कातिल हसीना - भाग 10 - अंतिम भाग DINESH DIVAKAR द्वारा डरावनी कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

कातिल हसीना - भाग 10 - अंतिम भाग

अगली सुबह उस ब्रिज के आस पास लोगों की भीड़ लगी हुई थी... पुलिस की गाड़ियां खड़ी हुई थी... कुछ लोग ब्रिज के नीचे पानी से एक लाश को निकाल रहे थे उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था... एक सफेद कपड़े से उसे ढंका गया तब उसका चेहरा दिखाई दिया वह मनोज ही था..... जांच पड़ताल से उनके परिवार और दोस्तों को बुलाया गया और पुछताछ की‌ गई।

उसके मम्मी पापा का तो‌ रो रो कर बुरा हाल था वहीं राहुल ने पुलिस को सारी बात बताई जिसके बाद पुलिस ने उस सोनम वाली लड़की की खोजबीन शुरू की लेकिन एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई की वह लड़की तो एक साल पहले ही मर चुकी है वह भी इसी ब्रिज से नीचे कुद कर... मरने की वजह तो पता नहीं चल पाया लेकिन कहते हैं वह किसी से प्यार करती है और उसी लड़के ने उसे ब्रिज से नीचे गिराकर उसे मार दिया।

वही जब मनोज के चैट्स को पढ़ा गया तो‌ विनोद के बारे में पता चला जिसमें बाद उसे पुछताछ करने पर पता चला की उसने ही मजाक करने के लिए सोनम बनकर उस लड़की की फोटो का यूज किया था लेकिन उसने जल्द ही उसे सच बता दिया था की वह मजाक कर रहा था उसके साथ... उसके बाद क्या हुआ उसे भी कुछ पता नहीं

अब पुलिस परेशान थी की जब वह लड़की एक साल पहले ही मर चुकी है तो मनोज से कैसे बात कर रही थी वहीं राहुल ने जब वह विडियो उन्हें दिखाया तो साइकोलॉजिकल डाक्टर ने अब तक की सारी बातों को सुना और एक बात सामने रखी की‌ जब विनोद ने सोनम बनकर मनोज से बात की तो मनोज सच में सोनम से प्यार करने लगा लेकिन जब विनोद ने सच्चाई बताई की वह ही सोनम बनकर उससे मजाक कर रहा है तब उसे सदमा लगा उसका दिल यह मानने को तैयार नहीं था।

इसलिए उसके दिमाग ने एक सोनम को क्र‌एट (जन्म) कर लिया और उसे ही सच मानने लगा धीरे धीरे यह बिमारी और बढ़ने लगी और मनोज सहन नहीं कर सका इसका सबुत इस बात से लगा सकते हैं की‌ मनोज के दिमाग के हार्मोन्स बहुत ज्यादा बढ़ ग‌ए थे।

लेकिन पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के अनुसार एक और हैरान कर देने वाली बात सामने आई जब मनोज के हाथों में लंबे लंबे एक दो‌ बाल पाए गए वहीं उसके होंठों पर कुछ स्कीन भी पाई गई.... साइंटिस्ट ने जब उस लड़की (सोनम) के पोस्टमार्टम और उसके घर जाकर उसके बाल प्राप्त किए और जब उनका डीएनए टेस्ट कराया गया तो वह बिल्कुल मैच हो ग‌ए.... मतलब वह बाल जो मनोज के हाथों में पाए गए थे वह सोनम के थे लेकिन यह कैसे हो सकता है एक लड़की जो एक साल पहले ही मर चुकी थी उसके बाल और स्कीन मनोज के हाथ और होंठ पर कैसे आ सकतें हैं।

एक अफवाह से यह भी सुनने को मिला की ऐसा केस एक दो‌ बार और हुआ है जिसमें उन मरने वाले के दोस्त ने भी उससे एक फेंक लड़की की फोटो वाली आईडी बनाकर उससे बात करने लगा लेकिन जब उसे पता चला तो वह अपने दोस्त को बहुत डांटा लेकिन उसके बाद एक लड़की जो की‌ वहीं फेंक लड़की होती है वह उससे बात करने लगती है और अन्त में उसको मार देती है मतलब वह लड़की जो मर चुकी है वह ऐसे लोगों को निशाना बनाती है जो ऐसे ही प्रैंक करने के लिए उन फोटोस का‌ यूज करते हैं जिसके बाद वह रूह सचमुच उस इंसान से प्यार का दिखावा करके उसे मिलने बुलाती है और फिर मार डालती है....

कई तथ्यों के बाद भी कोई निश्कर्श नहीं निकल पाया क्योंकि एक तरफ मनोज के मेंटली डिस्टरबेंस को उसकी मौत का कारण बताया जा रहा था तो दूसरी तरफ मनोज के शरीर में प्राप्त सोनम के बाद उस बात को झूठा साबित कर रहे थे..... आखिर क्या था मनोज के मौत का‌ कारण....... !!!!!!!!!

®®®Ꭰɪɴᴇꜱʜ Ꭰɪᴠᴀᴋᴀʀ"Ᏼᴜɴɴʏ"✍️

तो कैसे हैं आप लोग बताना कमेंट बॉक्स में... लिजिए मैं फिर हाजिर हुआ हूं एक नई कहानी के साथ... पढ़कर बताइएगा जरूर की कहानी कैसी लगी