एक डराबना सफ़र - 2 Priya Talati द्वारा डरावनी कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
  • तमस ज्योति - 43

    प्रकरण - ४३मैंने निषाद मेहता को फोन लगाया और कहा, "निषादजी!...

  • साथिया - 110

    हल्दी की रस्म के बाद मनु ने नील को कॉल लगाया। "सुनो ना यार व...

  • उजाले की ओर –संस्मरण

    स्नेहिल सुभोर प्रिय मित्रो कैसे हैं आप सब? ज़िंदगी इक सफ़र ह...

  • My Wife is Student ? - 9

    वो दोनो स्वाति के जाते ही आपस में जोड़ जोर से हसने लगती हैं!...

  • चलो मुस्कुरा दो अब

    1.अपनी अच्छाई पे तुम भरोसा रखना,बंद मत करना खुद को,किसी कमरे...

श्रेणी
शेयर करे

एक डराबना सफ़र - 2

आगे हमने देखा की गायु का जन्मदिन आने वाला होता है तो राहुल गायु को सरप्राइज देने वाला है। राहुल के प्लान के बारे मैं गायु के सभी दोस्त को पता होता है। इसलिए राहुल के कहने पर निक्की और रिया गायु से उनके पापा की ट्रिप की मंजूरी लेने के लिए कहते है। गायु घर जाकर अपने पापा को जैसे तैसे मना लेती है। वो कहती है मेरे दोस्त ने इस प्लान के बारे मैं कुछ बताया नही है लेकिन वो मुझे सरप्राइज देने वाले है। इसलिए मैं उनका प्लान खराब नही करना चाहती। गायु चवान परिवार की एक लौती बेटी होती है और उसके पापा की लाडली होती है।

गायु की ज़िद के सामने उसके पापा उसे मना नही कर पाते और उसकी खुशी के लिए उसे जाने देते है। गायु खुश होकर अपने दोस्त को ये बात बताती है। सब लोग ज़ोर शोर से इस सफ़र को खूबसूरत बनाने के लिए तैयार थे।

गायु की माँ ने गायु का सामान तैयार कर देती है। राहुल, निक्की, जॉन और रिया समय से पहले स्टेशन पर आ जाते है क्योकि वहाँ गायु के लिए कैक कट करने का प्लान बनाया था। गायु के पापा और मम्मी उसे स्टेशन छोड़ने के लिए आते है तब राहुल और सब दोस्त गायु को सरप्राइज देते है क्योकि गायु इस बार अपना जन्मदिन उसकी फैमिली के साथ नही बनाने वाली थी। सब लोग कैक कट करते है और फिर ट्रेन मैं बैठ जाते है।और यही से शरू होता है एक रोमांचक और डराबना सफ़र। सब ट्रेन मैं अपना सामान रख देते है और बहुत खुश दिखाई देते है। थोड़ी देर बाद सब अंताशरी खेलना शुरू करते है। सबको बहुत ही मजा आता है।

इतने मैं ही बारिश होने लगती है। अचानक मानो जैसे मौसम ने अपना रंग बदल दिया हो। बिजली और बादल की ज़ोर से आवाज़ आने लगती है। सब सोचते है अब उसके धूमने के प्लान का क्या होगा। गायु थोड़ा परेशान हो जाती है लेकिन राहुल उसे चिल करने को बोलता है। थोडी देर बाद सब ट्रुथ और डेर खेलने लगते है।


गायु और राहुल की प्यार की कहानी के बारे में तो सबको पता ही होता है लेकिन उतने मैं ही गायु राहुल से सवाल पूछती है के हूं कहा जाने वाले है? राहुल उसके सवाल का जवाब दे उतने मैं तो टी सी आ जाता है और टिकट मांगता है। टी सी को राहुल सब की टिकट देता है और बैठ जाता है। बाजु मैं ही एक बड़ी उमर की एक व्यकित बैठी हुई थी वो राहुल से गाव का नाम पूछते है । राहुल गाव क नाम बताता है। ये बात गायु सुन लेती है और बहुत खुश हो कर राहुल को गले लगा लेती है।

ये सब वह बुजुर्ग सुन लेता है और सबको वहाँ जाए तो ध्यान रखने को कहते है। वहाँ पर आये दिन कुछ ना कुछ बनाव बनते है। रिया को इस सब बात से डर लगता है लेकिन कोई उस पर ध्यान नही देता। सब गायु की खुशी को देखते है और सौ जाते है। आपको क्या लगता ऐसी कोनसी बात होगी उस गाव मैं! ! ! ये देखने के लिए आगे पढ़ते है "एक डराबना सफ़र" ।।।