Ek Darabna Safar - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

एक डराबना सफ़र - 5

आगे हमने देखा की रिया कैसे बेभान हो जाती है। सब इतने डरे हुए होते है किसी को कुछ नही पता था की उनके साथ क्या हो रहा था लेकिन कोई दूसरी बाते नहीं सोचता। सबका मानना होता है की ये किसी के भी साथ हो सकता हैं। जॉन को अब कुछ बाते समज आने लगी थी। जैसे ही रिया को होश आता है वो बताती है की कल रात उसे किसीके चिल्लाने की आवाज़ सुनाई दी, जैसे कोई मासूम औरत मुसीबत मे हो। इसलिए मैं उधर उसकी मदद के लिए पहोची तो वो मुझसे डर कर चली गई। मैं उसके पीछे गई और उसे अपनी परेशानी बताने को कहा और जैसे ही उसने मेरी तरफ़ देखा वो हुबहु गायु की तरह ही दिख रही थी लेकिन गायु तो मेरे पास सो रही थी। फ़िर अचानक वो गायब हो गई और उसके बाद का मुझे कुछ याद नही है।

सच मैं ये एक बहोत ही डराबना सफ़र रहा है। कोई रिया की बात नहीं मानता और इसको सब थकान की वज़ह से ऐसा हुआ है ऐसा कहते है। रिया को गुणी मैं भी पुरने को उस पागल आदमी का हाथ कहते है। सब अपने कमरे मैं जाते है आराम करने के लिए । गायु अपने कमरे मैं जाती है तो उसे "आओ मेरे पास आओ, मुझे पता था तुम एकदिन जरूर इधर आऔगी " वो इस आवाज़ को वहम समझ कर बाहर जाती है तो उसे वहाँ उसके कमरे के बाजु मैं ही एक बढ़िया कमरा दिखता है लेकिन उस पर ताला लगा था। वो देख रही होती है उतने मैं वहाँ सभी आ जाते है। गायु सबको बताती है की हवेली का ये सबसे खूबसूरत कमरा है। राहुल इसे देखना चाहता था इसलिए ताला तोड़ने गया उतने मैं तो वहाँ की देखभाल रखने वाले रमुकाका आ गए।

रमुकाका सबको मना करते है इस कमरे को खोलने से, वो बताते है इस कमरे मैं कई साल से राज छुपाये हुए है। इसे खोलना मत वरना अच्छा नही होगा। इधर ऐसा वैसा कुछ बोलना भी मत अब खाना खाने सब आजाओ। सब खाना खाते है और फिर अपने कमरे मैं सो जाते है।

जैसे ही सब सोते है गायु को फिर वही आवाज़ सुनाई देती हैं । वो आवज़े सुन बहार आती है। जॉन और राहुल दोनों ही बहार बाते कर रहे होते है। तीनो बात कर रहे थे उतने मैं उनकी अवाजे सुन निक्की और रिया भी आ जाते है। बातो बातो मैं उस कमरे की बात निकली और सब उसे खोलने के लिए वहाँ पहोच जाते है। वहाँ कमरे के बहार कुछ धागे लपेटे हुए थे गायु उसे निकल देती है।धागे निकालने के बाद राहुल दरवाजे को ज़ोर से धक्का मारकर खोलता है इतने मैं तो ....... आप ही बताओ आगे क्या होगा? कौन होगी वो औरत जो गायु के जैसी लगती है? अब क्या होगा इन सब के साथ? देखते है मेरे साथ " एक डराबना सफ़र " By प्रिया तलाटी

कैसी लगी आपको मेरी कहानी बताना ये मत भूलना। ढेर सारा प्यार दीजिये मेरी इस कहानी को और इंस्टाग्राम पे फॉलो करें शायरी पढ़ने के लिए - priyatalatiii (writer)

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED