डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 23 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 23

अब आगे,

 

दूसरी तरफ, दिल्ली के, सिंघानिया कंपनी में,

 

राजवीर अभी अपने केबिन में ही बैठा हुआ था तभी उस का पी ए दीप वहा आ गया और अब राजवीर के पी ए दीप ने राजवीर के केबिन का डोर पर नोक करा तो राजवीर ने अपने पी ए दीप को अंदर आने की परमिशन दे दिया और फिर राजवीर का पी ए दीप राजवीर के केबिन में अंदर आ गया..!

 

राजवीर के पी ए दीप के अंदर आने के बाद, राजवीर ने अब अपने पी ए दीप से पूछा, "सारी तैयारी हो गई है ना कोई कमी तो नहीं रही ना क्योंकि...!"

 

राजवीर ने अपनी बात आधी अधूरी ही छोड़ दी और अब अपने पी ए दीप को देखने लगा..!

 

राजवीर के ऐसे देखने भर से ही राजवीर के पी ए दीप की हालत खराब होने लगी और फिर भी अपने आप को संभालते हुए राजवीर के पी ए दीप ने राजवीर से कहा, "जी बॉस, सब बिलकुल वैसा ही हुआ है जैसा आप ने करने के लिए बोला था..!"

 

अपने पी ए दीप की बात सुन कर अब राजवीर ने अपने पी ए दीप से कुछ कहा और तभी वहा राजवीर के केबिन का किसी ने दरवाजा नोक किया तो राजवीर ने उस को अपने केबिन में अंदर आने की परमिशन दे दी और जिस से वो शख्स अंदर राजवीर के केबिन में अंदर आ गया..!

 

और वो शक्श राजवीर के केबिन में अंदर आते हुए ही राजवीर से बोला, "अरे यार, बनारस वाली मीटिंग के लिए सारी तैयारी हो गई है बस आज शाम तक निकल जायेंगे...!"

 

उस शख्स की बात सुन कर अब राजवीर ने उस शक्श से कहा, "ठीक है अभय...!"

 

ये शख्स है और कोई नही बल्कि राजवीर का दोस्त "अभय प्रताप सिंह" था, ये राजवीर की उम्र का ही था और इस की हाइट 6"2 इंच होगी और ये प्रताप परिवार का इकलौता पोता था और ये अपने माता पिता की एक कार एसीडेंट में डेथ हो जाने के बाद अपने दादा और दादी जी के साथ दिल्ली में ही रहता था..!

 

अभय का स्वभाव, राजवीर से बिलकुल उलट ही था ये काम के समय गंभीर और वैसे मस्ती वागेरा भी करता रहता था जबकि राजवीर तो हर वक्त गुस्से में ही रहता था..!

 

अभय की प्रताप कंपनी, राजवीर की सिंघानिया कंपनी के साथ मिलकर काम कर रही थी और अभय की और भी बहुत सारी कंपनी थी जिस को भी वही संभालता था..!

 

राजवीर, अभय के साथ मिलकर बनारस मे होने वाली मीटिंग के ऊपर बात कर रहा होता था..!

 

कुछ देर बाद,

 

राजवीर के केबिन का दरवाजा फिर से नोक हुआ तो राजवीर ने एक बार फिर से किसी को अंदर आने की परमिशन दे दी और इस बार राजवीर का पर्सनल बॉडीगार्ड देव आ गया और राजवीर के पर्सनल बॉडीगार्ड देव ने अंदर आते ही राजवीर से कहा, "बॉस, वो इटली वाले क्लाइंट आ चुके हैं और आप का ही इंतजार कर रहे हैं...!"

 

अपने पर्सनल बॉडीगार्ड देव की बात सुन कर अब राजवीर ने अपने पर्सनल बॉडीगार्ड देव से कहा, "ठीक है, उनसे कहो मै आ रहा हु...!"

 

राजवीर की बात सुन कर अब उस का पर्सनल बॉडीगार्ड देव राजवीर के केबिन से बाहर निकल गया..!

 

राजवीर अपनी किंग साइज कुर्सी से उठ खड़ा हुआ और अपने थ्री पीस फॉर्मल सूट के कोट के बटन लगाने लगा, फिर एक हाथ से ब्लैक  गॉगल को पहन लिया और दूसरे हाथ से अपना फोन ले लिया और फिर फुल टशन के साथ अपने केबिन से बाहर निकल गया..!

 

और राजवीर के जाते ही उस के पीछे पीछे उस का दोस्त अभय और राजवीर का पी ए दीप भी जाने लगे..!

 

राजवीर अब अपने ही कंपनी के मीटिंग हॉल में पहुंच चुका था तो वहा आए उस के इटली के क्लाइंट अपनी पत्नी को भी साथ में लाए थे और साथ में वहा पर बहुत सारी गर्ल्स एंप्लॉय भी थी और वो एक से एक खूबसूरत लग रही थी और साथ मे उन्होंने अपने घुटनों तक की एक वन पीस फॉर्मल ड्रेस पहनी हुई थी..!

 

और जब राजवीर मीटिंग हॉल में अंदर गया तो सब के सब राजवीर को ही देखे जा रही थी, वही राजवीर सब को इग्नोर करते हुए अपनी किंग साइज कुर्सी के पास जाकर अपने थ्री पीस फॉर्मल सूट के कोट के बटन खोल कर बैठ गया..!

 

अब राजवीर के इटली से आए क्लाइंट "राहुल मेहरा" ने राजवीर को अपनी पत्नी से इंट्रोडक्शन करवाते हुए कहा, "मेरी इस कंपनी पर अधिकार मेरी पत्नी "शिवानी मेहरा" का भी है और इसलिए अब मेरी पत्नी शिवानी ही आप को सारी डील और मीटिंग के बारे मे अच्छे से बताएगी...!"

 

अपने पति राहुल द्वारा इंट्रोडक्शन दिलवाने के बाद, राहुल की पत्नी शिवानी अब राजवीर के पास वाली सीट पर जाकर बैठ गई और अब राहुल की पत्नी शिवानी ने राजवीर से कहा, "तो मिस्टर राजवीर हम मीटिंग शुरू करे..!"

 

राजवीर, राहुल की पत्नी शिवानी की बात सुन कर भी राजवीर ने राहुल की पत्नी शिवानी को कुछ नही कहा और बल्कि वो तो उस को देख भी नही रहा था..!

 

जब की राहुल की पत्नी शिवानी ने एक हॉट एंड सेक्सी वन पीस फॉर्मल ड्रेस पहनी हुई थी और वो अपनी डील के बारे मे बताते हुए, अब राजवीर की किंग साइज कुर्सी के आस पास ही घूमने लगी..!

 

राजवीर, राहुल की पत्नी शिवानी की हर हरकत को नोटिस कर रहा था पर फिर भी राजवीर ने राहुल की पत्नी शिवानी से कुछ नही कहा और वही राजवीर के पर्सनल बॉडीगार्ड देव का गुस्सा बढ़ रहा था..!

 

और राजवीर का दोस्त अभय और उस का पी ए दीप भी राहुल की पत्नी शिवानी की हर हरकत को देख कर ये तो समझ गए थे कि वो किस तरह राजवीर से अपनी डील कन्फर्म कराने की फिराक में है..!

 

To be Continued......

 

हेलो रीडर्स, यह मेरी पहली नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी पहली नोवेल "डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।