डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 24 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 24

अब आगे,

शिवानी मेहरा बार बार राजवीर के पास जा रही थी पर राजवीर उस की हरकतों को इग्नोर कर रहा होता है। शिवानी मेहरा अब प्रोजेक्टर पर अपने डील के बारे मे बता रही होती हैं और राजवीर का सारा ध्यान सिर्फ और सिर्फ प्रोजेक्टर पर ही होता है।

फिर शिवानी जानबूझ कर राजवीर की गोद में गिरने की कोशिश करती हैं और शायद से राजवीर उस के इरादों को समझ गया था इसलिए एक टेढ़ी नजर से शिवानी को देखता है।

अब शिवानी, राजवीर पर गिर पाती उस से पहले ही राजवीर अपनी किंग साइज कुर्सी को पीछे कर लेता है और शिवानी मुंह के बल जमीन पर गिर जाती हैं जिसे देख राजवीर का दोस्त अभय प्रताप सिंह, उस का पी ए दीप और पर्सनल बॉडीगार्ड देव सब हसने लगते है साथ मे वहा बैठी सारी फीमेल एंप्लॉयस भी हस रही होती हैं। शिवाए शिवानी के पति राहुल उस को ऐसा देख अपनी कुर्सी से उठ जाता हैं।

अब, राजवीर अपनी किंग साइज कुर्सी से खड़ा हो जाता हैं और शिवानी का मजाक उड़ाते हुए, शिवानी के पति राहुल मेहरा से कहता है, " तुम्हारी बीबी ठीक से चल फिर भी नही सकती है और तुम इसे बिजनेस वूमेन कहते हो...!"

राजवीर की बात सुन, शिवानी अपने आप से कहती हैं, " ये राजवीर अपने आप को समझता क्या है, मुझे देखने के लिए सब लोग पागल रहते है और ये मुझे इग्नोर कर रहा है और अब सब के सामने मेरी बेज्जती भी कर रहा है...!"

अब तक शिवानी का पति राहुल मेहरा अपनी बीबी के पास आकर उस को उठाने की कोशिश करता है साथ में उस से पूछता है, " क्या तुम ठीक हो...?"

अपने पति राहुल की बात सुन, शिवानी गुस्से से उस से अपना हाथ छुड़वा लेती है और अपनी सब फीमेल एम्प्लॉय से कहती है, " तुम सब के सब बाहर जाओ मुझे राजवीर से कुछ बात करनी है...!"

शिवानी की बात सुन, वहा बैठी सारी फीमेल एम्प्लॉय मीटिंग हॉल से बाहर जाने लगती हैं और कुछ ही देर में अब उस मीटिंग हॉल में सिर्फ शिवानी और उस का पति राहुल के साथ साथ राजवीर, राजवीर का पी ए दीप, राजवीर का दोस्त अभय प्रताप सिंह और राजवीर का पर्सनल बॉडीगार्ड देव वहा पर मौजूद होते है।

शिवानी के पति राहुल को कुछ समझ में नहीं आता है कि उस की पत्नी शिवानी करना क्या चाहती हैं इसलिए वो अपनी पत्नी शिवानी को साइड में लेकर जाता है और उस से पूछता है, " तुम ने सब फीमेल एम्प्लॉय को बाहर क्यू भेजा है और तुम अब करना क्या चाहती हो और तुम मीटिंग पर फोकस करो ना कि मिस्टर सिंघानिया को पटाने पर...?

अपने पति राहुल की बात सुन, शिवानी उस से कहती है, " मुझे राजवीर से अपनी बेज्जती का बदला लेना है और भाड़ में गई तुम्हारी बिजनेस डील, मुझे बस वो राजवीर चाहिए, समझ में आया तुम्हे...!"

अपनी बीबी की बात सुन, राहुल उस से कहता है, " तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है क्या और राजवीर को ऐरा गैरा बिजनेस मैन नही है बल्कि पूरी दुनिया का सबसे बड़ा बिजनेस मैन है फिर भी तुम ये कह रही हो....!"

अपने पति की बात सुन, शिवानी उस से कहती है, " तुम मर्दों के एक ही कमजोरी होती हैं और वो औरत होती हैं और मै आज राजवीर को अपने जाल में फंसाकर ही रहूंगी....!"

अपनी बीबी की बात सुन, राहुल के होश ही उड़ जाते है और वो उस से कहता है, " ऐसा कुछ मत करना कि मै तुम्हे आखरी बार बचा भी न पाऊं....!"

शिवानी अपने पति राहुल की बात सुने बगैर ही वहा से सीधा राजवीर के पास चली जाती है और उस के करीब जाते हुए अपना हाथ उस के सीने पर रखते हुए, उस को सेड्यूस करते हुए कहती है, " क्या हम अकेले में बात कर सकते हैं राजवीर....!"

अपनी बीबी शिवानी को ऐसा करते देख, राहुल अपना सिर नीचे कर लेता है और वहा से जाने लगता है तो राजवीर उस को ऐसा करते देख लेता है और अपने पर्सनल बॉडीगार्ड देव को इशारा करता है जिस से देव, राहुल मेहरा को मीटिंग हॉल से बाहर जाने से रोक देता है।

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।