Meera - 8 books and stories free download online pdf in Hindi

मीरा - 8

आदित्य हॉस्पिटल से बाहर आता है और अपनी कार स्टार्ट करके आशीष के बताए हॉस्पिटल की तरफ जाता है हॉस्पिटल पहुंचकर वह सीधा हॉस्पिटल के अंदर भागते हैं आशीष बाहर ही खड़ा था आदित्य को देखकर आशीष आदित्य को बाहर ही रोकता है......

आशीष -आदित्य मुझे तुमसे बात करनी है पहले...

आदित्य- मुझे कोई बात नहीं करनी मुझे पहले मेरा को देखना है पहले मुझे मेरा से मिलाओ उसके बाद  करूंगा मैं कुछ भी बात .....

आशीष (चिल्लाकर )-तुम मेरी बात सुनोगे कि नहीं....

आदित्य (शांत होकर)-आशीष एक बार मुझे मिला को देखने दे उसके बाद में tu Jo kahega Main sunuga.....

आशीष-आदित्य मीरा आईसीयू में है ......

आदित्य सन हो जाता है वह आगे कुछ नहीं बोलता आशीष उसके कंधों पर हाथ रखता है....

Ashish - आदित्य सुबह हमारे पास किसी का कॉल आया उन्होंने कहा यहां कोई लड़की है हमें नहीं लगता कि यह जिंदा है जब मैं वहां गया मैंने देखा कि वह मेरा थी मैंने उसको चेक किया उसकी सांसे चल रही थी मैं उसे हॉस्पिटल ले आया.....(गहरी सांस लेकर) पर आदित्य उसकी हालत देखकर मुझे ऐसा लगता है कि उसके साथ.......

आदित्य (चिल्लाकर)-उसके साथ क्या आशीष.....

Ashish -मुझे लगता है की मीरा के साथ गैंग रेप हुआ है..... Abhi ham kuchh nahin kah sakte pahle reports aane do ....

आदित्य वहीं जमीन पर बैठ जाता है........

आशीष- तुम्हें मीरा से नहीं मिलना..

आदित्य -मुझे समझ नहीं आ रहा मैं उससे नजरे कैसे Mila paunga....

आशीष -आदित्य तू तो ऐसा नहीं है फिर फिर इस मामले में तो इतना कमजोर क्यों पड़ रहा है मैंने तुझे कभी हारा हुआ नहीं देखा अगर तू इतना कमजोर पड़ेगा कैसे चलेगा तुझे पता भी है अगर Mira ko अभी होश आया तो वह कैसे रिएक्ट करने वाली है तुझे कोई आईडिया भी है....

आदित्य- मैं कमजोर नहीं पढ़ रहा हूं पर मुझ में मीरा को फेस करने की ताकत नहीं है...

आशीष -आदित्य चल मेरे साथ

आशीष आदित्य को हॉस्पिटल के अंदर लेकर जाता है आईसीयू में थी डॉक्टर  थोड़ी देर में बाहर आते हैं...

डॉक्टर -मिस्टर आशीष आप सही थे patient के  साथ गैंग रेप हुआ है..... पेशेंट की हालत बहुत खराब है अगर उन्हें 24 घंटे तक होश नहीं आया तो वह कोमा में जा सकती है.......

आदित्य डॉक्टर के पास आता है...

आदित्य- डॉक्टर मीरा को कुछ नहीं होना चाहिए.....

Doctor-आप चिंता मत करिए उसे कुछ नहीं होगा अगर इतना कुछ होने के बाद भी वह जिंदा है तो जरूर उसे कुछ नहीं होगा मैंने फर्स्ट टाइम ऐसे केस में किसी को जिंदा देखा है उनकी हालत देखकर मुझे बिल्कुल नहीं लगा था कि वह बच पाएंगे पर वह बहुत हिम्मत वाली है आप टेंशन मत करें ....

डॉक्टर वहां से चले जाते हैं और आशीष भी उनके साथ जाते हैं....

आशीष -आदित्य मुझे डॉक्टर से कुछ बात करनी है मैं उनके साथ जा रहा हूं तुम यहीं रहना ठीक है...

आदित्य आईसीयू के अंदर देखता है मीरा  को अंदर देखकर  उसके आंखों से आशु गिरने लगते हैं वह सारी बातें याद कर रहा था जो भी डॉक्टर ने उससे कहा.... वह साइड में रखी चेयर पर बैठ  गया.....

आदित्य-मीरा मैं उन लोगों को छोडूंगा नहीं जिन्होंने तुम्हारे साथ...... शायद उन्हें यह पता नहीं है कि उन्होंने कितनी बड़ी गलती kari hai.... आदित्य शर्मा से पंगा लेना बहुत भारी पड़ेगा......

आदित्य अपना फोन nikalta hai use per number dial karta hai....

आदित्य -राजीव.....

राजीव -सर आप सर आपने कैसे कॉल किया... क्या वापस स कंपनी आएंगे...

आदित्य- हां और तुम्हें मेरा एक काम करना है main office Aakar bataunga Main chahta Hun ab sabko pata chale ki Aditya Sharma kaun hai ......

आदित्य फोन काट देते हैं.......

अन्य रसप्रद विकल्प