एक डराबना सफ़र - 3 Priya Talati द्वारा डरावनी कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

एक डराबना सफ़र - 3

सबको बुजुर्ग ने ध्यान रखने को कहा लेकिन कोई उसकी बात पर ध्यान नही देता। सब लोग खूब मजे से सो जाते है। रात के करीब दो बजे ट्रेन स्टेशन पर पहोच जाती है। सब नींद मैं जग जाते है। और अपना सामान लेकर नीचे उतर जाते है। ट्रेन दो मिनट के बाद चली जाती है। चारो ओर मानो जैसे ऐसा सन्नाता था जैसे कोई इधर रहता ही ना हो। इस शांति मैं अचानक एक पागल आदमी आ जाता है और रिया को गले लग जाता है और कहता है "क्या तुम मेरी प्रेमिका हो? " रिया डर जाती है और ज़ोर से उसे धक्का दे देती है। रिया बहोत डर जाती है और रोने लगती है। निक्की उसे चुप कराती है उतने मैं जॉन राहुल को बोलता राहुल देख उस आदमी के सर से खुन बहने लगा है। अब हम क्या करेंगे? कही हम बड़ी मुसीबत मैं तो नही पड़ जायेंगे ना? सब इस बात से डर जाते है। एक तो इस गाँव मैं सब अंजान थे और उपर से उस आदमी को चोट लग गई। कोई स्टेशन पर भी नही था।

अचानक बारिश भी होने लगी। राहुल ने पहले से ही रिक्शा वाले को बोल दिया था उसे लेने आने को लेकिन वो अभी तक आया नही था। रात के तीन बजने को आये थे लेकिन रिक्शा का कोई अता पता नही था। हवा की लेहरे ज़ोर ज़ोर से आ रही मानो जैसे कोई आंधी आने वाली हो। रिया को इस सब बात से बहुत डर लगता है और वो बोलती है" ट्रेन मैं उस बुजुर्ग आदमी ने हमको ध्यान रखने को बोला था, पक्का कुछ तो है इधर! " रिया की ये बात सुनकर जॉन और निक्की भी डर जाते है लेकिन गायु और राहुल उस पर ध्यान नही देते। सब को नींद आने लगती है तो सब वहाँ स्टेशन पर ही सो जाते है। राहुल और जॉन दोनों ही स्टेशन पर सब चीज का ध्यान रखने के लिए जागते है।

थोड़ी देर दोनों बातें करते है फिर राहुल को नींद आने लगती है तो वो सो जाता है। थोड़ी देर बाद जॉन को भी कब आँख लग जाती है पता नही चलता। सब वही सौ जाते है। सुबह के करीब सात बजते है तब पुलिस वहाँ आती है और सब को जगाती है। सब लोग जागते है और कल रात जो हुआ उसके बारे में बताते है। इतने मैं जब निक्की पूरी तरह से जागती है तो उसे याद आता है रिया कहा है? सब लोग इधर उधर रिया को ढूढने लग जाते है लेकिन किसी को रिया नही मिलती है। सब बहोत चिंतित हो जाते है की अब क्या होगा? रिया इतने में कहा चली गई?

राहुल जॉन को बोलता है " तु तो पूरी रात जागने वाला था ना? अगर तुझे नींद ही आ रही थी तो मुझे जगा देता मैं पूरी रात जागता। " पुलिस दोनों को लड़ने से मना करती है और कल रात जो हुआ उसको याद करने को कहती है। आपको क्या लगता है रिया इस अंजाने गाव मैं कहा चली गई होगी? रिया तो कुछ हो तो नही गया ना? आइए देखते है मेरे साथ " एक डराबना सफ़र "