Meera - 6 books and stories free download online pdf in Hindi

मीरा - 6

आदित्य आशीष दोनों वापस जीप में बैठते हैं ....

आशीष -तुम्हें किसी पर शक है क्या ...

आदित्य -कहीं वह कल वाला ...

आशीष - वो ...

आदित्य - अगर मेरी मीरा को .... (गहरी सॉस लेकर )यह क्या बोल रहा हूं मैंवह बिल्कुल ठीक है ... ( धीरे से )

आशीष और आदित्य सीसीटीवी फुटेज देखने के लिए पास के हेड क्वार्टर मे जाते हैं ...वह दोनों अंदर जाकरकंप्यूटर के पास आते हैं वहां पर एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल बैठा था आशीष को देखकर वह सेल्यूटमारता है ....

कांस्टेबल -यश सर ..

आशीष -कल रात की सीसीटीवी फुटेज दिखाओ ..करीबन 10:00 बजे के बाद ...

कॉन्स्टेबल फुटेज दिखाता है ...

तीन चार कार जानेके बाद मीरा की स्कूटी जाते हुए दिखती हैं वह कार अभी भी मीरा के पीछे ही थी मीरा पलटकरकार को देखती है .....पुलिस कांस्टेबल दूसरी फुटेज दिखाता है वहां मीराके आगे आकर कार रुक जाती है .. मीरा अचानक से स्कूटी रोकती है ..कार से कोई बाहर आता है यह राहुल था मीरास्कूटी से उतरती है राहुल उसके पास आता है मीरा उसे उंगली दिखाते हुए कुछ कहती है राहुल उसका हाथ पकड़ता है ....

अदि त्य - ( गुस्से में )इसकी तो यह गया ...

आदित्य गुस्से में अपना हाथ टेबल पर मार कर वहां से सीधा चला जाता है आशीष उसे रोकता है पर वह नहीं सुनता सीधा बाहर आ जाता है जीप चालू कर कर ....सीधा निकल जाता है ...

आशीष का फोन आता है आदित्य उठाता है ....

आशीष -कहां जा रहे हो ...

आदित्य -राहुल के घर ..

आशीष -कहां रहताहै वो ..

आदित्य - [चिल्लाकर]मुझे क्या पता ... ( जीप रोक कर)मैं उसे छोडूंगा नहीं ...

आशीष -आदित्य तुम्हें पता नहीं है वह कहा है ...तुम जा कहां रहे थे ..

आदित्य -अरे यार मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा ...

आशीष -तू वापस आ ..

आदित्य जीत स्टार्ट कर का वापस वापस स्थल जहां आशीष थाआशीष उसका ही वेट कर रहा था ...

आशीष -तुम्हें पूरी फुटेज देखनी चाहिए थी ...ऐसा लग रहा है वह मीरा से माफी मांग रहा है ...

आदित्य -तुम्हें सच में लगता है वह माफी मांगरहा था ...

आशीष -हां पुलिस देखने से ऐसा लगता है और मीरा वहां से चली गई थी ...उसके बाद राहुल दूसरे रास्ते निकल गया था और मीरा दूसरे रास्ते ...

आदित्य -पर मैं राहुल को ऐसे नहीं जाने दे सकता हमें उससे बात करनी चाहिए ..उसकी हिम्मत कैसे हुई मीरा को Touch करने की ...

आशीष -मैं पता करता हूं वोकहां रहता है ...तुम घर जाओ ...उसका घर पता चलते ही मैं तुम्हें फोन करता हूं ...

आदित्य को घर पर छोड़ कर आशीष वहां से चला जाता है ...आदित्य घर के बाहर खड़ा था ....

आदित्य (मन में )-कैसे जाऊं मैं अंदर ...अगर आंटी कुछ पूछेगी तो क्या जवाब दूंगा मैं कैसे दिखाऊंगा उनको अपना चेहरा ... मीरा कहां हो यार तुम ...प्लीज वापस आ जा ...

आदित्य पलट कर बाहर आ जाता है अपनी कार चलाकर वहां से निकल जाता है वह पूरे रास्ते मीरा की स्कूटी ढूंढ रहा था ....उसे वह कहीं दिखाई नहीं दी वह एक जगह का२ रोकता है .....

आदित्य - (आंखें बंद करके ) सब मेरी गलती है ....क्या जरूरत थी मीरा को अकेले जाने देने की ...एक बार भी उसकी सेफ्टी के बारे में सोचा ...नहीं ना ...आई एम रियली सॉरी मीरावापस कभी तुझे तंग नहीं करूंगा प्लीज वापस आ जाओ कहां है यार तू ... (आशीष रोने लगता है )

आदित्य का फोन बजता है ...आशीष का फोन था फोन उठाता है ....

आदित्य -पता चला राहुलकहां रहता है ...

आशीष -मैं तुझे लोकेशन सेंड कर रहा हूं वहां आ जा ...

आशीष आदित्य को लोकेशन सेंड करता है आदित्य वहां के लिए निकल पड़ता है ....

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED