कातिल हसीना - भाग 7 DINESH DIVAKAR द्वारा डरावनी कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

कातिल हसीना - भाग 7

सोनम बोली"बात करके देखूंगी समझ गया तो ठीक नहीं तो आपको बुला लूंगी उसे समझाने के लिए, आप आओगे ना"

मनोज बोला "हा बिल्कुल मैं जरूर आऊंगा"

सोनम बोली "आई नो डिअर क्योंकि मुझे पता है कि आप भी मुझसे प्यार करने लगे हो"

मनोज मुस्कुराते हुए "हां यह सच है मैं भी आपको पसंद करने लगा हूं बहुत"

सोनम बोली"तो फिर आई लव यू बोलिए ना मेरे कान यह शब्द सुनने के लिए कबसे बेकरार है"

मनोज मुस्कुराते हुए बोला "आई लव यू सोनम"

सोनम मुस्कुराते हुए "आई लव यू टू जान "

मनोज बोला "अच्छा अपनी कुछ फोटोग्राफ्स भेजिए ना मुझे देखना है"

"ठीक है भेज रही हूं थोड़ी देर वेट कीजिए" सोनम बोली।

"इसी बीच मनोज की बेस्टी सोनिया का फोन आया वह बोली क्या कर रहे हो आप ऑनलाइन हो लेकिन मुझसे बात नहीं कर रहे हो कहां बिजी हो" सोनिया नाराज होते हुए बोली।

मनोज सोनिया को सारी बात बताता हैं और बोलता हैं "मुझे भी वह पसंद है"

सोनिया बोली "अच्छा इतनी जल्दी आपको पसंद भी आ गई मुझे भी दिखाइए जरा मैं भी तो देखूं"

मनोज सोनिया को सोनम की फोटो दिखाता हैं और अभी जो कुछ फोटोग्राफ्स सोनम ने भेजे थे वह भी दिखाता है।

सोनिया यह देख कर बोली " एक मिनट रुकिए मनोज, मुझे कुछ डाउट लग रही हैं"

यह कहते सोनिया सोनम के भेजे हुए फोटो को एक ऐप जिसका नाम गुगल लेंस है उसमें चेक किया तो उसका शक बिल्कुल सही निकला वह फोटोग्राफ्स गूगल से डाउनलोड करके भेजे गए थे मतलब सोनम कोई फ्रॉड है।

सोनिया वापस से मनोज को मैसेज की और बताई कि "वह सोनम आपसे झूठ बोल रही है वह फोटो गूगल से डाउनलोड किया गया हैं आई थिंग कोई आपके साथ मजाक कर रहे हैं"

"नहीं ऐसा कैसे हो सकता है, सोनम झुट नहीं बोल सकती मुझे पुरा यकीन है उनपर" मनोज सोनिया से कहा।

"अच्छा आपको यकीन नहीं हो रहा ना तो देखिए मैं आपको कुछ प्रूफ भेज रही हूं" सोनिया ने सारे प्रूफ मनोज के सामने रख दिए।

सच देखकर मनोज को काफी सदमा सा लगा क्योंकि वह सोनम से प्यार करने लगा है वह गुस्से में सोनम को वह सारे प्रूफ भेजें और सोनम को फोन किया और बोला "कौन हो तुम और क्यूं कर रही थी यह सब ड्रामा"

यह सुनकर अब तक सोनम बनके बात कर रहा वह बोला "अरे सॉरी यार मैं हूं विनोद, नया सिम लिया तो तुम्हारे मजे ले रहा था लेकिन तुम तो सच में सोनम के आशिक बन गए" विनोद हंसते हुए बोला।

मनोज गुस्से से बोला "साले कमीनें विनोद आज के बाद बात मत करना मुझसे और दोबारा ऐसी बकवास काम किया तो तेरी जान ले लूंगा"

मनोज ने यह कहकर गुस्से से फोन कट कर दिया इससे वह काफी हर्ट हुआ था एक-दो दिन में वह थोड़ा शांत हुआ फिर घर में भी मन नहीं लगा तो वह गांव के कुछ दोस्तों के साथ घूमने निकल गया तभी उसी रात को एक अनजान नंबर से मनोज को मैसेज आया "अरे आप मुझसे बात क्यों नहीं कर रहे मैं कब से आपका वेट कर रही हूं, अपनी सोनम को कैसे भूल गए आप"

यह मैसेज पढ़कर मनोज फिर से गुस्सा हो गया उसे लगा वह विनोद ही है जो फिर से सोनम बनके उसे परेशान कर रहा हैं।

वह बोला "साले कुत्ते विनोद तुझे बोला था ना मुझे मैसेज मत करना और यह क्या सोनम लगा रखे हैं सब पता चल गया मुझे, यह नाटक बंद कर अब"

"अरे क्या हो गया आपको मैं हूं आपकी सोनम ऐसे क्यों बोल रहे हो आप मुझे" एक उदास स्वर आई जिसमें हैरानी भी थी

"विनोद मैं बिल्कुल भी मजाक के मूड में नहीं हूं चला जा यहां से" मनोज गुस्से से बोल पड़ा।

®®®Ꭰɪɴᴇꜱʜ Ꭰɪᴠᴀᴋᴀʀ"Ᏼᴜɴɴʏ"✍️