Meera. - 14 books and stories free download online pdf in Hindi

मीरा - 14

डॉक्टरों को आता देख कर om सवालिया नजरो से आदित्य को देख रहा था.... 

Aaditya -(नर्स के तरफ देखकर)You call the doctor...

Nurse- okk.....

नर्स वहा से डॉक्टर को बुलाने के लिए जाती है...डॉक्टर जल्दी ही वहां पहुंच जाते हैं.......डॉक्टर भीतर आकर नए डॉक्टरों को देखकर शॉक हो गए......

Alex-hii.....

Doctor -hello sir ...i am prakash mehra..i am neurologist here....You guys ,i can't believe  in my eyes....i wanted to meet you ....you  all are my idols...sir..

Alex-nice to meet you prakash.....We have come here to see the AS patient whom you have been treating.,

Prakash -Oh.....you guys are talking about Aditya.....

Aaditya -Doctor is asking you about Meera's condition, you tell them about her condition....

Prakash -Please come with me.....Sir 

सारे डॉक्टर बाहर चले जाते हैं रूम में सिर्फ आदित्य, राधा, rajiv and ओम थे.....

राजीव - (आदित्य की तरफ देखकर) सर आप मुझसे किसी और चीज़ के बारे में मैं भी बात करने वाले थे....

Aaditya -हाँ बाद में बात करते हैं...

Om-आदित्य ये कौन है...और वो डॉक्टर....

Om को कुछ समझ नहीं आ रहा था ये क्या चल रहा है....

Aaditya -uncle वो लॉग बेस्ट न्यूरोलॉजिस्ट और ऑर्थोपेडिक सर्जन हैं....मीरा का केस अब वो देखेंगे....

Om-ये व्यक्ति इंडियन तो नहीं लग रहे हैं क्या ये इंडिया आ रखे थे....

Rajiv -सर ने स्पेशली उन्हें बुलाया है कल के कल...अपनी फ्लाइट से...

Om-अपनी फ्लाइट से....आदित्य तुम कौन हो....(ओम हैरान था)

Aaditya -uncle मैं आपको सारी बात बताऊंगा बस थोड़ी देर रुक जाए....

कमरे में शांति छा जाते हैं कोई कुछ नहीं बोलता सब डॉक्टर के आने का इंतजार कर रहे हैं...

1/2hour later.....

डॉक्टर आते हैं....आकर मीरा को चेक करते हैं...फिर थोड़ा सीरियस फेस करते हैं....

Max-There is not much problem in her bones, she will be fine in 1 month...She is very strong girl.....

Berger - You are right Dr. Max, I have seen such a case for the first time... 

Om-This is a case of accident right doctor what is the big deal in this....

Aaditya -हा uncle डॉक्टर भी यही कह रहे हैं वो क्या हैं ना मीरा को काफी चोट आई हैं ना इसलिए ये ऐसे ही कह रहे हैं...

आदित्य डॉक्टर को देखता है.......

Max-We meant the same thing they saying...

Henry-But a .s .There are too deep injury on her head ...We want to operate on them....

Aaditya -Do whatever you want but I want positive results...understood.....

Henry- Of course ...a .s.....We will try our best...

Aaditya -Then start preparing for the operation....

Alex-okk sir..

डॉक्टर यहां से बाहर चले जाते हैं फिर कुछ ही देर में  मीरा को ऑपरेशन के लिए लेकर जाते हैं...आदित्य ऑपरेशन थिएटर के बाहर  खड़ा था....om और राधा भी वही बैठी थी ....ओम खड़ा होकर आदित्य के पास आता है....

Om-आदित्य तुम कोन हो सच सच बताओ...ये सबसे best  डॉक्टर हैं इनका तुम्हें इतने respect से बुलाना कोई normal matter नहीं है।

Aaditya -(गहरी सांस लेते हुए) uncle मै a.s industries का डायरेक्टर हूं...आदित्य शर्मा..मैं यहां अपनी पहचान छुपा कर रह रहा था क्योंकि  मुझे थोड़ा ब्रेक चाहिए था....

Om-(हैरान)तुम ए.एस इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर हो .....

Aaditya -yes uncle....

Om-लेकिन अब तुम्हारी पहचान....

Aaditya -uncle अब मैं वापस अपना काम शुरू करूंगा....

Om-बेटा (ओम जिजाक रहा था)

Aaditya -uncle मेरे पहचान कोई मायने नहीं रखता मैं मीरा का वही बेस्ट फ्रेंड हू and आपका वही आदित्य....आप मुझे वैसा ही ट्रीट करे जैसे करते थे....

Om-i know बेटा....मैं बस अभी थोड़ा शॉक हूं.......

वापीस से कमरे में शांति छा जाती है....आदित्य राजीव के साथ बाहर आता है....

Aaditya -रॉबिन से contact करो.......

Rajiv -okk sir...

राजीव किसी को कॉल करता है....फिर आदित्य को फोन देता है.... 

Robin-boss.....

Aaditya -Now come to India....as fast as possible .

Robin-boss मैं Delhi हू...

Aaditya-okk मुझे आज मिलो रात को लोकेशन राजीव भेज देगा....

Robin-ठीक है... बॉस

आदित्य कॉल कट कर देता है ....फिर वापस अंदर आ जाता है.......

1 hours later......

डॉक्टर बहार आते हैं...ओम और आदित्य उनके पास जाते हैं...

Alex- the operation has been successful.....

Aditya-(सुकून की सांस लेते हैं) thank you डॉक्टर.....

Rajiv (दिल में)क्या सर ने थैंक्स बोला मैं बेहरा तो नहीं हो गया ना....

Henry-This is our job....Meera will be shifted to normal ward in some time...

Max- a.s We want to go back....now Dr Prakash can see this case, you know that we cannot stay here much longer...

Aaditya -Ok you guys can go… Rajeev make preparations to send them back…

Om-Thank you doctor......

Henry - You don't need to say thank you.,,

डॉक्टर बाहर चले जाते हैं...मीरा को नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाता है....आदित्य ओम और राधा को वापस भेज देता है घर....मीरा अभी भी बेहोश है....

9:00pm....आदित्य का फ़ोन बजता है....

आदित्य हॉस्पिटल के बाहर आ जाता है बाहर एक बीएमडब्ल्यू खड़ी थे आदितिया उसके अंदर जाता है... अंदर एक व्यक्ति था जिसने मास्क पहन रखा था...

Robin-boss आपने मुझे याद किया....

Aaditya -तुम्हें कुछ लोगों को ढूंढना है वो मुझे जिंदा चाहिए....उनका क्या करना है फिर मैं बताऊंगा...

आदित्य रॉबिन को मीरा के बारे में बताता है....

Robin-कल तक वो लोग आपके सामने होंगे....

Aaditya -ठीक है now go....

आदित्य कार से बाहर निकलता है या वापस मीरा के पास आ जाता है उसका हाथ पकड़ता है और उसके हाथ पर किस करता है..

Aaditya-(आंखों में आंसू थे)मैं बहुत डर गया था मुझे छोड़ कर कभी मत जाना ....वर्ना में मर जाऊंगा...तेरे बिना....

फिर उसका हाथ पकड़कर वही सो जाता है....सुबहे करीब 6बजे मीरा की उंगलियां हिलते हैं....आदित्य को एहसास होता है कुछ हिलने का... वो आंखें खोलता है....मीरा के movement को देखकर वो उसका हाथ पकड़ता है।

Aaditya -(rote hue ) meeeraaa...nurse ...nurse...call the doctor...nurse

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED