डेविल सीईओ की डेयरिंग वाइफ - भाग 7 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की डेयरिंग वाइफ - भाग 7

डेविल सीईओ की डेयरिंग वाइफ भाग

 

"रिया का पहला प्यार...!"

अब आगे,

विवेक और रिया ऐसे ही बाते कर रहे होते है तभी रिया का ऑर्डर आ जाता है तो रिया उसको खाने लगती हैं वही विवेक उससे कहता है,

" चल ना रिया कही बाहर चलते हैं, और तेरे बर्थडे को अच्छी तरह सेलिब्रेट करते हैं...! "

विवेक की बात सुनकर, रिया उससे कहती है,

" नही, विवेक आज मेरा मूड खराब हो रहा है फिर कभी चलते हैं, ना..! "

रिया की बात सुनकर विवेक उससे कुछ कहता उससे पहले ही उसका दोस्त का कॉल आ जाता है जिसे अटेंड करने के लिए वो, रिया से कहता है,

"रिया, एक मिनट यही रुकना, मै बस थोड़ी देर में आया...!"

विवेक की बात सुनकर, रिया अपना सिर हां मे हिला देती हैं क्योंकि वो अपना व्हाइट सॉस पास्ता जो खा रही होती है, फिर विवेक वहा से अपने दोस्त का कॉल अटेंड करने के लिए चला जाता है और रिया अपनी कोल्ड कॉफी एंजॉय करने लगती हैं..!

करीब 15 मिनट बाद,

रिया ने अपना ऑडर खतम कर उसका पेमेंट भी कर देती है फिर भी विवेक अभी तक वापस नही आया होता है फिर रिया सोचती है कि उसको विवेक को कॉल करके पूछ ही लेना चाहिए..!

रिया, विवेक को कॉल करती उससे पहले ही रिया को उसकी एक दोस्त का कॉल आ जाता है जिसे रिया रिसीव कर लेती है तो, उसकी दोस्त उससे पूछती हैं,

" यार, तू अभी कॉलेज में है क्या...? "

अपनी दोस्त की बात सुनकर, रिया उससे कहती हैं,

" हां, साक्षी मै अभी कॉलेज की कैंटीन में ही हु...! "

हां तो ये लड़की रिया की दोस्त साक्षी तंवर होती हैं ये भी रिया की उम्र की होती हैं मगर इसकी हाइट 5"3 होती हैं इसका रंग सांवला होता है ये दिखने में ठीक ठाक होती हैं और साथ में ही इसका भी रुद्रांश सिंघानिया पर क्रश होता है..!

रिया की बात सुनकर, साक्षी उससे कहती हैं,

"तो, जल्द से क्लास में आ जा, क्योंकि चांद आया हुआ है, और तू तो जानती ही है कि ये चांद रोज नही निकलता है...!"

साक्षी की बात सुनकर, रिया झट से अपना कॉलेज बैग उठाते हुए कॉलेज की कैंटीन से बाहर निकल जाती है वही वो, साक्षी पर थोड़ा गुस्सा करते हुए उससे कहती हैं,

" पागल लड़की, पहले बताना चाहिए था ना, चांद आया है, नही घुमा फिराकर बाते करवा लो इस लड़की से...! "

रिया की बात सुनकर, साक्षी उससे कहती है,

" अरे बाते बाद में बना लियो अभी बस जल्दी से आ जा नही तो क्लास का गेट बंद हो गया न तो फिर मुझ से मत कहना... ! "

साक्षी की बात सुन, रिया कॉल कट कर देती हैं और भागते हुए अपनी क्लास की तरफ जाने लगती है वही वहा एक लड़का क्लास का दरवाजा बंद कर रहा होता है तो रिया चिल्लाते हुए उससे कहती हैं,

" अभी दरवाजा बंद मत करो, मुझे भी क्लास अटेंड करनी है..! "

रिया की आवाज सुन, वो लड़का दरवाजा बंद नही करता है और रिया जल्दी से क्लास में अंदर चली जाती हैं और अपनी दोस्त साक्षी को देख उसके पास जाकर क्लास की लास्ट बेंच पर बैठ जाती हैं..!

फिर वो लड़का क्लास का दरवाजा बंद कर देता है और क्लास में आकर बैठ जाता है और क्लास टीचर सबकी अटेंडेंस लेने लगते है वही साक्षी, रिया से कहती हैं,

" कितनी देर लगा दी तूने, कॉलेज की कैंटीन से यहां आने मे इतना समय लगा है भला...! "

साक्षी बोले जा रही होती है वही हमारी रिया तो उस अपने सब्जेक्ट टीचर को ही देखे जा रही होती हैं या ये कहो ताड़ रही होती है साथ में उसके चेहरे पर मुस्कान होती हैं क्योंकि कॉलेज का ये टीचर रिया का पहला प्यार जो है वैसे तो कॉलेज की आधे से ज्यादा लड़किया इन टीचर पर मरती हैं..!

वो टीचर और कोई नही रिया का अकाउंट का सब्जेक्ट टीचर है जिसका नाम अभिमन्यु शिंदे होता है उम्र 27 वर्ष और हाइट 5"9 होती हैं दिखने में किसी मॉडल की तरह होता है..!

और हमारी रिया के अकाउंट चाहे सिर के ऊपर से जाती हो मगर अभिमन्यु को सिर्फ देखने के लिए वो पूरी बोरिंग क्लास भी अटेंड कर सकती है, और इनका कॉलेज में आने का कोई फिक्स डे नही है इसी वजह से रिया को डेली कॉलेज आना पड़ता है..!

जब साक्षी, रिया को देखती है जिसका पूरा ध्यान अभिमन्यु को देखने में होता है तो उसके कान के पास जाकर हस्ते हुए कहती हैं,

" क्या तू अभिमन्यु सर के साथ अपनी शादी के सपने तो नही देखने लग गई हैं न..! "

साक्षी की बात सुन, रिया उसको जवाब दे पाती उससे पहले ही अभिमन्यु उस के पीछे जाकर खड़ा हो जाता है क्योंकि वो, साक्षी को बहुत टाइम से रिया से बोलते हुए देख रहा होता है..!

ये बात रिया को पता नही होती है क्योंकि अभिमन्यु उसके पीछे खड़ा हुआ होता है, वही रिया कुछ बोलती उससे पहले ही साक्षी उसको बचाने के लिए बोल पड़ती हैं,

"अरे छोड़ ना इस बिजनेस लॉ सब्जेक्ट के टॉपिक को बाद में समझ लेंगे तो अभी अकाउंट के सवालों पर ध्यान देते हैं क्योंकि एग्जाम भी तो आने वाले है ना...! "

साक्षी की बात सुनकर, रिया को समझ में नही आता है कि साक्षी क्या कह रही है इसलिए वो, कन्फ्यूज्ड होकर उससे कहती हैं,

" अबे क्या बोले जा रही है, तू...! "

अब तब जो पीछे खड़ा अभिमन्यु ये सब सुन रहा था वो, रिया से कहता है,

" मै, बताता हु वो क्या कह रही है...! "

अभिमन्यु की आवाज सुन कर, रिया पहले सामने देखती है जहा उसको अभिमन्यु दिखाई नही देता है तो वो अब अपने पीछे देखती है तो उसके होश ही उड़ जाते हैं..!

वही अभिमन्यु, रिया को देखते हुए उस पर गुस्सा करते हुए कहता है,

" और जब मै अकाउंट पढ़ा रहा हु, तो तुम्हे बिजनेस लॉ क्यू पढ़ना है..? "

अभिमन्यु ने इतनी तेज बोला होता है कि पूरा क्लास में उसकी आवाज गूंज रही होती हैं वही रिया के आंखो में आंसुओ आ जाते है क्योंकि आज अपने बर्थडे पर वो पहले ही शिवानी जी से डाट खा के आ रही होती हैं और अब अभिमन्यु ने भी उसको पूरी क्लास के सामने डाट दिया होता है जिसे देखकर अब साक्षी, अभिमन्यु से कहती हैं,

" माना सर, हम आपकी अकाउंट की क्लास में बिजनेस लॉ समझ रहे थे क्योंकि एग्जाम आने वाले है और सिर्फ आपके क्लास से तो हम पास नही होने वाले हैं और सर आप, रिया पर ऐसे चिल्ला नही सकते हैं जबकि आज उसका बर्थडे है...! "

अपनी बात कहकर, साक्षी रिया का हाथ पकड़ लेती हैं और साथ में दोनो के कॉलेज बैग लेकर क्लास से बाहर निकल रही होती हैं, साथ में जाते हुए रिया से कह रही होती है,

" तू, चल यहां से माना सर है ये हमारे, पर पूरे साल में एक बार बर्थडे आता है और उस पर भी ये डाट रहे हैं, चल कौन सा इनकी अकाउंट की क्लास लेने से हम 100 % पास ही होने वाले हैं...! "

साक्षी ने ये सब अभिमन्यु के सामने ही बोला होता है जिससे रिया को ज्यादा बुरा न लगे क्योंकि रिया बहुत ही इमोशनल स्वभाव की है इसलिए जल्दी ही रोने लग जाती हैं..!

वही जब अभिमन्यु को पता चलता है कि रिया का जन्मदिन है तो उसको थोड़ा बुरा लग रहा होता है क्योंकि उसको नही पता था कि आज रिया का बर्थडे है और उसने आज तक किसी भी स्टूडेंट को उसके बर्थडे पर नही डाटा है मगर आज रिया को उसके बर्थडे पर डाटकर उसको भी बुरा लग रहा होता है..!

अब रिया और साक्षी क्लास के बाहर आकर कॉलेज के ही गार्डन की तरफ चले जाते है रिया उदास मन से कहती हैं,

" तुझे पता है आज घर में से किसी को भी मेरा बर्थडे याद नहीं है यहां तक रुद्रांश भाई को भी नही...! "

रिया की बात सुन कर, साक्षी को याद आता है कि श्रेया ने उसको बताया था कि आज रिया के लिए सरप्राइज पार्टी रखी जानी है जिसकी वजह से सब उसको परेशान कर रहे हैं...!

बस इसलिए ही साक्षी, रिया से कहती है,

" यार मै तो अब घर जा रही हु, तू भी चली जा वैसे भी अब मेरा कोई भी क्लास अटेंड करने का मूड नही है..! "

साक्षी की बात सुनकर, रिया भी अपना सिर हां मे हिला देती हैं और कॉलेज से घर जाने के लिए ड्राइवर को कॉल कर देती है..!

कुछ देर बाद,

सिंघानिया मेंशन से ड्राइवर कार लेकर रिया के कॉलेज आ जाता है और अबतक रिया का सारा अच्छा खासा मूड खराब हो चुका होता है फिर वो, कार में बैठ जाती हैं और सिंघानिया मेंशन के लिए निकल पड़ती हैं..!

तो क्या अब रिया, अभिमन्यु से बात नही करेगी भी या नही और रिया कभी अपने दिल की बात अभिमन्यु को बता पाएगी कि वो उस का पहला प्यार है..?

To be Continued....

इस चैप्टर पर अपने लाइक करे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और साथ में इस नॉवेल पर अपने रिव्यू और रेटिंग देना न भूले और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी नॉवेल "डेविल सीईओ की डेयरिंग वाइफ" अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।