Internet wala love - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 2



"से जोइन कर्लेना ओके और हा टाईम पे आना और रुल्स को फोल्लोव करना"


"ओके सर"


"हम्म"


"सो सी यु सर"


"श्योर डीयर श्योर। जी"


"यार बोरिंग हो रहा हू क्या करू क्या करू हा बहार देख के आता हू कंपनी मे चल क्या रहा है ओह माय गॉड येह क्या। मिस्टर तरुन वॉट इस क्रिएट टू मैटर"


"हेल्लो सर"


"हम्म हेल्लो सो बता सकते हो हमे की की यहा क्या हो रहा है"


जी सर येह ना रेहान को बोला था वोह एक काम करने को शोपा था पर नही किया उल्टा बिगाड़ दिया सब"


ओके ओके तरुन रिलैक्स। अच्छा रेहान सुनो वोह तुम्हे काम दिया गया है ना वोह रेपैर करो ओके"


"ओके सर हम प्रोमिस करते है की वोह काम अच्छे से करेंगे"


"गुड तरुन तुम रेहान को फिर्से बता दो ताकी कोइ गलती फीर्से नाहो"


"ओके सर मे बता दूंगा"


"ओके जाओ अपना अपना काम पे लग जाओ"


"जी सर"


"हम्म चलो इन लोगो को काम पे लगा दिया अब कोन बाकी हे हॉल केबिन मे जाते है सब कर क्या रहे है हम्म अटेनसन प्लीज"


"अरे सर आगय। हैलो सर"


"हाय सो कोइ बतायेगा यहा हो क्या रहा है। सो आप सबको याद रहना चाहिये और याद भी होगा की मे"

"यहा न्यू हू अपका बॉस"

"न्यू बॉस सो वेलकम सर हमे बताया गया था की न्यू बॉस आने वले हे हम सबको याद है सो हम सब अपका तहे दिल्से सवागत करते है। प्लीज सर ऐक्सेप्ट माय गिफ्ट"

"ओह्ह श्योर ऐण्ड थैंक यू सो मच गाइज़ अच्छा गाइज़ सुनो मुझे इस कंपनी की सारी माहिती चाहिये ओके"

"ओके सर"

"अरे भूमि सुनो सर ने तुम्हे बुलाया है"

"अच्छा ओके आते हे। मे इ कम इन सर"

"येस कम इन। हातो आप इस कंपनी मे न्यू जोइन किया है ना"

हा सर इ एएम न्यू हेयर"

"ओके। तो चलो काम पे लग जाओ"

"ओके सर"

"और हा भुमि जी अपका केबिन आपकी जो फ्रेंड हे ना अंजलि उश्के पास मे आपका नं. आया हे"

"ओह रियली सर"

"हा"

"थैंक यू सर"

"ओके बेस्ट ऑफ़ लक"

"अगेन थैंक यू सर"

"हम्म वेलकम"

"बाई सर"

"हा"

"अन्नू अन्नू कमाल हो गया मेरा नं. तेरे पास मे आया है"

ओके रिलैक्स और चलो फाइल्स चेक करना है ओके"

"हा चलो"

"ओके भूमि येह फ़ाईल देखो इश्मे नेम सही है या कुछ बाकी है"

"ओके बट नेम कोन्से कोन्से चेक करना है"

"अरे वही जो हमे सर को देना है"

"ओह वही ओके ओके"

अन्नु बिश नेम मिले मुझे। ओके तो भुमि येह सारे नेम सर को बताओ की इन्होने इस कंपनी से जो पैसे लिये थे जो अभी तक रीटर्न नही हुए। ओके वेट मे देके आते हे। कम इन सर। येस ।सर येह फ़ाईल। इस फ़ाईल मे वोह नेमस टीक मार्क लगा दिया है जिन्होने इस कंपनी से पैसे लिये थे वोह अभी तक वापस नही दिये। ओके ठीक है हम देखते है। फिलहाल आप जा सकते है। ओके सर।जी। अच्छा अन्नु सुनो मे वोह नेम वाली फ़ाईल बॉस को देके आगय।ओके तो अब बॉस नेम देख के कुच डिसीजन लेंगे की आगे क्या करना हे ओके। ओके अच्छा सुनो अन्नु अब ना टाईम भी हो गया है तो हमे जाना चाहिए। ओके चलो।

अरे तरुन वोह सब काम हो गयाना हा सर हो गया ओके और वोह रेहान को काम दिया था वोह हुआ की नही। अरे सर डोंट वरि मेने वोह काम कर दिया है जेसे तरुन जी ने बताया था वेसे। ओके गुड। थैंक यू सर। हम्म वेलकम। सो ओके गाइज़ चलो टाईम हो गया है सो आप भी अपने अपने घर जाओ ओके। जी सर। ओके सी यु गाइज़। या सर सी यु नेक्स्ट मॉर्निंग इन।


to be continue...




अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED