Meera - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

मीरा - 3

मीरा नशे में धुत हो चुकी थी... मीरा के पास कोई लड़का आता है...

लड़का-hi beautiful lady will you dance with me...

Meera (आदित्य की तरफ देखकर)-yes why not?

आदित्य मीरा की तरफ देखता है... मीरा और वह लड़का साथ में  dance karna लगते हैं....

लड़का-hii i am Raghu...

Meera (आदित्य की तरफ देखकर)- यार तुम्हारा नाम कितना अच्छा है तुमको पता है उसका नाम क्या है आदित्य.. yakkk..

Raghav -तुम उसके बारे में क्यों बात कर रही हो..

Meera -मैं कहां कर रही हूं उसके बारे में बात हुई नंबर का बेवकूफ इंसान है उसके बारे में क्यों बात करूंगी...

Raghav -ok fine by the way अपना नाम तो बता दो...

Meera -मीरा..

Raghav - nice name...

Meera -(तेज आवाज में ) क्या कहा बार फिर बोलोगे... थोड़ा तेज

Raghav (तेज आवाज में )i said nice name..

Meera (आदित्य की तरफ देखकर राघव के गालो पर हाथ रखकर) oh Thanks ..

मीरा अपना हाथ हटा लेती है . . . आदित्य आईशा को कमर से पकड़ लेता है और Bohot close होकर dance करने लगता है ... मीरा इतने नशे मे थी कि उसे दिखाई ही नही दे रहा प्या कि राघव उसके ज्यादा ही close आ रहा था ... मीरा सिर्फ आदित्य की देख रही थी. ... राघव मीरा की कमर पकड़ता है मीरा उसका हाथ हटाती है वो फिर वही करता है.

meera - हाथ हटाओ ..

Raghav - क्या हो गया अभी तो खुद इतने closeआ रही थी .. और अब ..

Meera - मुझे dance नही करना .. छोड मुझे ..

Raghav मीरा को दोनों हाथो से पकड़ लेता है. मीरा मे इतनी ताकत नही थी कि वो Raghav से खुद को छुड़ा पाए क्योकि वो नशे मे थी .... आदित्य उसकी तरफ आ रह था पर आईशा उसे रोकती हैं .... आदित्य उसका हाथ झटककर मीरा और Raghav के पास जाता हैं .

आदित्य (- Raghav का हाथ पकड़कर)जब वह कह रही है छोड़ तो छोड़ उसे 

Raghav -( मीरा को छोड़कर)तुझे क्या प्रॉब्लम हो रही है

आदित्य - तुझसे मतलब ...

Raghav - मतलब तो है ... जा नही छोड़ रहा ...

(राघव मीरा को फिर पकड़ लेता है.. आदित्य राघव को धक्खा देता है वों दूर जाकर टेबल से टकराता है ... )

Raghav( खड़े होकर)- ये गलत किया Boss ..

राघव आदित्य के चेहरे पर मुक्का मारता हैं आदित्य एक तरफ झुक जाता है ... फिर आदित्य उसके मारता हैं .. राघव जमीन पर गिर जाताहै ... राघव फिर खड़ा  होताहै .. खड़े होकर आदित्य के मारता  है . .आदित्य फिर उसके मारता है ...राघव के मुंह से खून आने लगता है .सब लोग उन्हेंलड़ने से रोकते हैं .राघव के दोस्त उसे वहां से ले जाते हैं ..आदित्य मीरा के पास जाता है ....

आदित्य - तुम पागल हो क्या ...

मीरा लडखड़ा रही थी .. आदित्य पास में रखी पानी की बोतल को मीरा के ऊपर गिरा देता है मीरा का नशा उतर जाता है ...

आदित्य -अपनी ए पागल वाली हरकत बंद कर दो किसी दिन बहुत बड़ी मुश्किल में पड़ जाओगी ....

 

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED