इंटरनेट वाला लव - 51 Mehul Pasaya द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

इंटरनेट वाला लव - 51

द कॉल ऑफ मुन्नी रॉकेट...

भाई उसका ही कॉल है. रुको भाई में बात करता हु.

कमाल है जिसको कॉल कर रहे थे. वो सामने से कॉल कर रहा है. बात करो तो फिर वो क्या कह रही है.

हेल्लो मुन्नी कहा हो तुम अभी. तुम्हें जल्दी से बुलाया है. हितेश सर ने तो जल्दी से आजाओ.

ओके कमांड एक्सेप्टेड.

रिलैक्स मिस भूमि आपका जो ये अंदर का टेंशन है. वो आज क्लियर हो जायेगा ओके.

लेकिन कोई प्रोब्लम तो नही होगा ना. देखिए सर में बाद में ये सब नहीं झेल सकूंगी. की कोई आकर मेरे घर पर हंगामा करे.

अरे डोंट वरी मामला कैसे रप्पू चक्कर हो जायेगा पता भी नही चलेगा किसीको.

भाई भाई देखो मुन्नी आगई.

अरे सर आपको नही लगता की ये जो आपकी मुन्नी रॉकेट है. वो कुछ ज्यादा जल्दी में आगई.

अरे इस लिए तो इसका नाम मुन्नी रॉकेट रखा है.

आपने रखा है मतलब.

मतलब जन्म से नहीं मतलब की जब से मिली है. ना तबसे हमने इसका नाम मुन्नी रॉकेट रख दिया क्यू की ये रॉकेट की तरह काम करती है.

क्यू कोई मशीन है. क्या जो इतना फास्ट कर लेती है. सारू काम.

अरे सर छोड़ो ना ये बहेश बाजी जो काम के लिए बुलाया था मुन्नी को वो कहे उसे पहले ताकि वो जा सके अपने काम पर.

हा तो सुनो मुन्नी दरअसल तुम्हे हमारी कंपनी की एक मेंबर को सेव करना है. किसी इंसान से ठीक है. एक्चुअली एक लड़का है. जो इस लड़की को परेशान कर रहा है. तो उसे सबक सिखा ना है.

कमांड एक्सेप्टेड.

अरे बुधु वहा नही इधर से जाओ. और तुम्हे सिर्फ उसको सबक सिखाना उसको जान से नहीं मरना है ठीक है. चलो अब जाओ.

ओके कमांड एक्सेप्टेड.

अरे लेकिन ये बार बार कमांड एक्सेप्टेड कमांड एक्सेप्टेड क्यू बोल रही है. थोड़ी अजीब नही लग रही है. ये तुम सब को. मुझे तो बहुत अजीब सी लग रही. ओह गॉड आई एम कन्फ्यूज यार.

अरे नही मिस अंजली जी कन्फ्यूज होने की जरूरत नहीं है. दरअसल इसका जो बिहेवियर है. वो दरअसल थोड़ा अलग सा है. तो ये इस तरह ही रहती है. इस ट्यून में और इसी जोन में.

ओह अच्छा तो फिर ठीक है. हमे तो लगा की ये वाकई में खिसकी हुई है. खैर अब बोलो. पहले कोन शुरू करेगा. कोई बेटर सा टॉपिक.

सबसे पहले तो मिस भूमि तुम रिलैक्स हो जाओ. डरने वाली कोई बात नही है. अभी जो मुन्नी रॉकेट जो उड़के गई है. वो सब संभाल लेगी हमे कुछ भी करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी.

ओके थैंक यू सर आपने मेरी मेरी जिंदगी की बड़ी सी बड़ी मुसीबत का हल कर दिया. आपका जितना आभार मानू उतना कम है.

भूमि आभार का मतलब क्या होता है. मेने तो ये शब्द पहली बार सुना. तुमने पहले कभी ऐसे बात नही की इस ऐसे शब्दों की.

अरे अन्नू ये ना गुजराती भाषा का शब्द है. आभार. आभार का मतलब होता है. धन्यावाद शुक्रिया एन इंग्लिश यू नो ओल्सो थैंक यू. क्यू तुम्हे गुजराती नही आती क्या.

एक्चुअली में जहा पाली बड़ी हु. वहा पे कोई गुजराती नही बोलता. इस लिए मुझे नही आती गुजराती.

कोई बात नही में सिखा दूंगी. ठीक है. वैसे सर आप दोनो को आती है. क्या गुजराती.

जी बिलकुल दरअसल मेरी जो फूफा जी है. वो गुजरात से है. तो वो बेहतर सी गुजराती बोल लेते है. तो उनको बोल हुए मेने सुना तो मेने भी सिख ली गुजराती भाषा.

ओह नाइस फिर तो बहुत मजा आयेगा बात करने ने.

हा वो तो है. देखो भाषा कोई भी हो. जिस की जो भाषा हो उसको वो सदयव प्यारी लगती है. और जरूरी नहीं है. की अगर एक भाषा समझ आती है. तो दूसरी नही आती उसके लिए निराश हो गए नहीं ऐसा बिलकुल नही करना चाहिए. सीधी सी बात है. अगर जो भाषा आपको नही आती उसे आप सिख लो. लाखों लोग भाषाओ को सीखने में लगे हुए है.

हा सर ये बात अपने सही बोली है.

ओके तो अब मेरी बात सुनो. आप सभी लोगो को नही लगता की. हमे अपनी कंपनी को थोड़ी वेराइटी में चेंजेस करना चाहिए. मतलब की थोड़ा अलग लुक देना चाहिए.

अरे समीर इस में पूछ ने वाली बात क्या है. ऑफ कोर्स अगर कंपनी को थोड़ा लुक चेंजेस करना है. तो कर लेंगे इसमें कोई दिक्कत नही है.

आगे जानने के लिए पढ़ते रहे. इंटरनेट वाला लव. और जुड़े रहे मेरे साथ.