My Toxic Love - 8 books and stories free download online pdf in Hindi

My Toxic Love - 8

बोलती है।।।

क्या तमीज है ।।।

नायरा एंबेरेसमेंट में बच्चों के तरह सर झुका लेती है तभी मानव नायरा का सर पर हाथ चलाते हुए चाची प्लीज ना वह अभी बच्ची हा ।

नायर मानव की बात पर चीड़ते हुए भाई मैं बड़ी हो गई हु मुंह फुला कर सोफे पर जाकर बैठ जाते हैं ।

तभी नायरा को ऐसा लगता है जैसे कोई उसे बहुत ही बुरी तरीके से घूर रहा हैजब नाएरा से

से इतनी तीखी नजर खुद पर बर्दाश्त नहीं होती तो वह अपने सर उठा कर इधर-उधर देखते हैं।

तो उसकी नजर सीधे अपने सामने बैठे शख्स से मिलती है जो अपनी लाल आंखों से नायरा को बुरी तरीके से घूर रहा था ।।।।

नायरा सामने बैठे रक्षित को देखकर अचानक से घबरा जाति हैं ।

और वहां से जाते हुए मैं फ्रेश होकर आती हूं ,

बोलकर तुरंत अपने कमरे की तरफ चले जाती हैं ,

तभी रक्षित का फोन रिंग करने लगता है कुछ देर अपने फोन पर उस नंबर पर घूरता है और फिर वहां से उठकर चला जाता है।।।।

रक्षित फोन को कान पर लगाता है तो दूसरे साइड से कुछ कहा जाता है ।

जिसे सुनकर उसके आंखें पहले से भी ज्यादा लाल हो जाती हैं और वहअपनी डरावनी आवाज में बोलता है।

आने दो उसे अब मौत का खेल होगा वो भी आमने सामने होगा।।

रक्षित फोन कट कर अपने पॉकेट में रखता है और एक सिगरेट निकाल कर उसके लंबे लंबे कस लेने लगता है कुछ देर बाद उस सिगरेट को अपने जूते से मसलने के बाद नायरा के रूम की तरफ देखता है और सीधा वहां चला जाता है।।

नायरा बाथरूम में घुस कर बैठी थी वह नहाते हुए पूरा टाइम

रक्षित के बारे में सोच रही थी क्योंकि कल ही तो उसने रक्षित को एक थप्पड़ मारा था।

पर पता नहीं क्यों उसे रक्षित की आंखों में देखकर एक अनकहा सा डर महसूस होने लगता था पहले

वो खुद को शांत करते हुए अपने सर पर हाथ रख कर

कंट्रोल योरसेल्फ नायरा कुछ नहीं होगा भाई हैना और वैसे भी गलती मेरी नहीं उन्हीं की थी,

बोलते हुए अपने सारे ख्याल दूर करती हैं और टॉवल लपेट के बाहर आ जाते हैं।।।

बाहर आकर वह अपने बॉडी पर क्रीम अप्लाई कर ने लगती ह तभी उसे लगता है।।।

कि कोई उसे देख रहा है तो शीशे की मदद से पीछे देखती है जहां पर रक्षित बहुत ही आराम से उसके बेड पर पैर पर पैर रखकर किसी राजा की तरह लेटा हुआ था और एक टक उसे देख रहा था ।

इस वक्त रक्षित के चेहरे पर ना कोई एक्सप्रेशन था वह बस बिना कुछ कहे बिना अपनी पलकें झपकाए एक टक नायरा की बॉडी को ऊपर से लेकर नीचे तक स्कैन कर रहा था ।

नायरा की आंखें एकदम से बड़ी हो जाती हैं और वो जैसे चिल्लाने वाली होती हैं की

रक्षित तुरंत आकर उसके मुंह पर हाथ रख देता है।।।

नायरा की आवाज उसके गले तक ही सीमित रह जाती है ।

रक्षित उस की आंखों में अपनी लाल आंख से घूर ने लगता है

जिससे नायरा डर के मारे उसके हाथ को अपने मुंह से हटाने की कोशिश करती ।हा और उसे खुद से

दूर करने लगती है।

पर कहां नायरा दुबली पतली और कमजोर सी तो वही

रक्षित उसके सामने किसी चट्टान की तरह था।।

by eyery one


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED