Ek Darabna Safar - 6 books and stories free download online pdf in Hindi

एक डराबना सफ़र - 6

आगे हमने देखा राहुल और सभी लोग कैसे दरवाजा खोल देते है। जैसे ही वो दरवाजा खोलते है उतने मैं अचानक से चमगादन उड़ते हुए कमरे से बहार हैं। सब लोग ज़ुक गए और इतनी ज़ोर से आवाज़ आई की सब डर गए। एक भयानक आवाज़ आने लगी। रिया बोली " मैंने कहा था इधर कुछ तो गड़बड़ है। हमे इधर से चले जाना चाहिए। " गायु उसकी बात हँसने मैं निकाल देती है।

सब अंदर जाते है तो अचानक से कमरे का दरवाजा बंद हो जात है। कमरे मैं खिड़किया और दरवाजे बंध होने के बावज़ूद ज़ोर से हवा और आंधी आने लगती हैं। अब तो निक्की को भी इस हवेली के बारे मैं सुनी हुई बात पर भरोसा होने लगा था। राहुल और गायु अभी भी इस बात को नही मान रहे थे की अचानक से गायु पर ज़ोर से सामने रखा हुआ फोटो उस पर गिर गया और उसके हाथ से खून बहने लगा। इतने मैं आवाज़ आई जोर से "मुझे पता था, तुम जरूर आओगी। कोई आये ना आये तुम जरूर आओगी। तुम्हारा इस घर से बहुत पुराना नाता हे और मैं तो तुम्हारी प्यारी बुआ थी । मैं जहाँ जाती वहाँ तु आने की ज़िद करती थी। अब मैं तुझे अपने साथ ले जाउंगी। तेरे बाप ने मुझे सबसे अलग कर दिया। मैं अब उन सबका बदला लुंगी। "

गायु सबसे कहती है मुझे कुछ आवज़े सुनाई दे रही। शायद वो मेरी बुआ है और वो मूझसे बदला लेने आई है। वो मेरे पापा को मुझे उनसे छीन कर दुःख देना चाहती है। सब कहते है ये आवाज़ हमे भी सुनाई दी। उतने मैं तूफ़ान रुक जाता है और दरवाजा खूल जाता है। सब दरवाजे से बहार निकल गए और हवेली के दरवाजे की और जाते है अचानक फिर से आंधी आती है और जॉन दरवाजे की दूसरी तरफ ज़ोर से पटकता है। जॉन चारो और हवा मैं उड़ने लगता है।

दूसरी ओर से आवाज़ आती है तुममे से कोई बहार नही जा सकता। जो भी बहार जाने की कोशिश करेगा मैं उसकी हालत रिया और जॉन जैसी कर दूँगी। सब डर कर बैठ जाते है। रिया कहती है "मैं पहले ही कह रही थी " जॉन बोलता है " हमे राहुल की बात ना मानकर पहले चले जाना चाहिए था। अब हम बहार नहीं निकल पाएंगे। अगर हम बहार निकले तो मारे जायेंगे। ये डायन हमे मार डालेंगी।सब बात कर रहे थे की वो डायन और कोई नही गायु की बुआ ही है। रिया की भी ऐसी हालत उन्होंने ही की थी। ये सब हमे यहाँ से चले जाने के संकेत थे। रिया ने उसे दिख लिया इसलिए उसके साथ ऐसा किया। आपको क्या लगता है ये सब अब कैसे यहाँ से निकल पायेंगे? गायु की बुआ की क्या दुश्मनी होगी गायु के पापा से? आई ये देखते है मेरे साथ " एक डराबना सफ़र "

धन्यवाद मेरी कहानी को इतना सारा प्यार देने के लिए। I hope apko meri kahani pasand aai ho.
My Instagram (इंस्टाग्राम) I'd - priyatalatiii (writer)

Follow kijiye aur share kijiye.

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED