Internet wala love - 50 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 50

हाय डियर भूमि एंड अंजली फाइनली हम मिल ही गई.

हा एक ही जगह पर थे. लेकिन तुम लोग वहा हमारा वैट करते रहे. और हम यह पर तुम लोगो का वैट कर रहे थे. वेल आने में तकलीफ तो नही हुए ना सर.

जी नही बस यही थोड़ा कन्फ्यूज हो गए थे. क्यू की आप मिल नही रहे थे. ना तो समझ ना आ रहा था की क्या करे. तो बताओ क्या लोगे. आपके लिए क्या मंगाए ठंडा गरम.

जी नही अभी कुछ नही लेना हमे. हम यहा पर कुछ वक्त के लिए. आए है और. फिर चले जायेंगे. क्यू की हम इस तरह आपसे ये सब नहीं करवा सकते थोड़ा अजीब लगेगा. आई नो की ये सब नॉर्मल है. लेकिन मेरे लिए थोड़ा क्रिटिकल है. एक्चुअली मुझे थोड़ा वक्त चाहिए इस ओपन सी बातों के लिए.

अरे भूमि ब्रेक मार ब्रेक मार क्या क्या तुम्हारा दिमाग तो ठीक है. ना सर ने सिर्फ चाय या कुछ कोल्ड ड्रिंक्स ही ऑफर की है. कोई तुम्हारा हाथ पकड़ कर प्रपोज नही कर दिया है. सो रिलैक्स. ठीक है. और सुनो माना की तुम्हारी फैमिली थोडी क्रिटिकल है. लेकिन कभी ना कभी तो तुम्हे अपना पॉइंट रखना पड़ेगा ना बाबा.

सॉरी जायज में कुछ ज्यादा ही आउट साइड चली गई थी. एक्चुअली जब हम सब यहा पर मिले थे ना. तब एक लड़का मेरे पर नजर रख रहा था. सो ये थोड़ा सोशल डिस्टेंस रखने के लिए. मुझे ये करना पड़ा आई एम सॉरी सर.

हे भगवान में तो डर ही गया था. यार मेरे मन में तो बुरे खयाल आ रहा था. थैंक गॉड क्लियर हुआ यही का यही. खैर मुझे तो अब ये समझ नही आ रहा है. की ये ऑर्डर मंगाउ या नही.

हा सर ठीक है. मंगा लो मुझे इसे कोई दिक्कत नही है. लेकिन आपको अभी बताया ना वैसा ही है. कोई मुझ पर नजर रख रहा था. सो अब मंगा लो.

लेकिन ये आपको इस तरह कौन फॉलो कर सकता है. और ये क्यू फॉलो कर रहा है. कुछ बता सकते है आप.

दरअसल में पिछली कंपनी में डेली आना जाना सिर्फ रिक्शा या टैक्सी में होता था. लेकिन एक दिन एक लड़के ने मुझे देखते ही मुझे फॉलो करना शुरू कर दिया. और एक दिन ऐसा आया की वो फाइनली में पास आकर प्रपोज रखा मेरे आगे. लेकिन बात पसंद या ना पसंद की थी ही नहीं. और जो लड़का मेरे पिछे पड़ा है. वो एक राक्षस से भी गया गुजरा है. और खास बात मेरे ना कहने की कोई गुंजाइश ही नहीं थी. उस वक्त मेरे पास कोई और चारा नही था सिर्फ वक्त मांगने ने के अलावा. तो मैने उसको ना नही कहा और उसको बोला की मुझे थोड़ा वक्त चाहिए. और अगर में उसे वही पर मना कर देती तो. हो सकता है. की वो मेरे घर तक आ जाता. इस लिए मैंने मना नही किया उसको. अभी में इतनी परेशान हु. की में क्या करू. मुझे पता है. मेरी मदद भी कोई नही करेगा. इस लिए मैंने अभी तक किसीको इसके बारे में बताया तक नही. मेरी इस दोस्त अंजली को भी मेने कुछ नही बताया. ये भी इस हादसे बिलकुल अनजान है.

यार भूमि तुम पागल हो क्या इतनी बडी दिक्कत हो चुकी है. तुमने ऐसा मुझे बताया तक नही. तुम इतना बड़ा बोझ लेकर घूम रही हो. ओह गॉड.

समीर कॉल ऑन मुन्नी रॉकेट.

आगे जानने के लिए पढ़ते रहे. इंटरनेट वाला लव. और जुड़े रहे मेरे साथ.

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED