My Toxic Love - 17 books and stories free download online pdf in Hindi

My Toxic Love - 17

अगस्त्य मिष्टी को गले लगाकर खड़ा ही था कि तभी उसे एक दम डरा देने वाली आवाज सुनाई देती है अगले ही पल वह शख्स अगस्त को मिष्टी से खींचते हुए दूर कर देती है।

अगस्त्य अपने सामने खड़ी उस लड़की को देख रहा था

जो उसे ही उपर से नीचे तक निहार रही थी।

वहीं मिष्टी के तो जैसे तोते ही उड़ चुके थे वो अपने सामने खड़ी mahira को देख रही थी,

उसके जैसी गले से आवाज ही नहीं निकल रही थी वह उल्टे कदम लेकर पीछे जाने लगती है कि तभी उसे mahira की कोल्ड वॉइस उसके कानो पड़ती है।

जो बिना पीछे देखे अगस्ते के आंखों में आंखें डाल कर बोल रही थी सोचना भी मत मुझसे बुरा कोई नहीं होगा वरना तुम्हारे लिए,,

मिस्टी तो अपनी जगह पर ही जम जाती है वही अगस्त जैसे ही कुछ बोलने के लिए मुंह खोलता है।

कि उससे पहले ही mahira उसको थोड़े और पास आकर अपने दोनों हाथ अगस्त के कोलर

पर रखे उसे ठीक करते हुए बोलती है।

जितना हो सके उतना दूर रहना उससे आइंदा मुझे तुम कभी भी मिष्टी के आसपास भी नजर नहीं आने चाहिए और

उसे एक वार्निंग लुक देती है और वहां से सीधा मिष्टी का हाथ पकड़कर खींचते हुए अपने साथ ले जाती है।।।

__________________________

sabrwal house,,,,,,

नायरा ka room,,,

nayera अपने कमरे में सुकून से एक प्यारे से टेडी बियर को हक करके सो रही थी और वही उसके कमरे में एक बार्बी मूवी बड़ी सी स्क्रीन पर चल रही होती है।

जिसे देखते देखते नायरा पता नहीं कब सौ गई तभी अचानक उसके सुकून की नींद को तोड़ते हुए उसका फोन बजने लगता है।।।।

नायरा जो बहुत ही खूबसूरत ख्वाब देख रही थी फोन रिंग करने की वजह से वो चिढ़ते हुए अपना फोन कान में लगा कर हल्का चिल्लाते हुए बोलती हैं।।

aghar तुमने मुझ से किसी फिजूल की बात के लिए फोन किया है तो में तुम्हे अपनी नींद खराब करने के खिलाफ तुम pr section 201 के तहत जेल भिजवा सकती हूं।।।।

तभी दूसरी तरफ से कुछ कहा जाता है जिससे सुनकर नायरा की तो पूरी नींद ही उड़ जाती वह लगभग अपना फोन कान में चिपकाते हुए चिल्लाकर बोलती है ।।

क्या वह सब वहां पर ह और में यह ये गलत ह मैं भी बस बस 5 मिनट में आती हु।

फिर थोड़ी देर बाद कुछ सोच कर फिर रोते हुए मेरे पास तो पार्टी वेयर ड्रेस ही नहीं है फिर वहां से कुछ कहा जाता है जिसे सुनकर नायरा बड़ी सी स्माइल के साथ सीधा मेन डोर की तरफ भागती है।।।।

__________________________

शेरगिल हाउस,,,,,

पार्टी लगभग शुरू हो चुकी थी सब कोई आपस में बात कर रहे हैं थे और नरेंद्र जी रक्षित का आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वो बार-बार अपने घड़ी में टाइम देख रहे थे

क्योंकि बार-बार रिपोर्टर रक्षित के बारे में पूछ रहे थे जिससे परेशान होकर नरेंद्र जी मानव की तरह जाने लगते ही है।

वहां पर उन्हें अचानक ही एक ठंडा माहौल महसूस होने लगता है और ऐसा लगता है जैसे सारी चीज एक जगह पर रुक सी गई हूं वह अपनी नजरे घुमाकर सीढ़ियों की तरफ देखते हैं।।।

वही आसपास के सभी लोगों की नजर सीढ़ी पर थी और लड़कियां उस जगह पर देखकर तो ऐसा लगा रहा था जैसे उनका दिल उनके मुंह से ही बाहर आ जाएगा।।

क्योंकि रक्षित सीढ़ियों से स्टाइल में नीचे अ रहा था

उसका एक हाथ उसके पास में और दूसरे में अपना फोन घुमाते हुए आ रहा था

उसने प्योर चारकोल कलर का टैक्सीडियो सूट पहना हुआ था ,जिसकी फ्रंट के तीन बटन ओपन कर रखे थे, जिससे उसके गले की हाफ सिल्वर चेन बाहर दिख रहे थे, और उसका ब्रॉड चेस्ट भी हल्का बाहर नजर आ रहा था,

वही उसके कान के नीचे एक कोर्सिव राइटिंग में एक टैटू जो ज्यादा हाईलाइट हो रहा था।।एक हाथ में ब्रांडेड वॉच,के साथ ब्रांडेड शू, जेल से सेट बाल

इन शार्ट रक्षित अपने इस लुक में बहुत ही ज्यादा डेशिंग और हॉट लग रहा था।

जिससे किसी भी लड़की की नजर उस पर से हट ही नहीं रही थी।।

रक्षित बिना किसी पर ध्यान दिए सीधा बार काउंटर पर चला जाता है ।और वहां से वाइन का ग्लास लेकर हाथ में घुमाने लगता है।।

नरेंद्र जी अपने आसपास का माहौल देखकर गर्दन हिला देते हैं और स्टेज पर जाकर सभी का ध्यान अपनी तरफ करते हुए बोलते हैं ।

अटेंशन लेडीज एंड जेंटलमैन आज मेरे लिए बहुत खुशी का दिन है क्योंकि आज मेरा बड़ा बेटा वापस आ गए हैं मैं अपनी सारी जिम्मेदारियां अपने बेटे को सौंपना चाहता हूं बोलते हुए रक्षित की तरफ इशारा करते हैं जो उन्हें अपनी बोरियत नजरों से देख रहा होता है।

रक्षित के ऐसे देखने पर नरेंद्र जी उसे घूरने लगते हैं जिससे रक्षित गर्दन हिलाते हुए स्टेज पर पहुंच जाता है

सब की तरफ एक कोल्ड नजर देख कर नरेंद्र जी के कान के पास जाकर अपनी ठंडी आवाज में ,

मैं सिर्फ यह काम तब तक करूंगा जब तक मेरा मन करेगा और उसके बाद तो आप जानते हैं तो बेहतर होगा आप ये सब तमाशा ना करें मैं तमाशा करने पर आया तो आप से बर्दाश्त नहीं होगा बोलता हुए एक मिस्टीरियस स्माइल पास करता ह ।।।।

नरेंद्र जी रक्षित को एक नजर घूरते हैं और अपना आगे बोलना शुरू करते हैं

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED