Crazy Love - 7 books and stories free download online pdf in Hindi

क्रेजी लव - 7

उस औरत की बात सुनकर विश्वजीतने कहा, आंटी हमे देर हो रही है। वैसे भी संजना के पैर में चोट आयो है। और हमे उसका X Ray करवाने जाना हे।

ये बात सुनकर Ishita भी shoked हो गईं की आखिर ये संजना कोन हे? ऑर ये सब उसे इस नाम से क्यू पुकार रहे हे। पर वो कुछ बोले उससे पहले विश्वजीत ने उसे वहा से उठाकर एक wheel पर बिठा दिया। ऑर Ishita को वहा से लेकर चला गया।

Palace से बाहर निकल कर विश्वजीत के एक इशारे पे वहा car आ गए।

विश्वजीत Ishita को फिर से उठाए उससे पहले Ishita ने अपने हाथ को आगे दिखाकर विश्वजीत से कहा, में अपने आप बैठ जाऊंगी।

फिर विश्वजीत ने car का दरवाजा open किया। ऑर Ishita car के सहारे खड़ी रहकर car में बैठ जाती हे।

अब विश्वजीत car driving कर रहा था। ऑर बार बार Ishita की ओर देख रहा था।

वहा Ishita तो ध्यान से सभी रास्ते को देखे जा रही थी। क्युकी उसके मन में तो यही चल रहा था कि वो यहा से कैसे भाग जाए?

Ishita देखती है जिस रस्ते से वो यहां आए थे उस रस्ते पर से ही कार आगे जा रही थी।

Par दो gate पार करते ही कार किसी और दिशा में मुड़ गई।

Ishita सोच रही थी वो यहां से बाहर क्यो नही निकले?

फिर वो सोचती है सायद यहा से भी जाने के लिए दूसरा रास्ता हो।

कुछ देर बाद एक बहुत बड़ी hoapital आई।

जेसे विश्वजीत की car hospital के गेट पर पहुंची, कुछ doctor And nurse वहा peon के साथ वहा आ गए।peon के हाथ में स्ट्रेचर था।

Doctor तुरंत ही कहता peon से स्ट्रेचर car के पास ले लो।

विश्वजीत कार का दरवाजा open करता है और Ishita को अपने हाथ का सहारा देता है। पर Ishita उसे ignore करके car के सहारे खड़ी हो जाती है।

Ishita धीरे से स्ट्रेचर पर सो जाती हे।

अब इस वक्त Ishita doctor के साथ अंदर X Ray रूम मे थी।

और विश्वजीत X Ray रूम के बाहर किसीसे फ़ोन पे बात कर रहा था।

मोका देखकर Ishita ने doctor से मदद मांगी। उसने doctor को पुरी बात बताई।

वह एक लेडी डॉक्टर थी। Ishita की सभी बाते सुनने के बाद उसने Ishita से कहा।, क्या आपका छोटे हुकुम के साथ कोई झगड़ा हुआ है?

इशिता ने कहा, क्यू आप ऐसा क्यू पूछ रही है। में सच कह रही हूं। मेरी शादी जबरदस्ती हुई है। क्या आप मुझे मदद नहीं करेंगी।

देखो Ishita में तो क्या यहां का कोई इन्सान तुम्हारी इस बात पर यकीन नहीं करेगा। क्युकी छोटे हुकुम ने आज तक किसी लड़की की ओर आंख उठा के देखा भी नहीं है। अरे उसकी शादी के लिए जो खोबसूरत लड़कियां उससे शादी करने को तैयार थी उसे भी छोटे हुकुम अपनी बहन बना लेते थे।,वो औरतों की भी बहुत ही इज्जत करते है। और ये बात आसपास के सभी गांव के लोग जानते है। ओर वो किसीको दुःख नहीं दे सकते। वो सभी को खुशियां देते हे। इस इलाके में हर गरीब के लिए वो उसका मसीहा है। यहा तक की तुम जिस hospital में हो, वो भी उसीकी है। यहा पर हर गरीब का फ्री में इलाज किया जाता है। तो अब तुम्ही बताओ में तुम्हारी इस बात पर यकीन केसे करू?

वे यही बाते कर रहे थे तभी विश्वजीत अंदर आ जाता हे। और डॉक्टर से पूछता है, सभी ठीक है ना doctor?

Doctor ने कहा, जी X Ray निकल आया हे।आप बैठिए मै आपको बताती हूं।

विश्वजीत Ishita को X Ray की टेबल पर से निचे चेयर पर बिठा देता है और खुद पास ही में पड़ी चेयर पर बैठ जाता है।

देखिए sir X Ray से पता चलता है की कोई फ्रेक्चर नही है। पैर में सिर्फ मोच आई है लेकिन जब तक सूजन कम नहीं होती तब तक आप इस पैर का कम इस्तेमाल करे। ताकि जल्द ही आपकी मोच ठीक हों जाए। डॉक्टर ने समझाते हुए कहा।

तभी Ishita बेसब्री से पूछती है, मे कब चल पाऊंगी?

मोच को ठीक होने में कुछ दिन से लेकर एक महीना तक का समय लग सकता है. जैसे जैसे दर्द और सूजन कम होने लगे मोच आए पैर से काम लेना शुरू कर दें। डॉक्टर ने समझाते हुए कहा।

Doctor की बात सुनकर Ishita रिलैक्स हो जाती है। और उपर देखकर, अपने हाथ जोड़कर खुशी से कहती है,thank God मुझे फ्रेक्चर नही है।

विश्वजीत Ishita के सामने देखकर कहता है, चलो अब में भी रिलैक्स हो गया। क्युकी अब बहोत दिनो तक मुझे तुम्हे उठाना नही पड़ेगा।

फिर विश्वजीत Ishita को वहा से लेकर चला जाता है।

रास्ते में Ishita यही सोच में डूबी रहती है कि विश्वजीत अच्छा है या बुरा? Doctor उसे इतना अच्छा क्यू कह रही थी? वैसे भी जबसे वो इस गांव में इंटेनशिप करने आई तबसे लेकर आज तक उसने विश्वजीत के बारे में यही सुना था की वो अच्छो के लिए अच्छा और बुरो के लिए बुरा हे। तो फिर उसने मेरे साथ ऐसा क्यू किया? वो उस दीन कह रहा था की तुमसे शादी करने के पीछे भी एक वजह हे। ऐसी क्या वजह हो सकती है?

वो ये सब सोच रही थी तभी विश्वजीत ने उससे कहा, किस सोच में डूबी हो तुम?

Ishita कहती हे, कोन हो तुम? क्या हो तुम?

विश्वजीत मुस्कुराकर कहता है, क्या तुम्हे नही पता की कोन हु में?

Ishita कुछ सोचकर पूछती है, तुमने मुझसे शादी क्यू की?

विश्वजीत खामोश रहता है।

इशिता थोड़ी बेसब्री से पूछती है, क्या तुम्हारे पास मेरे सवाल का कोई जवाब नही है?

अभी भी विश्वजीत खामोश ही था।

Ishita थोड़ा गुस्से से कहती है, विश्वजीत मे आपसे बात कर रही हु।क्या आपके पास मेरे सवाल का कोई जवाब नहीं है।

विश्वजीत शांति से उतर देता है, मुझे पता है तुम्हारे मन में कई सवाल है। पर यकीन मानो मे सही वक्त आने पर तुम्हारे हर सवाल का जवाब दूंगा। बस इतना याद रखना की मे तुम्हे कभी hurt नही करुंगा।ना ही किसी और को करने दूंगा। मे हमेशा तुम्हे प्रोटेक्ट करूंगा।

ये जवाब सुनकर Ishita और confuse हो जाती हे।

वह दूसरी ओर संजना को दिखाई जाता है जो अपने पति रॉबिन के साथ हनीमून का प्लान मना रही होती हे।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED