Meera - 9 books and stories free download online pdf in Hindi

मीरा - 9

5 year ago.....

HONG KONG, sunshine hotel....

एक कमरा जिसमें 2 आदमी बैठे हैं एक करीब 21 साल का होगा यह आदित्य है आंखों पर चश्मा स्लिम फिट single-breasted सूट पहने हुए ऐसा लगा आदित्य बहुत सीरियस है इस टाइम और दूसरा व्यक्ति करीब 60 साल का होगा वह एक फाइल देख रहा है आदित्य उसके पास काफी देर तक बैठा हुआ है......

आदित्य-(आदमी की तरफ देखते हुए) डैड क्या आपने मेरा समय बर्बाद करने के लिए मुझे यहां बुलाया आप जानते हैं मेरा हर मिनट कितना कीमती है आपको मेरे से कोई बात करनी थी तो आप मेरे ऑफिस में आकर मुझसे बात कर सकते थे और वैसे भी आज मुझे बहुत जरूरी काम है अगर आप इसी तरीके से यहां इस तरीके से बैठेंगे तुम मुझे लगता है मुझे अभी चला जाना चाहिए......

वह आदमी और कोई नहीं आदित्य के पिता राकेश शर्मा थे एशिया के नंबर 5 सबसे बड़े बिजनेसमैन Sharma industries ke owner .......

Rakesh -(आदित्य की तरफ देखकर स्माइल करते हुए) आदि तुम यह फाइल क्यों लेकर आए हो और हां मुझे बहुत जरूरी काम है तुम्हारे फ्यूचर को लेकर मैं बहुत सीरियस हूं मुझे तुमसे उसी बारे में बात करनी है इसलिए मैंने तुम्हें यहां बुलाया है......

Aditya -(serious hote huye) डैड मेरे future की चिंता करने की आपको जरूरत नहीं यह फाइल में इसलिए लाया हूं क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप इस पर साइन करें अब क्योंकि आप मेरा इतना टाइम वेस्ट कर रहे हैं तो मैं चाहता हूं कि आप यह होटल मेरे नाम करें और रही बात आपकी क्या आप मुझसे क्या बात करना चाहते हैं तो मुझे पता है कि आपको या तो मेरे से कोई बिजनेस की बात करनी होग आपके कोई पाटनर की कोई बेटी होगी जिसकी आप मेरे से शादी कराने के बारे में सोच रहे है so for your kind information I don't want to get married.....

Rakesh -आदित्य तुम तो जानते हो ना मिस्टर खन्ना की बेटी की kiaraको तुम अच्छे दोस्त हो तो क्या तुम यह नहीं चाहते कि तुम दोनों की शादी हो जाए वैसे भी मिस्टर खन्ना हमारी कंपनी में कितनी हेल्प करते हैं  और Kiara bhi तो कितनी अच्छी है.....

Aditya -क्या पहले इस फाइल पर साइन करेंगे तब मैं आपसे इस बारे में बात करूंगा.....

राकेश फाइल पर साइन कर देता है.....

aditiya-थैंक्स अब मैं यहां से जा रहा हूं.....

आदित्य उठकर वहां से जा रहा होता है राकेश उसका हाथ पकड़ता है और अपनी तरफ खींचते हैं....

Rakesh -आदित्य क्या तुम्हें नहीं लगता कि तुम बदल गए हो तुम यहां अपने डैड से भी deal करने आए थे मैं यहां तुम्हारी शादी के बारे में बात कर रहा हूं क्या मुझे इतना हक भी नहीं कि मैं तुम्हारी शादी के बारे में sochu .....

Aditiya -डील क्या आपको नहीं लगता आप भी मेरी शादी करके वही कर रहे हैं तो मैं आपको बता दूं कि मिस्टर खन्ना मेरी कंपनी में कोई हेल्प नहीं कर रहे हैं और ना ही मुझे उनकी हेल्प की जरूरत है मिस्टर खन्ना जैसे लोग मेरी बराबरी भी नहीं कर सकते और आप चाहते कि मैं उनकी बेटी से शादी करू तो यह तो आप भूल जाइए क्योंकि मैं 11 से बिल्कुल शादी नहीं करने वाला और हां शायद आप यह भूल गए हैं कि मैं कौन मैं एस हूं.......

Rakesh -(gusse me) आदित्य यह सब क्या है मैं तुम्हारा dad क्या तुम मुझे भी नीचा दिखाना चाहते हो ....

Aditya -dad अब आप यह बताएंगे यह dad तब कहां गए थे जब मुझे इस dad की बहुत जरूरत थी मेरी मॉम को जब इस dad की बहुत जरूरत थी तब यह कहां थे तब तो आप नहीं थे हमारे पास मेरी मॉम की death आपकी वजह से हुई और अब आप चाहते हैं कि मैं आपका साथ दूं तो कभी नहीं.. मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा .... मैं आपसे नफरत करता हूं....

Rakesh (gusse me)- तुम अपनी कविता की मौत का जिम्मेदार मुझे ही क्यो बताते हो कविता की मौत cancer से हुई थी मेरा इसमें कोई हाथ नही....

Adhitiya -उस वक्त हमें आपकी बहुत जरूरत थी अगर आप हमारे साथ होते तो अच्छा होता यहां तक की Mom की मौत के बाद भी आप हमसे आकर नहीं मिले आपने मुझे हॉस्टल भेज दिया और अब आप अपने डेड होने की बात मुझसे कर रहे हैं मुझे आपसे इस बारे में कोई बात नहीं करनी है byy.......

आदित्य वहां से बिना बोले चले जाता है Rakesh उसको पीछे से बहुत आवाज लगाता है पर वह एक बार भी नहीं सुनता आदित्य सीधा  अपनी कार में बैठते हैं रेडियो ऑन करते हैं और अपने ऑफिस के लिए निकल जाता है......

रेडियो पर न्यूज़ चल रही थी.......

इस बार का भी asia मे नंबर वन बिजनेसमैन का खिताब A.s इंडस्ट्रीज के ceo or director A.S को ही मिला है सूत्रों के अनुसार पता चल रहा है की एस अपनी मॉम की कंपनी संभालने के लिए इंडिया जा रहे हैं इंडियाजाने से पहले वह खन्ना इंडस्ट्रीज के मालिक om prakashखन्ना की बेटी Kiana khannaसे सगाई करेंगे ....

आदित्य रेडियो बंद करता हैअपना फोन निकाल कर किसी को फोन करता है..... 

आदित्य -हेलो क्या आपको मेरे बारे में कोई भी न्यूज़ ब्रॉडकास्ट करने से पहले मेरे से नहीं पूछना चाहिए ...क्या भूल गए कि मैं कौन हूं?मेरा शादी से कोई लेना देना नहीं है मैं कियारा से शादी नहीं कर रहा हूं अगर यह न्यूज़ तुमने अभी के अभी बंद नहीं करी तो तुम जानती हो मैं क्या कर सकता हूं......

न्यूज़ चैनल के हेड का चेहरा पीला पड़ गया....

न्यूज़ चैनल के हेड -सॉरी सर हमें नहीं पता था हमें यह न्यूज़ आपके डैड ने दी थी सॉरी सर अगर हमें पता होता कि इसमें आपका कोई लेना-देना नहीं है तो हम yah news broadcast नहीं करते... We are really really sorry sir.....

Aditya -मुझे इस बारे में कोई बात नहीं करनी पर अभी के अभी तुम न्यूज़ में मुझे सॉरी बोलो समझ  gye और आगे से ध्यान रखना कि मैं कौन हूं और मेरे बारे में न्यूज़ देने से पहले सौ बार सोचना......

न्यूज़ चैनल के हेड -सॉरी सर आगे से मैं ध्यान रखूंगा.... sorry sir....

आदित्य फोन कट कर देता है वापिस radio on ऑन करता है .......

एस के बारे  abhi दी गई  सारी न्यूज़ हमें पता चला है कि फेक है हम इसके लिए as से माफी मांगते हैं...

Aditya radio band karta hai aur office Apne office ke pass pahunch jaate Hain ऑफिस के पास पहुंचते ही बहुत सारे गार्ड्स आदित्य की कार के पहले खड़े हो जाते हैं आदित्य अपनी कार से बाहर निकलते हैं उसका असिस्टेंट उसके पास आता है और एक gaurd आदित्य की कार पार्किंग की तरफ ले jata hai आदित्य सीधा अपने ऑफिस की तरफ बढ़ जाता है रास्ते में सारे लोग उसे गुड मॉर्निंग बोलते हैं पर वो ऐसे कांप रहे थे जैसे उन्होंने कोई भूत देख लिया हो आदित्य उनकी तरफ अपनी cold आंखों से देखता है और अपने cabin की तरफ निकल जाता है लिफ्ट में भी जैसी आदित्य आता है वैसे ही सारे एंप्लाइज lift se बाहर आ जाते हैं...

आदित्य अपनी केबिन में बैठकर अपने लैपटॉप पर काम कर रहा था कि उसका assistant उसके पास आता है....

Assistant -सर आज आप की फ्लाइट है रात की..... 

आदित्य -हां पता है क्या तुमने वह काम कर दिया जो मैंने तुम्हें बोला था....

Assistant -क्या आप सच में ऐसा कर रहे हैं.....

आदित्य- हां मैं इंडिया से नहीं जा रहा कि मुझे मॉम की कंपनी संभाल ली है मैं वहां  जा रहा हूं क्योंकि मैं एस नहीं आदित्य बनकर वहां रहना चाहता हूं मैं थक गया हूं  अब मैं और यहां नहीं रहना चाहता मैं वापस अपनी मॉम के फ्लैट में जाना चाहता हूं जहां मेरी मॉम की सारी अच्छी याद है mere साथ......

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED