शोहरत का घमंड - 93 shama parveen द्वारा सामाजिक कहानियां में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शोहरत का घमंड - 93

आलिया की मम्मी की बाते सुनने के बाद आर्यन बोलता है, "देखिये मैं आपके साथ कोई बदतमीजी नही करना चाहता हूं, मैं आपको बड़े ही आराम से कह रहा हूं कि आप मेरी बीवी से इस तरह से बात नही कर सकती है और ना ही इसे मार पीट सकती हैं "।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "ये इनकी बेटी है और ये इसे मार पीट भी सकती हैं और जो चाहें बोल भी सकती हैं "।

तब आर्यन बोलता है, "ये इनकी बेटी होने के साथ साथ मेरी बीवी भी है और मुझे ये बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि मेरी बीवी के साथ कोई बदतमीजी करे "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "ये लड़की बस अब आपकी बीवी है, इससे अब हमारा कोई रिश्ता नही है, आज से ये हमारे लिए मर चुकी है और हम इसके लिए मर चुके हैं "।

तभी आलिया बोलती है, "मम्मी आप ये क्या बोल रही है "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "अपनी गंदी जबान से मुझे मम्मी मत कहो, अब मेरा और तुम्हारा कोई रिश्ता नही है"।

ये बोल कर आलिया की मम्मी रोते हुए वहा से चली जाती है।

उसके बाद आर्यन के डैड और मॉम भी वहा से चले जाते हैं। आर्यन आलिया की तरफ देखता है और बोलता है, "यार आज के लिए बस इतना ही अब मैं इससे ज्यादा तुम्हारी बकवास नही सुन सकता हूं, इसलिए मैं तो इस कमरे से अब जा रहा हूं"।

उसके बाद आर्यन भी वहा से चला जाता हैं। आलिया सोफे पर बैठ कर रोने लगती है और बोलती है, आर्यन तुमने मेरे साथ बिल्कुल भी अच्छा नही किया है, जिस तरह तुमने मेरी जिंदगी बरबाद की है देखना मैं भी उसी तरह तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दूंगी"।

आलिया की मम्मी घर पर पहुंच कर सबको सब कुछ बता देती है। ये सब सुनते ही सबके होश उड़ जाते है। किसी को भी इस बात पर यकीन नही होता है।

रात होती है.............

आर्यन खाना खा कर अपने कमरे में आता है और आलिया से बोलता है, "खाना खा लिया तुमने"।

तब आलिया बोलती है, "हा खा लिया है"।

तब आर्यन बोलता है, "क्या बात है तुम तो बड़े ही प्यार से बात कर रही हो मुझ से, लगता है अब तुम्हारा गुस्सा ठीक हो गया है, चलो ये हम दोनो के लिए ही अच्छा है, चलो अब उतरो मेरे बेड से मुझे निंद आ रही है"।

तब आलिया बोलती है, "मैं क्यो उतरू बेड से "।

तब आर्यन बोलता है, "तो क्या मेरे साथ सोना है तुम्हे"।

तब आलिया बोलती है, "कभी सोचना भी मत ये"।

तब आर्यन बोलता है, "तो फिर उतरो मेरे बेड से और सोफे पर सो जाओ"।

तब आलिया बोलती है, "मैं क्यो सोउ सोफे पर, तुम सो जाओ, मैं तो बेड पर ही सोउंगी "।

तब आर्यन बोलता है,"तुम्हारा दिमाग तो ठीक है तुम ये क्या बोल रही हो, देखो मेरा दिमाग खराब मत करो और जल्दी से उतरो मुझे नींद आ रही है "।

आर्यन की बाते सुन कर आलिया तकिया लेती है और आराम से बेड पर सो जाती है। ये देख कर आर्यन को गुस्सा आता है और वो बोलता है, "तुम पागल हो गई हो क्या, मेरे बेड पर क्यो सो रही हो, ये मेरा बेड है और इस पर मै सोता हूं, देखो मेरा दिमाग खराब मत करो वरना मैं अभी तुम्हे इस कमरे मे धक्के मार कर निकाल दूंगा....................

तो क्या होगा अब  इस लडाई का अंजाम कोन सोएगा बेड पर और कोन सोएग सोफे पर जानने के लिए पढ़ते रहिए "शोहरत का घमंड"।