Internet wala love - 6 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 6

Internet wala love💕 episodes 11

"जी भाई"

"फास्ट चलाओ गाडी कॉम ऑन"

"ओके गाइज़ सब पकड के रखना क्यू की ऐक्सीडेंट मे हम भी उपर पहुच सकते है"

"हा भाई अब सब सेफ़ है अब काम खतम करो"

"ठीक है भाई"

"अरे संभाल कर यार उसको उडाना है अपने आपको और हमे नही समझ गय अब धीरे से लेकर साइड मे ले लार लेफ्ट मार देना"

"ठीक है"

"भाई उसकी गाडी फास्ट है बहुत सब पकड के रखना 3 2 1 गो नाव स्टार्ट"

"भाई देख के गाडी ठोकना वर्ना हमारी वाट लग जायेगी"

"अब फाइनली गय अब वोह गाडी हास काम हो गया अब चलो जल्दी वर्ना पुलिस आ जायेगी"

"भाई चलोना जाके देखते है कोई मर तो नही गया"

"हे भगवान इसे कोन उठा लाया"

"भाई आप ही तो लाये इसको साथ मे"

"अबे चुप करो और गाडी भगाओ जल्दी वरना पकडे गय तो पुलिस पिटेगी और जेल मे रखेगी वो अलग"

"हा भाई"

🕠सम टाईम लेटर...

" हा समीर घर पहुच गाया ना और अब सुनो सुभ थोडा जल्दी आना ठीक है एक जरुरी काम है"

"ठीक है भाई मे जल्फी आ जाऊंगा ओके और डोंट वरि मे घर आ गया हू"

"ओके समीर गुड नाइट"

"गुड नाइट भाई"

"अरे भूमि बेटा क्या कर रही हो ज़रा यहा आओ तो मुझे सब सामान रखने मे हेल्प करो"

"हा माँ आई"

"येह डब्बे रख दो उपर की साइड मे"

"हा माँ"

"और येह बता आकाश का होमवर्क आज करवा पायेगी या नही बेटा अगर थक गय हो तो आराम करना ठीक है"

"ओके माँ हम करवा देंगे छोटू का होमवर्क आप फिक्र मत करिये"

"अरे नही बेटा तुम थक गय होगी तो अंदर जाके आराम करो जाओ छोटु आज देख लेगा ओके जाओ आज आराम करो"

"अरे मा डोंट वरि वहा इतना हैवी काम नाही है जिसे थक जायेंगे हम"

"ठीक है बेटा पर नींद आये तो सो जाना सुभ जल्दी भी उठना है ओके"

"हा माँ"

"ओके जाओ"

"छोटु क्या कर रहे हो आप"

"हा दी हम पढ रहे है और आप सोये नही अभी तक"

"अरे छोटु तुम्हरा होमवर्क खतम करवाना है सो चलो बताओ क्या है पढाई में"

"हा दी वोह इंग्लिश का हिन्दी मे बदलना है"

"ओके लाओ हम बताते है केसे करते है ओके"

"हा दी येह लो और हमे बताओ की इसका मतलब भी बताते जाना क्यू को कुच ही वोर्ड्स मे दिक्कत होती है"

"ठीक है"

"ओके दी सुनो कल ना थोडे जो वोर्ड्स नही आते है वोह कल टीचर को दिखाना है और उनके सामने बोलना है"

"ठीक है छोटु तुम पहले इसमे ध्यान देलो फिर उस वोर्ड्स को शिखा देंगे फिक्र मत करो ठीक है"

"ठीक है दी"

"हा और इसमे तुम्हे सब पता है ना की क्या क्या आता है"

"हा दी हमे पता है"

"ओके तो कल जाके येह सब दिखाना टीचर को और दुसरा कोई दिक्कत आये तो पूछना उनसे ठीक है"

"ठीक है दी हम दुसरे वोर्ड्स जरुर पूछेंगे"

नेक्स्ट मॉर्निंग...

{इस एपिसोड मे आपने देखा की क्या क्या होता है अब अगले एपिसोड होगा आगे देखियेगा }

To be continue...

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED