My Toxic Love - 33 books and stories free download online pdf in Hindi

My Toxic Love - 33

मिस्टी जो अगस्त्य की ऐसी हरकत देखकर उसे चिढ़ गई थी और अगस्त के बिना कुछ जाने से उसेगुस्सा आ जाता ह




और वो नीचे से एक पत्थर उठाकर सीधे उसके सर पर मरती है ।।




अगस्त अपने सर पड़कर हाय मार डाला रे मेरे सर बोलते हुए पीछे देखता है जहा खाली रोड में उसे सिर्फ मिष्टी के अलावा कोई दिखाई नही देता।।

वो अगस्त्य अपनी आंखे रब करते हुए मिष्टी को देखता हैं n जो उसे ही घूर रही थी पहले तो अगस्त को यकीन नहीीं होता फिर वो वापिस मिष्टी के पास जाकर उसे एक उंगली दिखाते हुए,,

तुम मुझे पता है तुम सपना हो तो चलो जल्दी से गायब हो जाओ मैं तीन तक काउंट करूंगा ओके बोल कर वापिस अपनी आंखें बंद करता है और काउंट करने लगता है




मिष्टी जो लगातार अगस्त्य को घूर रहिंथी अब उसे अगस्त्य की हरकतों पर गुस्सा आ रहा था और वह कस के एक चांटा अगस्त के गाल पर चिपका देती हैं ।।

जिससे अगस्त अपनी आंखें खोलकर मिस्टी को देखने लगता है।

मिष्टी उसे उंगली दिखाते हुए अबे ओ बिना दिमाग के आदमी पहले मुझे देखना बंद कर ,और क्या कहरहा था तू सपना कौन सा सपना इंसान हूं मैं कोई भूत नहीं जो तुम्हारे सपने में आऊंगी देखो जीती जागती 5 फुट की लड़की हु ,,

बोलकर सीधा पहंगेर सीट पर जाकर बैठ जाती हैं ।

अगस्त जो अभी भी अपने गाल पर हाथ रख कर खड़ा था कि मिस्टी उसे गाड़ी के अंदर से ही सर निकाल कर चिल्लाते हुए बोलती है




लंगूर चलना नहीं है क्या मैं लेट हो रही हूं जल्दी आ के मुझे लिफ्ट दे दो वरना कही मेंतुझे ही छोड़ कर चली जाऊंगी फिर बाद में यह मत बोलना कि मेरी गाड़ी चुरा ली।।।




अगस्त जल्दी से आकर गाड़ी में बैठते हुए _क्या पागल लड़की है ये मेरे से लिफ्ट मांग रही है यह मुझे धमकी दे रही कि अगर मैं इसे लिफ्ट नहीं दी तो यह मुझे छोड़ कर चली जाएगी बोलते हुए गर्दन हिला देता है और गाड़ी स्टार्ट करने लगता है।।




फिर एक नजर मिस्टी को देखने के बाद मिस्टी से बोलता है

वैसे सपने में खाली भूत नहीं आते कुछ खास लोग भी आते हैं जिन्हें हम अपनी हकीकत बनाने चाहते हैं बोलते हुए मिस्टी की तरफ एक स्माइल पास करता है।

वही मिस्टी अगस्त्य की बात सुनकर उसके आईब्रो आपस में जुड़ जाती हैं।।।।।।




लीन हो जाती हैं।

माहिरा उसकी यह हालत देखकर स्माइल करते हो बोलती अभी तो शुरुआत की है तुमने तुम इतने में ही थक गई,,,

नायरा माहिरा की तरफ हैरानी से देखते हुए, तुम्हारे कहने का क्या मतलब है शुरुआत

तभी मानव नायरा के पास आकर उसके सर पर हाथ फेरते हुए पूछता है बच्चा तुमने तो कभी बताया ही नहीं तुम्हें लैंग्वेज आती है ।।

नायर खुशी से एक्साइटेड होकर मानव के हाथ को अपने दोनों हाथों से बच्चों की तरह पकड़ कर हिलाते हुए _ अरे भाई आपको पता है मुझे ना 36 लैंग्वेज आती है अरबी के साथ-साथ कोरियन बहुत सारी लैंग्वेज बोल सकती बोल कर दिखाओ आपको मानव नायरा के एक्साइटमेंट देखकर उसके सर पर हाथ फेरते हुए बोलता है।।।।




जब तुम्हें इतनी सारी लैंग्वेज आती है तो तुम घर बैठकर टैलेंट क्यों वेस्ट कर रही हो कुछ नया क्यों नहीं ट्राई करती

मानव की बात पर नायर बच्चों की तरह मुझे नहीं पसंद लोग अजीब तरीके से देखते हैं ।।।




माहिरा नायरा की बात पर उसकी तरफ देखने लगती हैं,,,

(कि अचानक ही उसके कानों में एक लड़की की तेज से चिल्लाने की आवाज आने लगती है,, वह लड़की चिल्लाते हुए बोल रही थी ,,प्ल प्ली ,,प्लीज मुझे जाने दो में कभी आपके रास्ते में नहीं आऊंगी प्लीज मुझे और नंदू दी को यहां से जाने दो ना छोड़ दो,,,)




अचानक ही माहिरा के माथे पर ठंडा पसीना आने लगता है और उसके हाथ कांपने लगते हैं।। और माहिरा अपने हाथों को काश के मुट्ठी बनाते हुए खुद से नो नो में







नायर को वापस पहले की तरह ठीक करके रहूंगी मुझे मेरी नायरा चाहिए मुझे ये नायरा बिल्कुल पसंद नहीं कुछ तो करना पड़ेगा महिरा खुद में ही सोच रही होती कि नायरा उसे खींचते हुए क्या कर रही हो तुम मेरी बात सुनो ना मुझे भूख लग रही है मुझे खाना खाना है चलो ना हम खाना खाने चलते हैं ।

नायरा के इतने प्यार से बात करने पर महिरा बस एक फीकी से मुस्कान देकर उसका हाथ पकड़ कर बाहर की तरफ चली जाती है।।

वही मानना है महिरा के एक्सप्रेशंस देखकर सोच में पड़ जाता है।।।।।

धीरे-धीरे इसी तरह आज का दिन निकल जाता



















अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED