FRIENDZONED LOVE - 2 - Description of 5 friends anjali singh द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

FRIENDZONED LOVE - 2 - Description of 5 friends

1)MEERA DESHMUKH--- एक अमिर खानदान की बिगडेल लड़की जिसके boyfriends लगभग हर 2_3 महीने मे चेंज होते हैं। अब माँ नहीं हैं समझाने वाली, पापा जो खुद ऐसे हैं, ऐसे में क्या ही उम्मीद कर सकते है।

ऐसे में इसने apni सेकंड mom का टैग अपनी दोस्त जिया को दिया है। जो इसी के उम्र की होने के बावजूद इससे कफी mature और सुलझी हुई लड़की है। अपनी जिंदगी अपने तारिके से जीने की ख्वाहिश रखने वाली मीरा, जिसे दूसरो का उसके फैसले या रास्ते में आना पसंद नहीं फिर भी अपनी जिंदगी के आधे से ज्यादा फैसले वो  jiya से पूछ कर ही लेती है।
अपने पापा से नफ़रत करती है, पर फिर भी उनके पैसो पर ख़ूब सारा ऐश करती है।
फिल्हाल इस्का एक बॉयफ्रेंड है जो बोहोत ही hot & handsome और  बोहोत ही बड़े ब्रांडेड जूते की कंपनी का मालिक SAHIL SAXENA. इनहे डेटिंग करते 3 महीने हो चुके हैं , और इसके पिछले सारे relations को देखकर कोई भी कह सकता है कि कभी भी इसका breakup हो जाएगा। ये एक इमर्जिंग model हैं, जिनके कैटवॉक के काफी दीवाने हैं, इनकी लंबी टांगों कि वजह से। लेकिन अभी तक इन्हे कोई ऐसा platform नही मिला जहां ये खुद को प्रूव कर सके।

2)RAHUL ROY--- इस ग्रुप का सबसे समझदार लड़का किसी भी काम को लेकर determined है  सबसे ज्यादा बुद्धिमान है...
क्या आप एक ऐसे अमीर लड़के के बारे में सोच सकते हैं जो शांत स्वभाव वाला हो जिसे पैसो का बिलकुल ही घमंड नहीं क्युकी इसका मानना है कि ये पैसे जो इसे as a heirchy में मिले हैं उससे अपनी आगे की जिंदगी आसान करके जिए तो इसका इंसानों वाला जीवन waste हो जाएगा। ये एक बहुत काबिल computer इंजीनियर हैं जिसकी डिमांड बोहोत है पर इनका मन एक बोहोत बड़ा शानदार एप बनाने का है, जिसके idea के चलते वो अब तक काफी एप बना चुका है, पर अब तक इसके मन का एप डिजाइन नही कर पाया। app, जिससे ये देश काफी हद तक सुधर जाए, जिससे अमीरों को तो फायदा हो ही साथ ही गरीबों की भी बोहोत हेल्प हो। तो ऐसे में किसी और कंपनी में इन्हे अपने मन का ये का काम करने का टाइम नही मिल पाएगा तो ये अपने फ्रेंड aryan की कंपनी में एक engineer की पोस्ट पर काम करता है। जहां rahul को कभी भी कंपनी आने और जाने की full freedom है। इससे aryan को भी बोहोत determined एक बेस्ट engineer मिल गया जिसकी उसकी company को बहुत जरूरत थी और राहुल का काम भी हो गया।
इनकी एक girlfriend है PRIYA, बोहोत ही cute और चुलबुली , इसके जैसे ही समझदार। short heighted priya (5"2) और (6") rahul, के बीच की इतनी हाइट डिफरेंस के बाद भी सबकी नजरों में ये एक परफेक्ट कपल हैं।

3)KARAN VERMA---इस समूह के सबसे स्टाइलिश मैन अपने ग्रुप की तरह ही ये भी बहुत अमीर है इस्के पापा का खुद का एक music equipments का showroom है जिसे खुद इसकी कंपनी ही बनाती है।
ये कुछ मीरा की तरह ही है, जिद्दी पर determined
अपनी मां से बोहोत प्यार करता है। वही इसकी अपने पापा से नही बनती क्युकी इसने प्रोफेशन ही कुछ ऐसा चुना कि इसके पापा को पसंद नही आया।
ये अपने band group THE ROCKSTARS का main रैपर है। और इसी के ग्रुप की drum player girl इसकी girlfriend है SHEENA, इनका सपना है अपने इस ग्रुप को आसमान की ऊंचाइयों तक पहुंचाना। अभी तक इन्होंने जितने भी एल्बम रिलीज किए वो काफी हिट रहे। पर इन्हे globally अपना नाम कमाना है।

4)JIYA SHARMA--- ग्रुप की सबसे मैच्योर और समझदार लड़की। इसका खानदान इस ग्रुप के बाकी लोगो की तरह इतना अमीर नही था,  पर फिर भी ये उस स्कूल में पढ़ी जिसमे इतने अमीर बच्चे पढ़ते हैं, तो इसके पीछे रीजन है कि ये बहुत इंटेलिजेंट हुआ करती थी। ये अपनी सपनो को लेकर बोहोत ही डिटरमाइन्ड है। अपने मां पापा की लाडली, बोहोत ही चुलबुली किस्म की लड़की। अपने सपनो में रहने वाली जिया काफी प्यारी stories बुनती है और उसे उतने ही प्यार से शब्दो में पिरोती है। अपने आस पास के incidence को चेहरा देती है। अभी तक इनकी 3 स्टोरीज काफी पसंद की गई है, इनका सपना लंदन के फेमस author williom darwin (मेरी तरफ से बनाया हुआ फेक नेम) के साथ काम करने का है।  वैसे तो ये एक कंपनी में आर्टिकल लिखने का काम करती जहा इसे आस पास के मुद्दो को लेकर उसके बारे में लिखना होता है, जिसे इसकी कंपनी पब्लिश करती है,
पर इसका मन तो खुद की लिखी बुक्स पब्लिश करने का है। जिसे वो अभी नही कर सकती क्युकी वो फेमस नही है। और ये मौके तलाश कर रही है। साथ ही इस काम से इसे अच्छे खासे पैसे भी मिल जाते हैं।
ये अपनी लाइफ में प्यार की तलाश में हैं इन्हें अपने स्टोरीज के हीरोज जैसा ही एक हीरो चाहिए।
actually ये कहना ठीक रहेगा कि hero तो इसने तलाश कर लिया है, पर ये खुद को उसके काबिल नही समझती।
actually इतना suspense रखना ठीक नहीं है, बता देती हु कि जिस हीरो की मैं बात कर रही हूं वो इस ग्रुप का ही एक मेंबर है।

5)ARYAN MANIK --- Group का most handsome dashing बंदा जो अपनी काबिलियत से एक बोहोत ही बड़ी IT COMPANY का CEO है। जो है तो इसके पापा की, पर इसे इसके दुगने मुकाम तक पहुंकाने की कोशिश में ये अभी से जुट गया है। इसके लाइफ में इसके परिवार के नाम पर सिर्फ इसके पापा ही है। क्युकी इसकी लाइफ का सबसे कड़वा सच है कि इसकी मां बचपन में, जब ये सिर्फ 10 महीने का था, तभी इसे और इसके पापा को छोड़ कर वो किसी और के साथ भाग गई थी।
ये बात जब इसके स्कूल में सबको पता चली तब सब इसका बोहोत मजाक उड़ाते थे। पर बस ये इसका group ही था जो इसे सहारा देता था। ऐसे में इसकी life में इसके पापा और ग्रुप के अलावा भी कोई है जो एक important रोल प्ले करता है। वो है KARISHMA SHAH, shah group of industries के मालिक की इकलौती ओलाद, aryan की girlfriend।

................


रेट व् टिपण्णी करें

anjali singh

anjali singh 3 महीना पहले

Laj Khatri

Laj Khatri 3 महीना पहले