FRIENDZONED LOVE - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

FRIENDZONED LOVE - 5 - who is jiya's crush??

राहुल जिया के पास बैठा जिया से बात करते हुए उसकी तबियत पूछता है, "अब कैसा feel कर रही है?"

जिया: "हम्म्म ठीक हु मै। ज्यादा फिक्र मत कर वरना, प्रिया को मुझसे jealousy होने लगेगी"(और ये बोल कर हंसने लगती है)

राहुल: "होने दे, वैसे... वो समझदार है, अपना खयाल कैसे रखना है , उसे पता है। लेकिन तुझे नही पता इसलिए अब उसे मेरा कॉम्प्रमाइज तो करना ही पड़ेगा। कम से कम तब तक, जब तक तू अपने लिए किसी को ढूंढ नही लेती, जो तेरा खयाल रख सके।"(आंख मारता हुआ उसे बोलता है)

जिया: "अच्छा जी! वैसे मैं उसकी जगह होती न, तो अपने बॉयफ्रेंड को किसी के साथ नही बाटटी।"

राहुल: "हा वो तो पता ही है। वैसे घर में अभी कोई नही है। और वो तो तेरे लिए खाना बना रहा है, क्या करू मैं भी कोई बहाना बना कर निकल जाऊं। जाते हुए करन को भी लेता जाऊंगा वहा से। फिर तू और वो अकेले।"

.....

(तो अब आपको पता चल ही गया की आखिर जिया का हीरो, उसका प्यार, उसका crush कौन है। जी हां उसका क्रश आर्यन है, बचपन में ही साथ बड़े होते होते कब जिया को आर्यन से प्यार हो जाता है, उसे पता ही नही चलता। और वो आर्यन के प्यार में इतनी पागल है, लेकिन उसे कुछ भी बताने से डरती है, क्युकी उसे नही पता की आर्यन को जब ये पता चलेगा तो उसका रिएक्शन क्या होगा। उसे कही न कही पता है कि वो reject हो जाएगी क्युकी आर्यन की पहले से ही गर्लफ्रेंड है और वो बहुत ही सेक्सी, ब्यूटीफुल और अमीर है, एक दम हाई क्लास गर्ल। जिसे फर्स्ट टाइम देखते ही आर्यन को प्यार हो गया था। तो वो अब अपनी फालतू की फीलिंग्स बता कर अपना और आर्यन का रिश्ता नही खराब करना चाहती थी।
लेकिन लेकिन लेकिन,,, जिया के दिल की बात उसके अलावा सिर्फ राहुल को ही पता है। और वो तो उसे भी नही बताती but, राहुल जिया का काफी अच्छा दोस्त है, और ये बात सब जानते है की राहुल और जिया की सबसे ज्यादा बनती है आपस में। दोनो बेस्ट फ्रेंड्स हैं। इनकी आपस में फ्रेंडशिप, इनके फ्रेंड्स ग्रुप की फ्रेंडशिप से थोड़ी अलग है। इनकी इतनी clossness देखकर, इतनी समझदार प्रिया के मन में भी कई बार jealousy की फीलिंग्स आती है। पर उसे राहुल पर पूरा भरोसा है, तो वो अपनी इस फीलिंग को इग्नोर कर दिया करती है।
जिया के बिना बताए ही, राहुल उसके मन की ये बात जान गया था की जिया के मन में आर्यन के लिए प्यार है। और उसे ये बात गलत भी नहीं लगी।)
....

राहुल के अचानक ये सब कहने पर। जिया गुस्से में कहती है। "राहुल, तू ऐसा नहीं करेगा।"

राहुल हस्ते हुए उसे और सताने के मूड से बोलता है, "तुझे ऐसा क्यों लगता है मैं ऐसा नहीं करूंगा। मेरी इतनी प्यारी दोस्त है तू। तेरे लिया इतना नही कर सकता?"
फिर अपने जेब से फोन निकलते हुए अपनी बात जारी रखते हुए कहता है, "रुक अभी शीना के दिमाग में करन को उसके पास बुलाने का आइडिया डालता हु। और फिर मैं भी कोई बहाना बना कर यहा से चला जाऊंगा।"

जिया फिर थोड़े गुस्से में, पर उसके ऐसे आइडिया पर थोड़ा हस्ते हुए, उसे मारती हुई बोलती है, "कितना चलता है तेरा दिमाग इन सब चीजों में यार... पागल कहिका, कुछ भी बोलता है तुझे जाना है तो जा न... किसने रोका तुझे, पर तू करण को जाने के लिए नही कहेगा।" और फिर इसके बाद दोनो हसने लगते है।

तभी आर्यन वहा सूप लेकर आता है और दोनो को हस्ते हुए देख कर पूछता है, "क्या बात है, किस बात पर इतना हस रहे हो?"

जिया राहुल को घूर कर देखती है और फिर आर्यन की तरफ देख कर कहती है, " वो कुछ नही ये राहुल मुझे जोक सुना रहा था। तू बता तूने ये इंसानों के खाने लायक तो बनाया है न..."

आर्यन: "अरे! इंसानों के खाने लायक बनाने की क्या जरूरत है। जब खाना , एक छिपकली को है तो।"

जिया: (समझ जाति है की वो किसे टारगेट कर रहा है, पर फिर न समझी की एक्टिंग करते हुए बोलती है) "हा तो राहुल जा करिश्मा को फोन करदे क्युकी मेरे घर के तो कोई छिपकली नही मिलेगी इसे, ये सूप पिलाने के लिए। वो ही आकर पी लेगी।"

और फिर तीनों जोर जोर से हंसने लगते है। तभी राहुल के फोन पर किसी का फोन आता है, वो चेक करता है तो देखता है की वो करन की कॉल है। राहुल कॉल पिक करता हुआ, कमरे की बालकनी में जाता जाता है। और आर्यन जिया को अपने हाथ से सूप पिलाने लगता है।
जिया आर्यन के हाथ से उसी के हाथ का बना सूप पी कर बहुत खुश थी। पर फिर भी जब कभी भी उसके दिमाग में आर्यन को लेकर ऐसे खयालात जागने लगते थे न, तो वो अपने मन में जोर जोर से चिल्ला चिल्ला कर करिश्मा करिश्मा का जप करने लगती। जैसा कि वो अभी कर रही थी।

राहुल वहा करन से फोन पर बात कर रहा था।
राहुल: "हा करन बोल, क्या हुआ? आया नही तू अब तक?"

karan: "यार शीना का कॉल आया था, उसने बताया की उसकी मॉम डैड की लड़ाई हो गई है। तो वो अचानक ही अपने घर जा रही थी, तो मैने सोचा मैं ही उसे चंडीगढ़ ड्रॉप कर दू। बहुत परेशान लग रही थी।"

राहुल: "अरे जा कोई बात नही हम है न.. जिया के पास उसकी फिक्र मत कर। तू जा।"

करन: "हम्म तू जिया को बोलियों अपना खयाल रखें, और उसे sorry बोल दियो यार उसकी तबियत इतनी खराब है, फिर भी मुझे उसे ऐसे छोड़ कर जाना पड़ रहा है।"

राहुल: अरे कोई नही, वो समझदार है, और हम है न उसके पास।

करन: "हम्म् अच्छा सुन, तू रिंग रोड पे आजा मैं वही खड़ा हु जिया की मेडिसिंस लेकर, शीना का वेट कर रहा हु। वो यही आयेगी, यही से पिक कर लूंगा उसे।"

राहुल: "अच्छा ठीक है मैं बस अभी आता हूं।"

फोन पर बात करके, राहुल जब जिया के रूम में आया तब जिया उसी तरह बेड पर लेटी हुई थी और आर्यन उसके साइड पे बेड पर ही बैठा हुआ था और दोनो बाते कर रहे थे।
फिर राहुल उन्हे बताता है की, "यार करन का फोन था उसे शीना के साथ इमरजेंसी में चंडीगढ़ जाना पड़ रहा है। तो वो नही आ पाएगा, मैं जाकर उससे जिया की दवाइया ले आता हु।"

राहुल की ये बात सुनकर जिया को तो लगा कि पक्का राहुल ने ऐसा प्लान किया होगा क्युकी वो पहले ही ऐसा कुछ करने की सोच चुका था, पर आर्यन ने जब ये सुना तो उसने हैरानी से पूछा, "यार ऐसी क्या इमरजेंसी आ गई, सब ठीक तो है न...।"

राहुल अभी जल्दी में था उसे लगा की करन को उसकी वजह से लेट ना हो जाए, तो उसने कहा, " मैं आकर बताता हु, अभी थोड़ी जल्दी है" और ये कह कर वहा से भाग गया।

........


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED