Pyaar ka Zeher - 21 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 21

हयाती : ठीक है भैया अब ना आप थोड़ा शांत हो जाओ और ये लो पानी पी लो.

दिव्या : राहुल ये कोन है जो आपके साथ आए है.

राहुल : तुम्हारी सौतेन.

हयाती : अरे क्या भैया आप भी भाभी को डरा रहे है. अभी तो वो ठीक हुए है. और आप शुरू हो गए इनके साथ.

दिव्या : ऐसा मजाक किया ना में तुम्हारा मुंह तोड़ दूंगी राहुल.

हयाती : अरे शांत हो जाओ भाभी ये मजाक कर रहे थे भैया और कुछ नहीं.

राहुल : दरअसल बात ये है. कि ये राज की होने वाली बीवी है. आज उसके घर वाले और ये अपने घर आए थे. रिश्ते की बात करने तो उतने में यहा से फोन आया कि ये सब हो गया है. तो हम दोनों यहा पे चले आए.

" अच्छा ऐसा है फिर हम दोनों साथ में रहेंगे आओ पास आओ वैसे अपने अपना नाम क्या बताया "

" जी मेरा नाम हयाती है और आपका दिव्या नाम है ना "

" जी सही सुना आपने वैसे और क्या करते हो हयाती जी "

" जी भाभी अभी पढ़ाई तो पूरी हो गए हैं लेकिन जॉब अभी बाकी है "

" ओ ठीक है कोई बात नहीं वैसे भी अब तो शादी होने वाली है आपकी तो अब तो शायद नौकरी की जरूरत ही ना पड़े "

" नहीं नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है अगर नौकरी लग गए तो अच्छा ही है ना इसमें से कुछ तो हम घर में कर सकेंगे वरना क्या पता ज़िन्दगी भी आगे क्या चाहती होगी सब देख कर चलना पड़ता है भाभी जी "

" हा हो सकता है लेकिन मेरा तो ऐसा नहीं है क्योंकि आपने अभी देखा इन्होंने मेरे लिए जो सडेंड लिया है उसे देख कर ना में भी हैरान हूं में बस ये सोच रही हूं कि इतना सारा प्यार इनको मुझसे कब हुआ "

" बहुत खूब किस्मत होते जिसे ऐसा प्यार मिलता है वरना आपके देवर जी को देखो एक बार रूठ जाते है तो साहब जादे को मनाना बहुत मुश्किल सा हो जाता है "

कुछ देर बाद...

" हयाती सब ठीक तो है ना राहुल कहा है "

" हा पप्पा ये रहे भैया "

" अरे अंकल इन लोगो को किसने कहा था यहा पे आने को "

" ऐसा मत बोल राहुल बेटा और कहा जा रहे हो रुको "

" राहुल रुक जाओ तो पहले ये बताओ कि ये है कोन जो रोते हुए आए है और तुम इनसे बात तक नहीं कर रहे हो "

" बेटा हम इसके मा बाप है लेकिन एक गलती कि वजह से ये हमसे नाराज़ हो गया है दरअसल शादी की बात इसको हम बता नहीं पाए और फिर हमने सोचा कि चलो शादी की बात तो आगे बढ़ाते है लेकिन जब इसको पता चला और ये आइए तो इसको वहा घर आकर ही पता चला कि उसके छोटे भाई की शादी की बात हो रही है तो ये बहुत गुस्सा हुआ हमने ये भी बताया कि हमने फोन करने की कोशिश की और मनाने कि बहुत कोशिश की "

आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED