डेविल सीईओ की डेयरिंग वाइफ - भाग 9 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की डेयरिंग वाइफ - भाग 9

डेविल सीईओ की डेयरिंग वाइफ भाग

 

"श्रेया को सिद्धार्थ का कॉल आना..!"

अब आगे,

रिया के सिंघानिया मैंशन से चले जाने के बाद,

श्रेया भी रिया के साथ ही बाहर चली जाती है क्योंकि यश ने सोचा होता है कि जबतक सारी तैयारी करेंगे, तबतक के लिए श्रेया, रिया को बाहर ही रोक के रखेगी..!

पर आज रिया, श्रेया की एक भी बात सुनने को तैयार नहीं थी और भला कैसे हो जाती क्यूंकि श्रेया उसका जन्मदिन जो भूल गई थी तो बस इसलिए वो उसकी कोई बात नही मान रही थी..!

श्रेया अब अपने मन में कहती हैं,

"क्या यार, यश भाई ने कहा फसा दिया मुझे, और ये रिया तो मेरी एक सुनने को तैयार नही है पर मैं उसको घर भी तो जाने नही दे सकती हु न, जबतक घर से किसी का कॉल नही आ जाता तबतक तो बिलकुल भी नहीं और अभी तो पूरे दो घंटे है, क्या करु मै कुछ समझ नही आ रहा हैं...?"

फिर श्रेया को एक आइडिया आता है और वो मूवी के दो टिकट लेकर आती हैं और रिया से कहती हैं,

"चल ना मूवी देखने चलते हैं, बहुत समय से हम दोनो ने कोई मूवी भी नही देखी है ना..!"

श्रेया की बात सुन, रिया उससे कहती हैं,

"मैने कहा न तुझे, मुझे कही नही जाना है, मेरा आज किसी भी जगह पर मन नहीं लग रहा है, तुझे समझ क्यो नही आ रहा हैं, मै सिर्फ बड़ी मां के कहने पर ही आई हु बस..!"

श्रेया अपने मन में कहती हैं,

"यार अगर आज तेरा जन्मदिन नही होता न तो मै कभी भी तुझे परेशान नही करती, मेरी जान पर क्या करू मेरे पास और कोई रास्ता ही नही छोड़ा है तेरे यश भाई ने..!"

फिर श्रेया, रिया को इमोशनल करते हुए कहती है,

"क्या यार मैं तो तेरी बेस्ट फ्रेंड हू ना, मेरी इतनी सी भी बात नही मानेगी और तू ही तो कब से कह रही थी तुझे मूवी देखनी है तो देख मेरे पास दो कॉमेडी मूवी के टिकट है, प्लीज़ चल ना यार और तुझे पता है कि ये मूवी आज ही रिलीज हुई है...!"

श्रेया के ऐसे कहने पर, रिया उससे कहती हैं,

"यार, चल ठीक है चल ले, नही तो मुझे ताने दे दे कर ही पागल कर देगी..!"

रिया की बात सुन के, श्रेया उससे कहती हैं,

"अब चल भी नहीं मूवी निकल जायेगी और फिर मजा नही आयेगा..!"

श्रेया की बात सुन, रिया उससे कहती है,

"हां मेरी मां, चल तो रही हू..!"

फिर दोनो मूवी देखने के लिए मूवी हॉल मे चले जाते हैं और वहा पर उन दोनो ने अपने अपने फोन साइलेंट कर दिए होते हैं और फिर दोनो अपनी सीट पर बैठकर कॉमेडी मूवी देखने में बिजी हो जाती है..!

करीब दो घंटे बाद,

यश ने अमृत, समीर और सिद्धार्थ के साथ मिलकर सारी तैयारियां कर ली होती हैं साथ में अब सिंघानिया मेंशन रिया को सरप्राइज़ पार्टी देने के लिए एक दम तैयार होता है..!

तो सिंघानिया मैंशन से यश बार बार श्रेया को कॉल कर रहा होता है पर उसका फोन साइलेंट होने की वजह से उसको तो कुछ पता ही नही होता है..!

यश को ऐसे परेशान देख, सिद्धार्थ वहा आकर उससे पूछता है,

"क्या हुआ तू इतना परेशान क्यों है..?"

अपने सिद्धार्थ भाई की बात सुन, यश उससे कहता है,

"देखो ना सिद्धार्थ भाई, ये श्रेया मेरा कॉल ही नही उठा रही है, और अब मै, उसको कैसे कहूं कि वो अब रिया को लेकर घर आ जाए..!"

यश की बात सुन, सिद्धार्थ उससे कहता है,

"तुम दोनो के साथ रह रह कर वो भी पागल ही हो गई हैं...!"

सिद्धार्थ की बात सुन, यश उससे कहता है,

"क्या सिद्धार्थ भाई आप भी और अब आप ही उसको कॉल करो क्योंकि वो, आपका कॉल तो देखते ही उठा लेती हैं..!"

यश की बात सुन, सिद्धार्थ उससे कहता है,

"ठीक है रुक, करता हु उसको कॉल..!"

फिर सिद्धार्थ, श्रेया को कॉल करने लगता हैं, तब तक श्रेया और रिया मूवी हॉल से बाहर आ गए होते हैं..!

श्रेया, रिया से कह ही रही होती हैं,

"यार ये दो घंटे कितनी जल्दी बीत गए न पता ही नही चला और मूवी कितनी अच्छी थी मेरा तो हस्ते हस्ते पेट मे ही दर्द होने लग गया था..!"

श्रेया की बात सुन, रिया उससे कहती है,

"हां यार, पर जो भी हो मजा बहुत आया..!"

रिया की बात सुन, श्रेया हां कह ही रही होती हैं कि उसका फोन वाइब्रेट करने लगता हैं तो वो रिया से कहती हैं,

"यार, अब किसका कॉल आ रहा है..?"

पर जब वो अपने फोन पर सिद्धार्थ का नाम देखती है तो उसके मुंह से कुछ आवाज ही नहीं निकल रही होती हैं..!

जिस पर रिया उससे पूछती हैं,

"क्या हुआ कुछ बोल ना किसका फोन है और तू इतनी शॉक क्यों हो गई हैं..?"

रिया की बात सुन, श्रेया के मुंह से तो शब्द ही नहीं निकल रहे होते हैं पर फिर भी वो कोशिश करती है और उससे कहती हैं,

"सी...सी...!"

वो आगे बोल ही नहीं पाती हैं और उससे पहले ही सिद्धार्थ का कॉल कट हो जाता हैं..!

श्रेया को ऐसे देख, रिया घबरा जाती है और उससे गुस्से से कहती हैं,

"कौन है वो इंसान जिसकी वजह से तेरी ये हालत हो रही है और अगर वो मुझे मिल गया न तो मै उसका मुंह ही तोड़ दूंगी...!"

फिर रिया, श्रेया के हाथो से उसका फोन ले लेती है और देखने लगती हैं उसने फोन का लॉक खोलकर कॉल डिटेल देख ही थी होती हैं पर जब रिया, सिद्धार्थ का नाम देखती हैं तो उसकी आंखे बड़ी हो जाती हैं और वो हकलाते हुए कहती है,

"सी...सिद्धार्थ भाई...!"

घर में सिद्धार्थ का गुस्सा, रुद्रांश की तरह ही होने की वजह से यश अमृत से ज्यादा रुद्रांश और सिद्धार्थ से डरता हैं और रिया सिर्फ सिद्धार्थ से क्योंकि रुद्रांश की तो जान ही छुटकी मे बस्ती है और रिया को ये बात पता है इसलिए वो रुद्रांश से नही डरती हैं और ये बात पुरे सिंघानिया परिवार को पता है...!

फिर रिया, श्रेया से कहती हैं,

"यार, सिद्धार्थ भाई तुझे क्यू कॉल कर रहे हैं..!"

रिया की बात सुनके, श्रेया उससे कहती हैं,

"यार, मुझे क्या पता तेरे भाई, मुझे क्यो कॉल कर रहे हैं..?"

रिया और श्रेया दोनों एक दूसरे से बात कर ही रहे होते है कि तभी श्रेया का फोन दुबारा से बजने लगता हैं और अब वो दोनो जब देखती हैं कि सिद्धार्थ का ही कॉल आ रहा है तो दोनो मे से किसी मे भी सिद्धार्थ का कॉल उठाने की हिम्मत नही होती हैं..!

फिर रिया, श्रेया को उसका फोन पकड़ाते हुए कहती हैं,

"ले पकड़ अपना फोन और जल्दी से उठा ले नही तो दोनो को बहुत ज्यादा डाट पड़ेगी क्योंकि ये सिद्धार्थ भाई का दूसरा कॉल आ रहा हैं..!"

रिया की बात सुन, श्रेया घबराने के साथ हकलाते हुए उससे कहती हैं,

"मै... मै कैसे उठा सकती हूं..?"

श्रेया फिर से रिया से बात को टालते हुए कहती है,

"और वैसे भी तो सिद्धार्थ तेरे भाई है तो तुझे उठाना चाहिए उनका कॉल, मै क्यों उठाने लगी भला..!"

श्रेया की बात सुन, रिया उससे कहती है,

"हां माना सिद्धार्थ भाई मेरे भाई है पर वो कॉल तो तुझे कर रहे हैं ना तो तुझे ही उनका कॉल उठाना पड़ेगा..!"

रिया की बात सुन, श्रेया उससे कहती है,

"मै कैसे? नही... मै नही उठा सकती हूं..?"

तभी श्रेया के कॉल पर फिर से सिद्धार्थ का कॉल आने लगता हैं और श्रेया के हाथो से तो उसका फोन ही छूट जाता हैं..!

श्रेया इतना क्यू डरती होगी सिद्धार्थ से और सिद्धार्थ का कॉल रिसीव न करने पर वो, श्रेया के साथ क्या करेगा..? 

To be Continued....

इस चैप्टर पर अपने लाइक करे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और साथ में इस नॉवेल पर अपने रिव्यू और रेटिंग देना न भूले और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी नॉवेल "डेविल सीईओ की डेयरिंग वाइफ" अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।