Meera - 13 books and stories free download online pdf in Hindi

मीरा - 13

आदित्य वार्ड में चला जाता है...नर्स उनके पास आते हैं...

नर्स- यहा सिर्फ एक ही person रह सकता है....

ॐ-आदित्य तुम घर जाओ हम यहां  ठीक  हैं, दो दिन से तुमने आराम नहीं किया ...

आदित्य-अंकल आप लोग चले जाइए आपकी तबीयत खराब है..मैं यहां हूं...अगर मैं चला भी गया तो भी मेरा पूरा धियान मीरा पर ही रहेगा........

 Om-पर ......आदित्य बेटे....आपने कुछ खाया भी नही है और तुम्हारी हालत हमने अभी देखी .....फिर भी तुम आराम नहीं करना चाहते .....यह क्या बात हुई.....

Aaditya - uncle मै यही कुछ खा लूँगा आप लोग प्लीज घर जाइये प्लीज.....

Om or  राधा को आदित्य जबरदस्ती घर भेज देता है और खुद मीरा के पास बैठ जाते हैं मीरा का हाथ पकड़े पकड़े.... उसे पता ही नहीं चलता और उसकी आंख लग जाती है......

Next morning 7:00am

Nurse मीरा को चेक करती है आदित्य की आंख नर्स के आने पर खुल गई थी.....

Nurse- कुछ देर में डॉक्टर आ जायेंगे....

आदित्य -ठीक है....

करीब 1/2 घंटे के बाद डॉक्टर आ गए और मीरा को चेक किया...डॉक्टर परेशान दिखे...........

Aditya-what happened docter is there any problem??(आदित्य डॉक्टर को देखकर परेशान हो गया)

Docter -मीरा को अब तक होश नहीं आया है अगर ऐसा वह चलता रहा तो मीरा कोमा में जा सकती है...................

Aaditya -Actually docter,I didn't tell you that I called docter from outside.....

Docter -who have you called??

Aaditya -अभी तो मुझे भी नहीं पता मैंने अपने असिस्टेंट को कहा था वो लोग जल्दी आ जायेंगे...

Docter -आप जैसा अच्छा समझे...

Aaditya -मुझे पता है डॉक्टर आप बहुत अच्छा कर रहे हैं पर मैं मीरा के केस में कोई कमी नहीं रखना चाहता...

Docter -I know Aditya, you are very worried about Meera, I have no problem with the doctors outside, just let me meet them.....

Aaditya -okkk.... thank you docter....

कुछ देर बाद आदित्य को कॉल आता है....

12:00pm..

 Rajiv-सर डॉक्टर आ गए हैं..आप अपनी लोकेशन भेजें....

Aaditya-okk...

आदित्य कॉल cut करता है मीरा के मॉम डैड आते हैं....

राधा -आदि बेटा आपने खाना खाया....

Aaditya -yes Auntie.....

राधा -आदि आप कब से झूठ बोलने लगे....

Om-आदि अपनी हालत देखो क्या चेहरा बना रखा है तुमने... मुझे पता है आप परेशान हैं मीरा को लेकर पर आप अपनी ऐसी हालत नहीं रख सकते...जाओ fresh होकर आओ..

Aaditya -uncle it's ok...I am alright...

Om-बस नहा करके आओ....और अपनी दाढ़ी भी क्लियर करो..

Aaditya -but uncle...

Om-just go....

आदित्य वॉशरूम मे आ गया....उसने अपना चेहरा शीशे में देखा, उसके बाल गंदे हो रखे थे और कपड़े गंदे हो रखे थे और चेहरे पर थोड़ा बहुत दाढ़ी आ गइ ...आदित्य नहा करकर बहार आएं......उसने सफेद शर्ट पहन रखी थी और नीली डेनिम जींस ......दाढ़ी भी साफ कर दिया...बाहर आकर वो लंच करते हैं......

1:00pm.....

Hospital के बहार 2 range rover car or 2mercedes s class  car रुकते हैं ......फिर उमे से 4 डॉक्टर बहार आते हैं और साथ में rajiv भी.... फिर वो अस्पताल के अंदर आते हैं ......राजीव आदतिया को कॉल करता है...

Rajiv-sir we are here....

Aaditya -2floor पर room no.6 पर आ जाओ...

Rajiv -okk sir...

वो लोग रूम के पास पहुंचे ही थे कि अनहोने  आदित्य को बाहर खड़ा देखा...राजीव आदित्य के पास जाकर.... 

Rajiv -good afternoon sir...

आदित्य-डॉक्टर कहा है....

वो चारो डॉक्टर आदित्य के पास आते हैं उनमें से 2 डॉक्टर बड़े या 2 छोटे ....

1docter-hello a.s.(हाथ मिलाने के लिए हाथ बढ़ाते हुए) I'm Henry brem....I am neurologist here....and this is dr.alex Oliver  he is also a neurologist....and They are dr.max grieg and Mr. Berger.. they are orthopedic surgeons....

Aditya-(सबसे हाथ मिला कर)Nice to meet you... I have invited you here to do a case study, hope you will not bore me.....

 Henry-Can you please let us see the patient and we would also like to meet his doctor...

Aditya -yes you come with me......

aaditya unko under lekar jaata hai Radha or om bhi  wahi hai .........

 

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED