My Toxic Love - 11 books and stories free download online pdf in Hindi

My Toxic Love - 11

क्योंकि वह दोनों आदमी अभी भी नायरा का पीछा कर रहे थे वह जहां भी जाति वो लोग पीछे पीछे आ जाते और नायरा इन सब चीजों से पता नहीं क्यों उसे बहुत ज्यादा डर लगता था ।

वह हमेशा इस सिचुएशन में आकर खुद को और ज्यादा कमजोर महसूस करने लगती थी ।

अचानक ही उसकी सांसे आउट ऑफ कंट्रोल हो रही थी और उसका दिल बहुत ही स्पीड से धड़क रहा था जैसे उसे कुछ अनहोनी होने का संकेत दे रहा हो

(और वह कहते हैं ना लड़कियों के अंदर एक सिक्स सेंस नाम की चीज होती हा कि कोई लड़का उन्हें किस नजर से देख रहा है उन्हें पता चल जाता है वहीं कुछ नायरा के साथ भी हो रहा था)

तभी उसे ऐसा लगता है जैसे कोई उसके पीछे खड़ा है और वो धीरे से अपनी गार्डन मोड़ कर पीछे देखती है तो पीछे रक्षित उसे ही देख रहा था,,,

रक्षित को अपने पीछे और इतना पास देखकर नायरा हड़बड़ा जाती है

और पीछे की तरफ खिसकने लगती हैं जिससे उसका बैलेंस बिगड़ जाता है तभी रक्षित उसकी कमर में हाथ डाल कर उसे अपनी तरफ खींच लेता है।

इस सिचुएशन में उनकी पोजीशन कुछ ऐसी थी कि नायरा half-bland हो चुकी थी और

रक्षित ने उसे एक हाथ से संभाल रखा था दोनों ही एक दूसरे की आंखों में देख रहे थे

नायरा का दिल जो पहले बुलट ट्रेन की स्पीड से धड़क रहा था वो अब खुद ही शांत हो रहा था पर रक्षित की करीबी उसे safe महसूस करवा रही थी

वहीं

रक्षित के फेस पर कोई भी एक्सप्रेशंस नहीं थे।

रक्षित एक टक बस नायरा के फेस को देख रहा था जिसमे पसीने की बूंदे झलक रही थी ।।।

और होठ हल्के हल्के कांप रहे थे आंखों म डर था और डर से चेहरा पीला पड़ चुका था।।

नायरा की आंखों के सामने फिर से कुछ फ्लैश आने लगते हैं जिससे नायरा अपने दोनों हाथों की मुट्ठी अपने कपड़ों में बनाने लगती हैं और कस के अपनी आंखें बंद कर लेती हैं।।।

वही रक्षित की नजर नायरा के बनते बिगड़ते चेहरे के एक्सप्रेशन पर थी जैसे वो नायरा की सिचुएशन पहले से जानता हो वो नायरा को ठीक से खड़ा करके अपनी बाहों में कैद कर लेता है।

और उसकी पीठ पर हल्के हल्के हाथ से थप थपआने

लगता हा जिससे नायरा शांत हो जाए क्योंकि उसकी बॉडी Shiver (कांप)रही थी

वही रक्षित की नजर सामने लगे मिरर पर जाती हैं जहां दो आदमी ब्लैक कलर के कॉस्ट्यूम में अपने सामने खड़े दो आदमियों को घसीटते हुए ले जा रहे थे।

रक्षित की आंखें एकदम सर्द हो जाती हैं ।

और वो नायरा को कसके अपनी बाहों में कैद कर लेता है जिससे नायरा को अपनी हड्डियों में दर्द महसूस होने लगता है

और वह खुद को रक्षित से दूर करने के लिए उसके चेस्ट पर मारना शुरू कर देती हैं और उसे खुद से दूर करने की कोशिश करने लगती हैं ।।।।।

रक्षित एक नजर नायरा को देखता है और उसे अपनी बाहो में उठा कर वहां से चला जाता है ।

नायरा आसपास देखतते हुए ये क्या कर रहे ह आप मुझे निचे उतारो सब हमे देख रहे हा उतारो ना।

रक्षित को तो जैसे नायरा की आवाज सुनाई ही ना दे रही हो वह नायरा की बात का जवाब न देते हुए सीधा गेट से बाहर आ जाता है और वही नायरा एकदम चिडी हुई थी उसने अपना चेहरे पर अपने दोनों हाथ रखे हुए थे क्योंकि उसका चेहरा लाल हो गया था आसपास की बातें सुनकर और उसकी हार्डबीट भी फास्ट हो गई थी ।

___________________________

वहीं दूसरी तरफ अगस्त अपनी प्यार भरे नजर से लड़कियों की सकेशन के साइड देख रहा था जहां एक लड़की कुछ कपड़े देख रही होती है तभी अगस्त्य को ऐसा फील होता है जैसे कोई उसकी पेंट खींच रहा हो ।।।

अगस्त चीड़ kr नीचे देखते हुए कौन है बे ,,

नीचे देखते हुए उसकी आंखें छोटी हो जाते हैं।।।

by reders 🤗🤗

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED