My Toxic Love - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

My Toxic Love - 1

कोन है यार सोने दो मुझे क्यू सुबह सुबह परे शान कर रहे हो मुझे कही नही जाना एक बार तुम को समझ नही अति क्या ।।।

एक लड़की अपने मुंह को ब्लैंकेट से लगभग ढकते हुए बोलती है।।।

में यह तुम्हारी बकवास सुन ने नही आया हु जल्दी उठ वरना पानी डाल दुगा समझी अगस्त्य प्लीज यार जा न सोने दे मुझे नही जाना कही पर।

नायरा की बच्ची तु उठ रही हा या में अनटी को बुलाऊ तभी अगस्त्य के फेस पर एक फ्लाइंग तकिया पड़ता है अगस्त्य पिलो से बचते हुए कुछ पिलो वहा रखे सोफे से उठाता है।

और बाय फिर क्या था दोनो की वर्ल्ड वार सुरू हो जाति ह कुछ देर बाद वहा का आलम ये था की बेडशीट बेड से नीचे

पिलो की रूई पूरे रूम में भीकरी हुई थी।।।।।

वो दोनो एक दुसरे के देखते हा और फिर वही बेड पर लेट कर हंसने लगते ह।

नायरा अगस्त्य क्या कर रहे हो तुम लोग तुम्हे जाना नही h क्या पीछे से एक लेडी की आवाज अति ह जिसे सुन कर अगस्त्य हड़बड़ कर।।।

ये सब तेरी वजह से हुआ ह आज भाई वापस आ रहे h ह मुझे उन्हें लेने जाना था और तेरी वजह से लेट हो गया ।

हा तो किसने कहा था तुझे आने के लिए जा न नही में नही तू भी मेरे साथ जायेगी अगस्त्य naira को बेड से खींच ते हुए बोलता ह।

नायरा चीड़ कर _ लेकिन में क्यू तेरा भाई ह तु जा ना में क्यू

अगस्त्य उसे बात में उठा कर पटक देता ह है और चिला कर अगर तू 5मिनट में रेडी नही हुई तो में ।।।

अपनी बात आदि छोड़ कर डोर लोक कर देता h

कुछ देर बाद,,,,,,

अरे भाई क्या बात आज इतनी सुबह सुबह सबारी कहा जा रही ह राकेश जी अगस्त्य और nayra को देखते हुए बोलते है nayra जो ब्रेकफास्ट के लिए डाइनिंग पर जा रही थी वो अपने चाचा की आवाज सुन कर रुक जाती h और उनके पास जा कर लगभग रोते हुए बोलती h ह

चाचू आप ही बताओ

आखिर मेने ऐसी कोन सी गलती कर दी थी कि मुझे इस जैसा दोस्त मिला ।।

बोलते हुए उनके एक हाथ की स्लीव पकड़ लेती h ह

अगस्त्य nayra को अपनी बांहों में उठा कर घर से भर जाते हुए अंकल बाद में मिलता हु ओर आप की लड़की को नाश्ता भी करवा दूग byyyy every one :

बोल कर निकल जाता h ह।।।

वही सबरवाल हाउस के अंदर ।

nayra की चाची सच में ये लडका एक दम सही h ह मेरी nayra के लियाnआपने देखा कितनी खुश रहने लगी h मेरी बची राकेश जी अपनी बीवी की तरफ देखकर अब क्या ही बताए मेरी जान तुम से नजर हटे तब तो हम किसी और को देखेगे ।

बोलते हुए उनके पास जा कर उनके गाल पर किस कर लेते ह

वही nelam ji rakesh ji के सीने पर हाथ रख कर खुद से थोड़ा दूर कर के कुछ तो शर्म करो दो दो जवान बेटी h ह घर में और एक आप h कही भी शुरु हो जाते h।

राकेश जी नीलम जी को देखते हुए उफ्फ तुम्हारी ये शर्म से झुकती पलके

हम तो आज भी इनके कायल हा

बोल कर उनके lips पर एक लाइट किस करते हा

ops मेने कुछ नही देखा आप लोग कंटिन्यू करो बोलते हुए एक लड़की हंसने लगती हा , हा हा हा हा हा हा हा हा हा।

माही की आवाज सुन कर दोनो अलग होते h ह और स्टेयर्स की तरफ देख ते हा जहा एक लड़की स्कूल यूनीफोरम में एक beg लेकर अपने आंखो पर

लगे चस्मे के ऊपर से ही हाथ रख लेती हा।

माही को देख कर राकेश जी,_

तुम्हे शर्म नही आती अपने मामी पापा का रोमांस देखने में ।

offo dad ये क्या बात हुए भला आप लोग यह pr तो किस ही तो कर रहे थे इसमें कोन सी शर्म बोल कर एक

टीशिंग स्माइल अपने dad को पास करती ह राकेश जी अपनी बेटी की बात सुनकर सीधे डायनिंग टेबल पर बैठ जाते हा वही नीलम जी माही के सर पर मारकर।

कुछ तो शर्म करो कैसे अपने dad से बेशर्म की तरह बात kr रही हो offo mom किसी महा प्रभु ने कहा था ।।

जिसने kri शर्म उसके फूटे कर्म।

में तुम दोनो बाप बेटी से कभी नहीं जीत सकती ।।।।

सही कहा

अगर कोई जीत सकता हा तो वो हा सिर्फ वो हा nayera माही और rakes ji साथ में बोलते h ।।।।

वही दूसरी तरफ,,

airpote पर,,,

naiyra अकेले एयरपॉट पर कॉफी शॉप से बाहर निकल रही थी वो एक हाथ में कॉफी और दूसरे हाथ से फोन यूज कर रही थी उसका पूरा ध्यान अपने फोन पर r था ।।

वही एक लड़का उस शॉप के अंदर जा रहा था उसने अपने एक हाथ में अपना ओवर कोट और दूसरे में अपना लगेज लेरखा था ।

उसकी पासनेलिति बहुत अट्रैक्टिव थी जितना उसके चाम से वहा खड़ी लड़कियां तो लड़कियां वहा के लड़के भी उस शख्स को देख रहे थे ।

उसकी शर्ट की फिटिंग इतनी थी कि अभी फट जायेगी वहा के लोग सब उसे ऐसे देख रहे थे जसे कोई हीरो a गया हो उनके बीच

लेकिन उस लड़के की नजर सामने थी वो किसी पर भी ध्यान दिए बिना आगे बढ़ रहा था

जैसे वो लड़का शॉप तक

पोछता ही की

तभी nayra अचानक से पीछे मुड़ जाती ह जिसकी वजह से वो कॉफी उस लड़के के ऊपर गिर जाति ह ।

उस लड़के ने इस वक्त एक ब्लैक फॉर्मल पैंट pr white shirt cary की थी जिसके 3 बटन ओपन थे उसकी चेस्ट विजेबल हो रही थी और कॉफी गिरने की वजह से पुरी खराब हो गई थी ।।।

वही टकराने की वजह से हॉट कॉफी naira के हाथ में भी गिर गई थी।

वो लड़का जसे ही ये सब देखता हा उसके फेस के एक्सप्रेशन तुरंत चेंज हों जाते है।

वो लड़का naira के तरफ घूरते हुए ,,,

by reder aaj ke leye bs itna hi baki ka next chp mei🤗🤗


अन्य रसप्रद विकल्प