प्रेम अगन - Ek Contract Love - 1 Mini द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

प्रेम अगन - Ek Contract Love - 1

प्रेम अगन (ek contract love)जुहू के एक पॉश लग्जरियस कालोनी में  4BHK घर में!! अधीरा सुबह-सुबह तैयार होकर अपने कमरे से बाहर आई और सीढ़ियों से उतरते नीचे डायनिंग टेबल पर अपनी खूबसूरत मॉम को देखी जो बिल्कुल तैयार बैठी थी , अधीरा आते हुए मुस्कुरा कर बोली " गुड मॉर्निंग मॉम आप कहीं जा रही है , अधीरा डायनिंग टेबल पर अपने मॉम के ठीक सामने वाली चेयर पर बैठी ...मॉम ने भी मुस्कुरा कर बोली" गुड मॉर्निंग बेटा , हां मैं शुटिंग के लिए जा रही हुं लोनावला फाइव डे के लिए..!!अधीरा कि आंखें फैल गई और बोली " मॉम फाइव डे के लिए जा रही हो यार मेरा बर्थडे है कल आप नहीं रहोगे तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा अकेले..!!मॉम बोली पुचकारते हुए" बेटा समझो जरूरी था और दो दिन पहले ही शेड्यूल आई है सीरियल का यह मोड़ है इसलिए शुटिंग कैंसिल भी नहीं कर सकती थी स्पेशली डायरेक्टर सर ने कहा है कि किसी  भी क्रू मेंबर को छुट्टी नहीं दिया जाएगा इसलिए हिम्मत भी नहीं हुई ..!!अधीरा फिर मुंह बनाकर बोली " ठीक है फिर मैं डैड के पास चली जाती हुं मेरा मिलना हो जाएगा और बर्थडे सेलिब्रेट होगी फिर..!!अधीरा के मॉम कि चेहरे का एक्सप्रेशन सख्त हुआ और बेरुखी से बोली" शट अप अधीरा तुम वहां जाने कि सोचना भी मत मैंने क्या कमी किया है तेरी परवरिश में तुझे हर चीज बेस्ट देने के लिए अपने आप को खपा रही हुं ये नहीं दिखाई देता एक साल मेरे बगैर अपनी बर्थडे नहीं मना सकती तुम उस घटिया इंसान के पास नहीं जाओगी समझी ये मेरी ऑर्डर है तुम्हें ,वो उठ खड़ी हुई और फिर अपने मैनेजर को बुलाने लगी रेशमा जल्दी आओ मेरे लगेज लेकर ..!!अधीरा का चेहरा रुवासी हो गई थी फिर बोली " सॉरी मॉम मैं आपको हर्ट नहीं करना चाहती थी , ठीक है मैं नहीं जाऊंगी आप टेंशन मत लेना बस फोन करते रहना ..!!श्वेतलाना जी मुस्कुरा दिया अधीरा के बातों से और फिर अधीरा के पास आई और सिर पर हाथ फेरते हुए बोली" ओके मेरी अच्छी बेटा मैं शूटिंग जल्दी खत्म कर आने कि कोशिश करूंगी ठीक है ,बाय ..पीछे से आवाज़ आई " चलिए मैम लगेज ले आई हुं ..फिर दोनों तीनों घर से बाहर आई तभी एक न्यू मॉडल कि ब्लैक बीएमडब्ल्यू कार आकर खड़े हुई , तीनों आंखें सिकोड़ कर उस कार को देखने लगी तो गाड़ी से एक नौजवान उतरा और बोला " एस्क्यूसमी मैम ये अधीरा कपूर जी का घर है ..??श्वेतलाना ने सिर हिला कर हां कहा वो समझ रही थी चमचमाती हुई कार जरूर मिस्टर के  रजत कपूर ने भेजा होगा ..अधीरा बोली आगे बढ़ कर " एस्क्यूसमी मैं ही हुं अधीरा कपूर बोलिए ..??वो नौजवान ने गाड़ी कि चाबी देते हुए कहा " हैप्पी बर्थडे मैम मिस्टर रजत कपूर ने ये गाड़ी आपके लिए गिफ्ट में खरीदी है और हैप्पी बर्थडे विश किया है ,कल वो बाहर रहेंगे आउट ऑफ स्टेट इसलिए आज वो गिफ्ट भिजवाया है , लीजिए गाड़ी कि चाबी..!!अधीरा अपनी मॉम को देखी चाबी लेते हुए और मॉम के चेहरा देखकर बोली " प्लीज़ लेने दीजिए ना मेरी गाड़ी बहुत चल गई है और बार बार सर्विंग में देना पड़ रहा है प्लीज़ एटलिस्ट मैं वहां नहीं जा रही तो गिफ्ट लेने दीजिए प्लीज़ प्लीज़ मॉम..??श्वेतलाना अपना और अधीरा का मुड और खराब नहीं करना चाहती थी इसलिए सिर हिला कर अपने गाड़ी के तरफ बढ़ गई और दरवाजा खोलकर बैठी पीछे पीछे रेशम लगेज लेकर चली गई गाड़ी में फिर ड्राइवर गाड़ी स्टार्ट कर वहां से निकलने लगा तो वो दोनों  अधीरा को हाथ हिलाते बाय बोलकर जाने लगी..!!गाड़ी लेकर आया नौजवान भी वहां से चला गया फिर अधीरा खुश होकर न्यू गाड़ी में ही कॉलेज चली गई..!!मुंबई की सबसे रिहायशी कॉलेज सेंट थामस, यहां सिर्फ बड़े-बड़े खानदानी लोगों के बच्चे पढ़ने आते थे या यूं कहें अपनी रहीशी और रुवाब दिखाने आते हैं..अधीरा के सभी दोस्त जब अधीरा को न्यू गाड़ी में देखी तो सभी वाव वाव कहने लगे लेकिन इस कॉलेज में बीएमडब्ल्यू कार नॉर्मल कार थी यहां बड़ी-बड़ी विदेशी गाड़ी और मर्सिडीज लेकर रहिशो के बच्चे आते हैं ..!!अधीरा इस साल ऑनर्स प्रीवियस में है बेहद खूबसूरत गोरे-गोरे रंग बड़ी काली नैन नक्श , लंबे सिल्की बाल, कद ऊंची पूरी बिल्कुल अप्सरा कि तरह ,आज वो फ्रॉक पहनी थी घुटनों तक पतली स्ट्रीप कंधे पर टंगी थी बाल खुले हुए लहरा रहे थे ,अधीरा के पीछे लड़कों कि लाइन थी पर वो किसी को भाव नहीं देती मॉम के डर और मॉम डैड के डिवोर्स के कारण उसे लगता है यहां प्यार जैसी कोई चीज नहीं है सिर्फ वासना ही है इसलिए खुद भी कभी इंट्रेस्ट नहीं लेती गर्ल फ्रेंड बॉयफ्रेंड के रिलेशनशिप में ...इसी कॉलेज में  दो अमीरजादे भी थे जो लड़कियों में बेहद फेमस था अभय रायचंद हेजल आंखें पतली नाक पतले होंठ ,कद छह फुट गोरा रंग , कसरती गठीला बदन , ठीक वैसे ही ऋषभ मल्होत्रा है आंखें गहरी गिद्ध जैसे भूरी बाकी छह फुट एक इंच फिट बॉडी गठीला बदन,  बातों में जादु बिखरने वाली और लच्छेदार बातों से सामने वाले का दिल जीत लेना इसकी खूबी है , दोनों अधीरा को पटाने में नाकाम था , लेकिन अहम भी था  अपने  रुआब से क्योंकि जिस लड़की को ये लोग चाहे वो इन दोनों के दिल बहला जाती थी , आलिया और विधान अधीरा के दोस्तों में एक था , जहां आलिया और विधान जो कुछ महीने से अधीरा के दोस्त होकर भी अभय और  ऋषभ से मिलते थे उनके बीच क्या खिचड़ी पक रही थी वो लोग ही जाने पर अधीरा अनजान थी ...अधीरा मिडिल सोच वालों लड़कियों और लड़कों के साथ दोस्ती रखना पसंद किया इसलिए इन अमीरजादों के दूर से ही टाटा बाय बाय बोल दिया करती थी हालांकि जब भी वो लोग अधीरा को देखते तो मुंह में पानी  आया करता था और आहें भरते थे  ..अधीरा कि लाइफ में बिल्कुल खामोशी थी जब दोस्तों के साथ रहती तो वो खुश रहती थी और घर पर अकेली होती तो चारों ओर अकेले पन‌ और खामोशी छा जाती थी ,उसकी मॉम  शूटिंग के वजह से बहुत कम समय देती थी और ना अधीरा को उसके डैड के घर जाने देती थी ...

शेष अगले भाग में...