डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 43 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 43

अब आगे, 

वही दूसरी तरफ, सिंघानिया विला, बनारस में, 

राजवीर अपने हॉल में अपनी किंग साइज कुर्सी पर किसी राजा की तरह बैठा हुआ होता है और उस के सामने रखी शीशे की मेज पर एक फाइल रखी हुई होती हैं जो उस का पर्सनल बॉडीगार्ड देव ही लेकर आया हुआ होता है और वो भी राजवीर के साइड में ही खड़ा हुआ होता है...! 

राजवीर ने कुछ देर तक अपने सामने रखी फाइल पर लिखे नाम को दिखा और उस के बाद उस फाइल को उठाकर पढ़ने लगता है जिस मे रूही के बारे मे लिखा हुआ था...! 

साथ में वो फाइल बस 2 पन्ने की ही थी जिसे देख राजवीर अब एक एक शब्द को पढ़ने के इरादे से उस के पहले पन्ने को पढ़ना शुरू करता है और पड़ते हुए बोल भी रहा होता है..! 

लड़की का नाम - रूही शर्मा, उम्र 22 वर्ष 

जब राजवीर ने रूही का नाम को पहली बार अपनी जबान पर लिया तो उस को एक अजीब सा ही सुकून मिल रहा होता है पर क्यू ये तो खुद राजवीर को भी नही पता था..! 

अब राजवीर रूही के बारे में आगे बोलता है..! 

रूही के पिता का नाम - अमर शर्मा, उम्र 55 वर्ष 

रूही के पिता का नाम पढ़ कर राजवीर, अपने पी ए दीप की ओर देखता है तो दीप, राजवीर से कहता है, 

" हां बॉस, जो आदमी आप को कंस्ट्रक्शन साइट पर देख कर डर रहा था वो रूही मैम के पिता ही है...! " 

अपने पी ए दीप की बात सुन कर, राजवीर के चेहरे पर एक डेविल स्माइल आ जाती है जिसे देख राजवीर का पी ए दीप शॉक होकर अब राजवीर के पर्सनल बॉडीगार्ड देव को देख रहा होता है, पर राजवीर के पर्सनल बॉडीगार्ड देव के चेहरे पर कोई भी भाव नही होते है वो पूरी तरह से शांत होता है...! 

अब राजवीर रूही के बारे मे आगे बोलता है..! 

रूही की सगी मां का नाम - सरस्वती शर्मा  और 

रूही की सौतेली मां का नाम - कुसुम शर्मा, उम्र 50 वर्ष 

अब की बार राजवीर अपने पी ए दीप को देखता नही है पर उस का पी ए दीप इस बात को अच्छे से जानता है कि राजवीर को हर एक काम परफेक्ट चाहिए होता है ठीक वैसे ही उस को हर एक चीज के बारे मे सारी जानकारी चाहिए होती हैं..! 

राजवीर का पी ए दीप अब राजवीर से कहता है, 

" बॉस, रूही मैम की सगी मां सरस्वती का देहांत उनके पांच साल की उम्र में ही हो गया था और उनके पिता ने करीब 6 महीने बाद, अपनी सगी बहन के कहने पर दूसरी शादी कर ली थी क्योंकि रूही मैम उस समय बहुत छोटी थी, साथ में रूही मैम की सौतेली मां कुसुम, रूही मैम को घर से बाहर तक नही निकलने देती है बस वो अपने घर से कॉलेज और कॉलेज से सीधा घर ही जाया करती है वो भी सिर्फ अपने पिता अमर की वजह से नही तो रूही की सौतेली मां कुसुम उन को घर की चार दिवारी में ही बंद रखती, और वो, रूही मैम के साथ जानवरो से भी बत्तर व्यवहार करती हैं, क्योंकि रूही मैम बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और उनकी खुद की बेटी रीना साबली रंग की है जिस से हर कोई बस रूही मैम को ही देखता रहता है और उनकी बेटी रीना को कोई घास भी नही डालता है इसी की वजह से भी वो रूही मैम से नफरत करती हैं...!" 

जब राजवीर को रूही की सगी और सौतेली मां का कॉन्सेप्ट समझ में आ जाता हैं तो अब वो आगे बोलता है..! 

रूही की सौतेली बहन का नाम - रीना शर्मा, उम्र 24 वर्ष 

अब राजवीर अपने पी ए दीप को नही देखता है पर फिर भी वो, राजवीर को अच्छे से बता रहा होता है और उस से कहता है, 

" जब रूही मैम के पिता अमर ने अपनी बहन के कहने पर दूसरी शादी की थी तो उनकी दूसरी पत्नी कुसुम अपने साथ एक लड़की यानी अपने पहले पति से तलाक के बाद अपनी बेटी को साथ में लेकर आई थी जो रूही मैम से दो साल बड़ी है...! 

साथ में इन्होंने और इनकी मां कुसुम, रूही मैम को कही कही दिनों तक खाना भी नही देते हैं और उन्हें बहुत ही ज्यादा मारते भी है और घर के सारे काम भी उन्ही से करवाते हैं पर ये दोनो रूही मैम के पिता अमर के सामने बहुत ही ज्यादा अच्छा व्यवहार करती हैं रूही मैम के साथ...!" 

अपने पी ए दीप की बात सुन कर, राजवीर एक गहरी लेते हुए उस से कहता है, 

" अच्छा, फिर तो बहुत मजा आयेगा...!" 

अब राजवीर आगे बोलता है जो उस मे लिखा था...! 

रूही का सौतेला भाई - राजीव शर्मा, उम्र 20 वर्ष 

राजवीर के बोलते ही राजवीर का पी ए दीप उस से कहता है, 

" राजीव, रूही के सगे पिता अमर और रीना की सगी मां कुसुम की संतान हैं और साथ में इस को जुए और नशे की लत भी है जिस की वजह से इस की अपने पिता अमर से नही बनती हैं और इसी वजह से घर में बहुत लड़ाई झगडे भी होते है और ये रूही मैम के पिता अमर के घर पर होने पर घर में भी कम ही आता है...!" 


To be Continued....❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने लाइक करे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और साथ में इस नॉवेल पर अपने रिव्यू और रेटिंग देना न भूले और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी नॉवेल "डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट" अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।