यश और उसकी मां काफी घबरा जाते हैं। यूवी के इस तरह गायब होने से। तभी यूवी की मां बोलती हैं, "कहा गया यूवी यश, तुम तो यही पर थे ना"।
तब यश बोलता है, "मां यूवी यही पर ही था, मैं अभी तो उसे यही पर देख कर गया था, तो फिर वो अचानक कहा चला गया "।
तब यूवी की मां बोलती हैं, "कोई उठा कर तो नहीं ले गया है उसे, जल्दी से कॉल करो अपने पापा को और उन्हें बताओ यूवी के बारे मे"।
यश अपने पापा को कॉल करता है और उन्हें सब कुछ बता देता है।
ये सुनते ही यूवी के पापा घबरा जाते हैं और बोलते हैं, "तुम तो वही पर थे तो फिर यूवी कैसे गायब हो गया वहां से, देखो उसे, तब तक मैं भी आता हूं"।
उसके बाद यूवी के पापा फोन रख देते हैं।
पूरे हॉस्पिटल में अफरा तफरी मच जाती हैं।
उधर राजीव के डैड उसे कुछ दिनों के देश से बाहर भेज देते हैं।
यूवी के पापा भी हॉस्पिटल पहुंच जाते हैं और यश पर चिल्लाने लगते है।
तभी यूवी के घर से कॉल आती है कि यूवी घर आ गया है।
तब यूवी के पापा यूवी से बात करते हैं और बोलते हैं, "यूवी ये क्या बदतमीजी है तुम बिना किसी को बताए घर क्यों चले गए"।
तब यूवी बोलता है, "अगर मैं किसी को बोलता तो क्या मुझे कोई आने देता घर, इसलिए मैं बिना किसी को बताए ही आ गया "।
तब यूवी के पापा बोलते हैं, "अभी तुम्हारे जख्म ठीक नहीं हुए हैं "।
उसके बाद यूवी कॉल काट देता है।
उसके बाद यूवी के पापा हॉस्पिटल में सब पर चिल्लाने लगते हैं, "क्या करते हो तुम सारे लोग यहां पर, एक लड़का हॉस्पिटल से चला गया है और किसी को कुछ भी नहीं पता चला "।
उसके बाद यूवी के पापा, मम्मी और भाई हॉस्पिटल से आ जाते हैं।
घर पहुंचते ही सब यूवी के कमरे में जाते हैं। तब यूवी की मां बोलती हैं, "बेटा तुम ऐसा क्यों करते हो, तुम्हे पता है मेरी कितनी बुरी हालत हो गई थी"।
तब यूवी बोलता है, "मां मेरा दम घूट रहा था वहां पर "।
तब यूवी के पापा बोलते हैं, "तुम्हे क्या हो गया है यूवी तुम ये कैसी हरकते कर रहे हो, कभी गोली खा कर आ जाते हो और कभी हॉस्पिटल से गायब हो जाते हो"।
तब यूवी बोलता है, "डैड मेरा अभी किसी से बात करने का कोई भी मूड नहीं है प्लीज आप मुझे अकेला छोड़ दो "।
उसके बाद सब उसके कमरे से बाहर निकल जाते हैं और यूवी एक लड़के को कॉल करता है और बोलता है, "हा हो गया मेरा काम जो मैने बोला था "।
तब वो लड़का बोलता है, "येस बॉस आपका काम हो गया है"।
तब यूवी बोलता है, "अच्छा ठीक है शाम को आता हूं मैं"।
दोपहर होती हैं.......
गीतिका कॉलेज से आ जाती हैं। तब उसकी भाभी बोलती है, "क्या बात है आज बड़ी ही जल्दी आ गई "।
तब गीतिका बोलती है, "मैं रोज इसी ही टाईम पर घर आती हूं"।
तभी गीतिका की मॉम बोलती हैं, "तुमने बिल्कुल भी अच्छा नहीं किया सुबह अपने डैड की बात ना मान कर"।
तब गीतिका बोलती है, "आप लोग कौन सा मेरे साथ अच्छा कर रहे है जो मैं आपके साथ अच्छा करु "।
तब गीतिका की मॉम बोलती है, "तो क्या अब तुम हमारे साथ बगावत करोगी "।
तब गीतिका बोलती है, "मेरे पास इतना फालतू का टाईम नहीं है, परसो से मेरे एग्जाम स्टार्ट हो रहे है "।
ये बोल कर गीतिका वहां से चली जाती हैं।
तब गीतिका की मॉम बोलती है, "सच में ये लड़की बड़ी ही बदतमीज होती जा रही है"।
तब गीतिका की भाभी बोलती है, "आपको डैड ने बताया नहीं इसकी हरकतों के बारे मे "।
तब गीतिका की मॉम बोलती है, "कैसी हरकत ??????
उसके बाद गीतिका की भाभी उन्हें सब कुछ बता देती है। ये सब सुनने के बाद गीतिका की मॉम को बहुत ही गुस्सा आता है...............