शोहरत का घमंड - 92 shama parveen द्वारा सामाजिक कहानियां में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शोहरत का घमंड - 92

तभी आलिया के पापा बोलते हैं, "साहब आप ये कैसी बात कर रहे हैं मेरी बेटी के बारे में, देखिए हम गरीब ज़रूर है, मगर गिरे हुए नही है जो इस तरह की गिरी हुई हरकते करेंगे"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "पहले मैं भी तुम्हे शरीफ समझता था, मगर अब मुझे तुम्हारी असलियत का पता चल चुका है, कि तुमने किस तरह अपनी बेटी को मेरे ऑफिस में भेजा और मेरे बेटे को फसाने के लिए कहा और इस हद तक गिर गए की बिना हमे बताए उनकी शादी करवा दी "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "आप ये किस तरह के इल्जाम लगाए जा रहे हैं हम पर"।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "हम कोई इल्जाम नही लगा रहे हैं हम तो बस वहीं बोल रहे हैं जो सच है "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "हमारी बेटी ऐसी नही है, और वो इस तरह की गिरी हुई हरकत कर ही नहीं सकती है "।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "चलिए तो फिर है आप चलिए हमारे साथ हमारे घर और चल कर सब कुछ अपनी ही आंखों से देख लीजिए "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "अच्छा ठीक है, मै चलती हू आपके साथ "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "अच्छा तो फिर ठीक है आप चलो हमारे साथ और चल कर देख लो खुद "।

उसके बाद आलिया की मम्मी आर्यन के डैड और मॉम के साथ चली जाती है।

उधर आलिया काफ़ी परेशान होती है उसे समझ में नही आता है कि वो ये सारी बातें अपने मम्मी और पापा को कैसे बताए।

तभी आलिया आर्यन से बोलती है, "क्या मिला तुम्हे ये सब करके"।

तब आर्यन बोलता है, "सुकून.........

तब आलिया बोलती है, "तुम सच में बड़े ही गिरे हुए इंसान हो "।

तब आर्यन बोलता है, "एक ही बात को कितनी बार बोलती हो तुम, अब तुम्हारे बार बार बोलने से मे सुधर तो नही जाऊंगा ना, देखो मैं जो भी हू जैसा भी हू बहुत अच्छा हू और अब बार बार ऐसी बाते करके मेरा दिमाग खराब मत करो "।

तब आलिया बोलती है, "मेरी पुरी जिंदगी खराब करके तुम्हे अभी भी अपनी ही पड़ी है "।

तभी वहा पर अचानक से आर्यन के डैड और मॉम और आलिया की मम्मी आ जाती है। आलिया अपनी मम्मी को देख कर चौक जाती है।

तभी आर्यन की मॉम बोलती है, "ये लड़की आपकी ही बेटी है ना या फिर नही बोलिए" ।

आलिया को वहा पर देख कर आलिया की मम्मी के भी होशो हवास उड़ जाते है और वो बोलती है, "आलिया तुम यहां पर क्या कर रही हो तुम तो ऑफिस गई थी न"।

आलिया चुप चाप खड़ी रहती है और कुछ भी नही बोलती है। तब आलिया की मम्मी बोलती है, "आलिया मै कुछ पूछ रही हूं मुझे जवाब दो"।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "जवाब तो ये तब देगी जब इसके पास कोई जवाब होगा"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "आलिया मुझे तुम से इस तरह की उम्मीद नही थी, तुम्हे बिल्कुल भी शर्म नही आया ये सब करते हुए, आलिया हमने तुम्हे ऐसी परवरिश तो नही दी थी, जिस तरह का काम तुमने किया है, तुमने हमारे बारे में एक बार भी नहीं सोचा की हमारा क्या होगा, और हमारा ना सही तो अपनी दोनों बहनों का ही सोच लेती की तुम्हारे इस गलत काम का उन पर क्या असर होगा, तुम ऐसी तो नही थी आलिया "।

तभी आलिया बोलती है, "वो मम्मी.............

ये सुनते ही आलिया की मम्मी आलिया को थप्पड़ मारती है और बोलती है, "खबरदार जो तुमने मुझे मम्मी कहा, मैं मम्मी नही हू तुम्हारी और ना ही तुम मेरी बेटी हो.............