Internet wala love - 9 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 9

"समीर अब जाओ गाडी मे से वोह सामान ले आओ "

" जी भाई जरुर आप रुकिये हम लेकर आते है ठीक है "

" हा जाओ लेआओ "

" हमम भाई ने सब लाने को कहा सो लेजाता हू वहा सब देख लेंगे क्या क्या है. ये लो भाई ये समान जो आपने मंगाया अभी "

" आंटी जी ये लो ये इन दो बचो के लिये और हा जभी पैसो की जरुरत पडे तो बे जिजक हमे बोलिए ठीक है "

" अरे बेता इनकी क्या जरुरत थी और हम आपसे पैसे कैसे ले सकते है और हमार ये समीर बेटा जा रहा है काम पर हम उन्ही से चला लेंगे "

" अरे नही आंटी जी ऐसा मत बोलिए हमे भी अपने बेटे की तरह सोचिये और कभी भी जरुरत पडे तो हमे बोलिए समीर तुम बोल देना ओके "

" ठीक है भाई बट इसकी क्या जरुरत थी भाई हम देख लेते सब ना "

" अब तुम तो ऐसा मत बोलो समीर और मुझे कुच नही सुन्ना ओके अब चलो हमे काम पर जाना है पहले से ही लेट हो गये है सो चलो जल्दी "

" ओके भाई चलो ड्राईवर गाडी निकालो "

" हा सर निकाल ते है रुको "


" ओके भाई चलो ड्राईवर गाडी निकालो "

" हा सर निकाल ते है रुको "

" चलो भाई गाडी निकाल दी है और हमे लेट भी हो रहा है प्लीज फास्ट "

" हा चलो "

" अंकल जी कितनी देर लगेगी जाने मे वहा "

" बस कुच 15 मिनट का रस्ता है "

" ओके 15 मिनट मे पहुच जायेंगे चलो अच्छा है "

15 मिनट लेटर...

" लिजिये सिर आगया ऑफ़िस "

" थैंक यू अंकल जी चलो तो हम चलते है आपको शाम को कॉल कर देंगे ठीक है आप आजाना "

" ठीक है आजायेंगे "

" अब चलो समीर अनदर चलो देखते है की क्या क्या हो रहा है देखना पडेगा "

" जी भाई चलो "

" हेल्लो एवरीवन गुड मॉर्निंग "

" गुड मॉर्निंग सर "

" हमम मॉर्निंग मॉर्निंग कैसे हो सब और खाश बात काम कैसा चल रहा है यहा हमे बतायेगा कोई "

" जी सर काम बिल्कुल परफ़ेक्ट चल रहा है आप निचिन्त रहिये "

" वाह वाह बहुत बड़िया की काम बहुत ही अच्छा चल रहा है "

" जी सर "

" ठीक है सो स्टार्ट नाव यौर वर्क ऑन "

" भाई यहा तो सब ठीक चल रहा है सो अब "

" हमम सो अब अब ना हम जाते है अपने ऑफ़िस मे और कुच फाइल्स चेक करनी है और तुम और तुम यहा मेरि हैल्प करो ठीक है चेक करने मे "

जैसे की आप ने देखा की इस एपिसोड मे हितेश कंपनी मे आके सबको गुड मॉर्निंग बोला और पुछा की क्या चल रहा है और अब आगे के अगले एपिसोड मे आप देखेंगे की एक लड़का भूमि को किडनैप कर जाता है और फिर हितेश उसको कैसे बचाता है आगे जारी है

To be continue...


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED