीधे ले आए रुको "

" पता नहीं कौन है शादी का माहौल खराब कर रहै वर्माला ना मिलने कि वजह से औ है वैसे भी परेशान है वर ये ऐसे गुंडों कि तरह अंदर आते हि जा रहा है "

" अरे रुको रुको आप लोग बिना जाने कुछ भी बातें नहीं बना सकते ये सब किसी और पे कर सकते है मुझ पे नहीं ठीक है "

" तो तुम्हारा ऐसे ना कोई ढंग का काम है जो हमें बता रहे हो कैसे बोलना है और कैसे नहीं "

" अरे मे वर्माला लाया हूँ यार और मेरे पास इतना वक़्त नहीं था कि गाड़ी बाजु मे रख कर आऊं पर आप सब लोग मुझे हि सुनाते जा रहे है मुझे यहाँ आना हि नहीं चाहिए था "

" माफ् करना बेटा हम ने आपको गलत समझ लिया अब ये वर्माला जल्दी से दो इन दोनों को ताकि ये शादी पूरी हो सके "

" जी माजी जरूर इस लिए तो आया हूँ यहाँ पर ये लीजिए्माला ना मिलने कि वजह से और ये ऐसे गुंडों कि तरह अंदर आते हि जा रहा है "

" अरे रुको रुको आप लोग बिना जाने कुछ भी बातें नहीं बना सकते ये सब किसी और पे कर सकते है मुझ पे नहीं ठीक है "

" तो तुम्हारा ऐसे ना कोई ढंग का काम है जो हमें बता रहे हो कैसे बोलना है और कैसे नहीं "

" अरे मे वर्माला लाया हूँ यार और मेरे पास इतना वक़्त नहीं था कि गाड़ी बाजु मे रख कर आऊं पर आप सब लोग मुझे हि सुनाते जा रहे है मुझे यहाँ आना हि नहीं चाहिए था "

" माफ् करना बेटा हम ने आपको गलत समझ लिया अब ये वर्माला जल्दी से दो इन दोनों को ताकि ये शादी पूरी हो सके "

" जी माजी जरूर इस लिए तो आया हूँ यहाँ पर ये लीजिए "

पंडित : अब वर और वधु फेरे लेने खडे हो जाओ.

प्रणाली : अरे ये काला धुआ कहा से आ रहा है. महेर बेटा जरा देखो तो ये काला धुआ कहा से आ रहा है.

महेर : हा मम्मी रुको मे देखती हू. अरे ये क्या ये तो काले बादशाह का अशर है. ये उसी का भेजा हुआ है.

उबलता जल : हाहाहाहा. हा महेर तुमने सही देखा. और जाना की ये काले बाद्शाह ने किया है. और अब हम भी ये बता दे. की ये तो बस धुआ है. पीछे ना उबला हुआ जल आ रहा है. और ये रुकेगा जब तुम अपने आप को काले बादशाह के हवाले नही कर देते ठीक है. अब फैश्ला तुम्हारे हाथ मे है. क्या करना खुद्को काले बादशाह को हवाले करना है. या इस दुनिया को नष्ट होते हुए देखना है.

आगे जान्ने के लिये पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED