तू जाने ना... - Introduction Priyanca N द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

तू जाने ना... - Introduction


Introduction


एक वैल एजुकेटेड रिप्यूटेड सिंघानिया परिवार, जिसके सभी सदस्य किसी हायर पोस्ट पर हैं। सोसाइटी में अच्छी रेपुटेशन के साथ हस्ता खेलता सुखी परिवार जिसका छोटा बेटा कार्निश जो एक राइटर बनना चाहता है लेकिन उसके सपनों को समझने वाला उसके परिवार में कोई नहीं उसके घर के बड़े उसे UPSC एग्जाम क्वालीफाई करवाना चाहते हैं ताकि वो भी किसी हायर पोस्ट पर अप्वाइंट हो जाए।

जहां इंसान को उसके पोस्ट और सोसायटी में उसके रेपुटेशन से लोगों को जज करने वाला कार्निश का परिवार जिनके लिए प्यार व्यार कुछ भी नहीं बस इंसान की पोस्ट मैटर करती है। एक ऐसा परिवार जो इतना पढ़ा लिखा होने के बाद भी लव मैरिज और इंटर कास्ट मैरिज के बिलकुल अगेंस्ट हैं।

वहीं दूसरी तरफ है रिधिका जिसे प्यार के नाम से ही चिढ़ है और जिसके लिए प्यार बस टाइम खराब करने का एक तरीक़ा है। रिधिका का सपना है लंदन जाकर वहां से हायर एजुकेशन लेना और वापस आकर इंडिया की बेस्ट और सक्सेसफुल क्रिमिनल लॉयर बन अपनी मां सा का सपना सच करना। अपने सपने को सच करने के लिए वो इस प्यार के एहसास से दूर भागती है।

कार्निश को इंतज़ार है किसी ऐसे इंसान का जो उसे और उसके लेखक बनने के सपने को समझ सके। कोई ऐसा जो कार्निश का हमसफ़र बन उसके लाइफ में खुशियां ले आए।

क्या होगा जब मिलेंगी दोनों की नज़रें और होगा दोनों में बेहद प्यार।

क्या कार्निश को मिलेगा रिधिका में उसका हमसफर ?

लव मैरिज और इंटर कास्ट मैरिज के अगेंस्ट रहने वाला सिंघानिया परिवार आख़िर कैसे मानेगा कार्निश और रिधिका के रिश्ते के लिए ?

क्या कार्निश को मिलेगी उसकी मोहब्बत ?

या रह जायेगा कार्निश का प्यार अधूरा ?

कैसे मिलेंगे कार्निश और रिधिका ?

क्या होगा जब होगा रिधिका को कार्निश से प्यार ?

क्या अपनी मोहब्बत के लिए छोड़ देगी वो अपना सपना ?

या छोड़ देगी अपने सपने के लिए अपनी मोहब्बत ?

क्या कार्निश रिधिका को अपने प्यार पर यकीन दिला पाएगा ?

क्या लिखा है इन दोनों की क़िस्मत में ?

आख़िर कैसी होगी इन दोनों की लव स्टोरी ?

जानने के लिए पढ़िए.... तू जाने ना...






Hello guys.......

This is my first novel. I hope ye novel aap sabhi ko pasand aaye aur aap ise padh ke acha acha feel karein.

I don't know I'm a good writer or not but I try my best to entertain you all with my first story and hope you all will enjoy this story.

I read and listen so many love stories and most of the story has a sad ending and that's the biggest reason for my writing atleast now I can change and make a story according to me 😁😁

I don't know almost sare writers kabhi bhi kisi love story ki happy ending ku nhi hone dete isilie Maine khud hi likhnaa shuru kar dia 😁

Aap sab ko ye story kaisi lagi please comment kar ke zaroor btana and meri writing achi naa lage to vo b btana..... I'll wait for your reviews....