प्रेम अगन - Ek Contract Love - 9 Mini द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

प्रेम अगन - Ek Contract Love - 9

अधीरा राम आचार्य के इंटरव्यू देख रही थी तभी अधीरा का फोन बजा ... अधीरा फोन पर स्क्रीन देखी तो श्वेतलाना का फोन था वो फोन रिसीव किया और हेलो बोली ...

श्वेतलाना ने फोन के दूसरे तरफ से बोली " अधु बेटा तुम होटल विशडम आ जाओ मैं शुटिंग से सीधे होटल विशडम पहुंच रही हुं एक पार्टी है ..!!

अधीरा खीजते हुए बोली" मॉम आप इंजॉय करो पार्टी मैं नहीं आ रही ..

श्वेतलाना ने पुचकारते हुए कहा " देखो बेटा बहुत जरूरी है इसलिए बोल रही हुं वरना मॉम कभी फ़ोर्स नहीं करती प्लीज़ बेटा ट्राय टू अंडरस्टैंड फोर मी..!!

अधीरा ने फिर एक बार कोशिश कि " मॉम मेरा आना जरूरी नहीं तो प्लीज़ यार आप ...

श्वेतलाना ने अब आवाज थोड़ा रुखा करके बोली " अधीरा कभी-कभी थोड़ी कम ज़िद किया करो wake up early and get ready for the party ...

अधीरा गुस्सा हुई मुंह बनाकर टीवी स्क्रीन बंद किया और शेल्फ से एक ड्रेस निकाल कर पहनी और तैयार हुई और अपनी गाड़ी लेकर विशडम होटल चली गई...

विशडम होटल में...

पार्टी एक बैंक्वेट हॉल में थी और अधीरा को श्वेतलाना पार्किंग में मिली वहां से दोनों होटल अंदर आए और बैंक्वेट हॉल कि ओर बढ़ी यहां बहुत लोग आ चुके थे श्वेतलाना के पहचान के बहुत से लोग मिले तो श्वेतलाना अधीरा से मिलवने लगी कुछ खास डायरेक्टर और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कुछ नामचीन लोग भी शिरकत किए थे , श्वेतलाना अधीरा के हाथ पकड़े हुए एक उम्रदराज व्यक्ति के पास आया यहां बहुत लोग उसे घेरे हुए थे वो व्यक्ति लगभग 70 साल का लग रहा था पर छड़ी पकड़े खड़े थे अपने पैरों पर ..

श्वेतलाना ने मुस्कुराते हुए पहले दोनों हाथ जोड़कर अभिवादन किया " प्रणाम दादा साहब , फिर अधीरा को देखकर बोली meet my daughter
 अधीरा !! अधीरा ये केतन मेहता काव्यांजलि थियेटर के चेयरमैन,हम सब इन्हें दादा साहब बोलते हैं..!!

अधीरा भी दोनों हाथों को जोड़कर " नमस्ते दादा साहब ..

केतन मेहता ने मुस्कुराते हुए अपने हाथ दिखाकर बोला खुश रहो अधीरा ..!

श्वेतलाना ने आगे कहा" दादा साहब आप कुछ दिन पहले अपने लिए अस्सिटेंट ढूंढ रहे थे थिएटर के काम के लिए आपके मदद के लिए ,ये मेरी बेटी को कहानियां लिखने कि शौक है तो आप इन्हें अस्सिटेंट के तौर पर कुछ अपनी तर्जुबा सीखा दीजिए ..!!

केतन मेहता अधीरा को गौर से देखा और पूछा " अधीरा तुम अभी क्या करती हो ..??

अधीरा बोली" जी मैं ऑर्नश कि पढ़ाई कर रही हुं..!!

केतन ने कहा मुस्कुराते हुए" अच्छा..तो पहले पढ़ाई करो फिर जब लगे पढ़ाई हो गई है तो कैरियर के बारे में सोचना ..!!

श्वेतलाना ने फिर निवेदन करते हुए बोली " दादा आप पार्ट टाइम ही अधीरा को थियेटर में बुलाइए , मैं चाहती हूं कि अधीरा कुछ प्रोफेशनल कोर्स करें उसके लिए थिएटर से बढ़िया जगह और कोई नहीं हो सकता प्लीज़ दादा साहब ..!!

केतन मेहता ने श्वेतलाना के आग्रह पर कहा" ठीक है मैं ज़रूरत पड़ी तो अधीरा को बुलाऊंगा तब तक बच्ची को पढ़ने दो ..!!

श्वेतलाना कि उम्मीद पूरी नहीं हुई तो वो मायूस हो गई थी अधीरा ने श्वेतलाना को धीरज बंधाते हुए बोली एकांत जगह पर " मॉम आप क्यों टेंशन ले रहे हो बहुत से फील्ड है काम के लिए अभी मुझे अपनी पढ़ाई करने दो प्लीज़..!!

श्वेतलाना मुस्कुरा कर बोली" ठीक है , अब चलो कुछ खाते हैं , फिर अधीरा को लेकर फिर अपने टीम के दोस्तों को ज्वाइन किया और खाना वाले कम्पाउन्ड पर जाने लगी ..

किसी लेडिस कि आवाज आई " श्वेतलाना ... श्वेतलाना ज़रा यहां आओ ,उस लेडी के पास कुछ जेंटलमैन खड़े थे , श्वेतलाना अधीरा को लेकर आई और सबको अभिवादन किया..!!

वो लेडिस बोली" श्वेतलाना तुम्हारी बेटी है जो तुम्हारे साथ है वो ..????

श्वेतलाना ने मुस्कुराते हुए अधीरा को देखकर बोली " हां ये मेरी बेटी है अधीरा ,और अधीरा ये मेरी दोस्त हैं मीरा शर्मा मेरी कहानी के डायरेक्टर ..!!

अधीरा ने सबको नमस्ते किया..!!

मीरा ने कहा" श्वेतलाना मेरे दोस्त अनुज माथुर के फिल्म में एक छोटी सी किरदार प्लेय करने के लिए एक्ट्रेस कि जरूरत है दरसअल उसे न्यू फेस चाहिए टीन एज कि वैम्प कि पांच मिनट कि रोल है उसमें मुझे अधीरा का फेस इस रोल के लिए अच्छा लग रहा है और एक बार अधीरा इस रोल को कर लिया तो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उसे पहचानने लगेंगे ,भले रोल छोटा है पर एक दमदार हिस्सा है फिल्म का ,अगर तुम चाहोगी तो बात करती हुं आगे ..!!

श्वेतलाना ने थोड़े मायूस होकर जवाब दिया " मैम अधीरा सिर्फ स्कूल में ड्रामा किया है अभी उसे एक्टिंग आयेंगी कि नहीं मुझे नहीं पता ..!!

मीरा ने मुस्कुराते हुए कहा " तुम टेंशन मत लो उसमें एक मिनट कि लाइन बोलना है वो हो जाएगी ..!!

अधीरा ने कहा" सॉरी बट मुझसे नहीं हो पाएगी..!!

श्वेतलाना ने मुस्कुराते हुए अधीरा से कहा " बेटा मैं हुं ना मैं तुम्हें सिखाऊंगी और तुम्हारे साथ शूटिंग में भी जाऊंगी , फिर वो मीरा को देखकर बोली" ठीक है मैम आप ओके कर देना और डॉक्यूमेंट भेज देना अधीरा कि साइन मिल जाएगी ...

अगले दिन...

मीरा का ईमेल आया और बात ओके हुआ लेकिन अधीरा और श्वेतलाना में जबरदस्त बहसबाजी हुई इस रोल के लिए क्योंकि अधीरा को कुछ शूटिंग के दौरान छोटे कपड़े और किसिंग सीन करना था जिसे अधीरा मना कर रही थी ..

शेष अगले भाग में...