FRIENDZONED LOVE - 10 books and stories free download online pdf in Hindi

FRIENDZONED LOVE - 10 - Sahil ka dar

मीरा करन से बात कर उसे जिया की गुड न्यूज बताने में busy हो जाती है।

उधर जिया के पूछने पर, साहिल बोलता है, "जिया बुरा मत लगाना, but मुझे बस मीरा को लेकर थोड़ा कन्फ्यूजन हो रहा है।"

जिया उसकी ये बात सुनकर थोड़ी चौंकती हुई बोलती है, "what? but why?"

फिर साहिल अपनी बात संभालते की कोशिश करते हुए जिया को समझाता हुए कहता है, "I mean to say..., I am very much sure about meera, that I love her, but....मुझे लगता है, वो अब ऐसा फील नहीं करती मेरे लिए। मैने ये कुछ टाइम से नोटिस किया। और मुझे ये बोलना नहीं चाहिए पर तुम भी तो जानती हो न.. उसके पहले सारे relationships के बारे में। मुझे तो मीरा शुरू से ही बहुत पसंद थी। पर उसकी ये आदत की वो अपनी पसंद बदलती रहती है। ये मुझे कुछ दिन से सता रही है।"

जिया साहिल की ये बात अच्छी तरह समझ रही थी। और वो ये भी जानती है कि इससे पहले वाले सारे रिलेशन मीरा ने जलबाजी में और शोख के लिए बनाए थे और जिया को उनमें से एक भी मीरा के लिए ठीक नहीं लगा था। पर जिया को साहिल उसके लिए परफेक्ट मैच लगा था।

जिया को इतनी देर कुछ सोचता देख साहिल उससे कहने लगा, "dont tell, की ऐसा possible है। हो सकता है की वो मुझसे ब्रेकअप कर ले। जिया प्लीज यू नो न... हाउ मच आई लव हर।"

जिया अपनी सोच से बाहर आती है ओर साहिल को तसल्ली देते हुए बोलती है, " अरे नही साहिल, तुम फालतू में टेंशन ले रहे हो। मुझे लगता है की ऐसा कुछ भी नही होगा। तुम ज्यादा मत सोचो।"

साहिल: "काश ऐसा न हो।"

फिर जिया कुछ सोच कर थोड़ा मुस्कुराते हुए बोलती है,"साहिल तुम्हारे इस डर का इलाज है मेरे पास"
और ये बोल कर अजीब तरह से हसने लगती है। साहिल उसकी ऐसी हसी देख कर मन ही मन सोचता है, "इसे क्या हुआ, पता नही क्या सोचा है इसने।
और थोड़ा घबरा जाता है।

फिर जिया उसे जैसे ही अपने प्लान को बताने को होती है तभी मीरा आ जाती है। तो जिया इस वक्त साहिल को अपना प्लान नही बताती और साहिल के कान में बाद में प्लान बताने का बोलती है।

साहिल मिक्सड इप्रेशन के साथ उसे देखता है, तो मीरा के आने के बाद जिया साहिल को कहती है। अच्छा तो साहिल तुम निकलो तुम्हे लेट हो रहा होगा न...
साहिल को समझ नही आता की जिया पता नही अपने इस शैतानी दिमाग में क्या सोच रही है। और अपने इस उलझे दिमाग के साथ वहा से दोनो को बाय करके चला जाता है।


साहिल के जाने के बाद मीरा जिया को करन से उसकी हुई बात के बारे में बताती हुई कहती है, "अरे हा जिया करन ने तुझे congrats कहा है, और शीना भी बहुत खुश थी तेरी ये बात सुन कर।"
तो जिया खुश होती हुई कहती है,"अच्छा,और कब आ रहे है दोनो? और उसकी मॉम डैड की लड़ाई.. वो सुलझी या नहीं। राहुल बता रहा था की बहुत बड़ी लड़ाई हुई है शायद।"

मीरा: "हा बताया तो था करन ने, की एक छोटी सी बात पर बड़ी लड़ाई कर ली थी दोनो ने। वो अंकल को उनकी एनिवर्सरी और आंटी का बर्डे याद नहीं था न इस लिए।"

जिया:(हस्ते हुए) "ओह हा वैसे शीना ने बताया तो था की उसके पापा को भूलने की बीमारी है कभी कभी कुछ बाते भूल जाते हैं। तो इतनी सी बात पर लड़ाई कर ली। कि उनकी बेटी को छुड़ाने जाना पड़ा।"

फिर मीरा हस्ते हुए कहती है, "हा ये बात तो आंटी को भी पता है की उन्हे भूलने की बीमारी है, पर अंकल अपनी एक फीमेल फ्रेंड का बर्थडे कभी नही भूलते, यहा तक की उन्हे उस फ्रेंड की एक हफ्ते पहले पहनी हुई साड़ी का कलर और डिजाइन भी याद रहता है।"

इस पर जिया और जोर से हसने लगती है, और कहती है,"फिर तो लगता है की अंकल जिस भूलने की बीमारी की वजह से आज तक बचते आ रहे थे, वो भूलने की बीमारी का नाटक अच्छे से करना भूल गए। और आंटी को अंकल के इस झूठ का पता चल गया।"

ये सुन कर मीरा हस दी, और बोली, "हा शायद, क्या पता। वैसे कल दोपहर तक दोनो दिल्ली आ जाएंगे।"

जिया: "ओह चल अच्छा है।"



शाम 7 बजे जिया किचन में जाकर मीरा की पसंद का डिनर बनाने लगती है। वो मीरा के लिए हल्का डिनर ही बनाती है, उन्हे बनाते वक्त वो तेल और मसाले का खयाल कर सब कम ही डालती है। ताकि मीरा को टेस्ट तो मिले पर उसका पेट न खराब हो।
दोनो डिनर कर के एक ही रूम में सोने चली जाती है।


सुबह 5:30 बजे जिया की नींद खुल जाती है। क्युकी जिया को सुबह जल्दी उठकर सारा काम खुद ही निपटाकर ऑफिस जाना होता था, तो वो रोज की ही तरह उठ कर ब्रश करने लगती है। ब्रश करते हुए वो थोड़ी नींद में होती है। पर जब वो अपने मुंह पर पानी की छीटे मारती है तो उसकी नींद फुर्र हो जाती है और उसे याद आता है की, उसकी तो ऑफिस से छुट्टी हो गई, अब कोई ऑफिस नही। ये सोच कर वो थोड़ी दुखी हो जाती है।
पर वो फिर सोने नही जाती। और अपनी स्टोरी पर काम करने लगती है।

वो 1:30 घंटे तक अपना काम कर के, चेयर से उठ कर मीरा को उठाने लगती है, पर मीरा नही उठती तो जिया सोचती है, "सोने देती हु। वैसे भी आज पूरा दिन बेचारी बहुत busy रहने वाली है। हे भगवान जी , आज इसका दिन बहुत अच्छा जाए plz खयाल रखना इसका...."

jiya अपना घर का काम निपटा कर नहा के हल्के कपड़े पहन कर रेडी हो जाती है। फिर वो अपने लिए आज शाम को मीरा के इवेंट में पहनने के लिए कपड़े choose करने लगती है। उसे एक ड्रेस पसंद आती है और जिया वो सिलेक्ट कर लेती है साथ ही उसकी मैचिंग एसेसरीज भी उस ड्रेस के पास ही रख देती है।
अब जिया नाश्ता बना कर टाइम देखती है तो, 8:30 बज रहे होते हैं। उसे लगता है अब उसे मीरा को उठा देना चाहिए।
तो वो किचन में जाकर मीरा के लिए काफी बनाकर, एक हाथ में काफी का mug और दूसरे हाथ में पानी का ग्लास ले लेती है। और फिर मीरा के पास जाकर उसे उठाने की कोशिश करने लगती है। मीरा अब भी नही उठी तो जिया ने ग्लास का पानी मीरा के ऊपर गिरा दिया।तो मीरा झटके से उठी और चिल्लाते हुए बोले, " क्या है जिया, पागल है क्या। ऐसे कोई करता है क्या।"

जिया: "मैं करती हु न... ऐसा अपने घर में सोती होगी तू 10 बजे तक। मेरे पास ऐसा नहीं चलेगा। चल उठ जल्दी ये ले कॉफी, आज अच्छे दिन की शुरुआत अच्छी सुबह से कर। दोपहर से नही।"

फिर मीरा काफी पीते हुए कहती है, "हा यार आज बस सब अच्छा हो।"

जिया: "सब अच्छा होगा। भगवान का नाम ले और अपना बेस्ट कर। मुझे तो बस उस टाइम का इंतजार है जब मैं मार्केट के बड़े बड़े शोरूम के होल्डर पर तेरी बड़ी सी पोस्टर देखूंगी, और मुझे यकीन है की मेरा इंतजार आज के इस इवेंट के बाद ही खत्म हो जाएगा। oh meera I am so happy, I am sooo excited yarr"

फिर मीरा के हाथ से काफी का मग लेते हुए जिया कहती है..."जा अब नहा ले, फिर तुझे सीधे स्टूडियो ही जाना है। हम शाम को सब जल्दी ही पहुंच जाएंगे।....वैसे तूने तो बुलाना जरूरी नहीं समझा...पर मैने अपनी तरफ से करिश्मा और प्रिया को इन्विटेशन दे दिया है।"

फिर मीरा अपने जीभ को अपने दातों के बीच दबा कर एक दम बेचारी बन के कहती है, "यार सच में ये सब इतनी जल्दी हुआ की, इन सबको स्पेशली कॉल करना भूल गई। पर अच्छा किया तूने जो इनवाइट कर दिया। लेकिन प्रिया का तो ठीक है। इस करिश्मा को क्यू इनवाइट किया तूने। I don't like her."
meera चिढ़ते हुए ये लास्ट वाली लाइन कहती है।

फिर जिया आंखे एक दम छोटी करते हुए कहती है, "bcoz, she is hot, and you feel jealous of her figure right?"

meera: "yaa" (jiya के अचानक से ये सब कहने पर मीरा तुरंत ही उसका जवाब दे देती है, फिर अचानक से ऐसा मुंह बनाती है जैसे इसे ये नही बोलना चाहिए था)

फिर जिया कहती है, "मीरा सुन, वो है हॉट। पर तू यू jealous फील नही कर सकती, also you can not neglect that may be she is hot and sexy but you are not only that, you are talented also.... and my sweetie pie that's why you got that chance"

meera: "हा यार ठीक है। सही कह रही है तू।"

जिया: हम्म्म वैसे, हमारी दोस्त है वो। और उसे सच में मॉडलिंग वगैरा में कोई इंटरेस्ट नहीं है, तो तू उसे अपनी कॉम्पीटेटर नही समझ सकती okk??"

मीरा: "हा हा समझ गई।"

फिर मीरा नहा कर रेडी हो जाती है और नाश्ता कर के वहा से चली जाती है।


............


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED