डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 38 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 38

अब आगे,

अपनी सौतेली बहन रीना की आवाज सुन, रूही रसोई घर में ही खड़ी होकर कहती है, " हां, अभी लाती हु...!"

अब रूही अपने पिता अमर के लिए खाने की प्लेट लगाने के बाद में टेबल पर ही रख देती हैं वही अब रूही की सौतेली बहन अपनी मां को आवाज लगाती हैं और उन से कहती हैं, " मां, इधर तो आप कुछ दिखाना है तुम को...!"

अपनी बेटी रीना की बात सुन, रूही की सौतेली मां कुसुम उस से कहती हैं, " रुक जा चाय छान लू...!"

अपनी सगी मां कुसुम की बात सुन, रूही की सौतेली बहन रीना उन से कहती है, " अरे आओ तो कुछ बहुत बढ़िया दिखाना है तुम्हे...!"

अपनी बेटी रीना की बात सुन, अब की बार रूही की सौतेली मां कुसुम, रूही से कहती हैं, " सुन पहले अपने पापा के लिए चाय छान ले और उस के बाद मेरी बेटी के लिए एक गिलास ठंडा पानी लेकर आ...!"

अपनी सौतेली मां कुसुम की बात सुन, रूही अपना सिर हां मे हिला देती है और वही वो अपनी बेटी रीना के पास जाते हुए कहती है, " क्या हो गया है जो तू इतनी जल्दी जल्दी बुला रही हैं...?"

अब रूही अपनी पिता अमर के लिए चाय कप में छान कर मेज पर रख देती हैं और फ्रिज से ठंडे पानी की बोतल निकाल कर एक गिलाह में पानी ले लेती हैं।

वही रूही की सौतेली बहन रीना, अपनी सगी मां कुसुम को अपने फोन पर किसी की वीडियो दिखा रही होती है और साथ में अपनी सगी मां कुसुम से कहती हैं, " ये देखो ये है इंडिया के सबसे अमीर और मोस्ट बैचलर बिजनेसमैन जो आज हमारे बनारस में आए थे साथ में इनके साथ कितने सारे बॉडीगार्ड और कार चल रही थी...!"

अपनी बेटी रीना की बात सुन, रूही की सौतेली मां कुसुम उस के हाथ से फोन ले लेती हैं और उस वीडियो को देखने लगती हैं तो उस की आंखो में लालच भर जाता हैं और साथ मे अपनी बेटी रीना से कहती है, " अगर ये तेरी जाल में फंस जाए तो हमारी तो चांदी ही चांदी हो जायेगी...!"

अपनी सगी मां कुसुम की बात सुन, अब रीना भी हसने लगती हैं फिर रूही की सौतेली मां कुसुम, अपनी बेटी रीना से कहती हैं, " और ये लड़की कौन है जो इस आदमी के साथ मौजूद हैं और इस का चेहरा भी सही से नही दिख रहा है क्योंकि ये आदमी बिलकुल ही उस पर झुक सा गया है...!"

अपनी सगी मां की बात सुन, रीना उनसे कहती है, " होगी कोई और मुझे तो लगता है इस लड़की ने ही जानबूझ कर ही कोई सीन क्रिएट किया होगा तभी तो खुद इतने बड़े बिजनेसमैन द राजवीर सिंघानिया ने इस को किस किया होगा वो भी सारे आम, साथ में ये सब बनारस के हाइवे वाली रोड पर ही तो हुआ है...!"

रीना ने अपनी बात कही ही थी कि अचानक से कुछ गिरने की आवाज आती हैं जिसे देख रूही की सौतेली मां कुसुम और बहन रीना गुस्से से रूही को ही देख रहे होते हैं क्योंकि रूही ने जिस हाथ में कांच का गिलास को पकड़ा हुआ होता है वो अब जमीन पर गिर चुका होता है..!

और ये सब होने की वजह सिर्फ और सिर्फ राजवीर सिंघानिया ही है जिस की उस हरकत से रूही बहुत ज्यादा ही घबरा गई है और इसी वजह से जब उनसे अपनी सौतेली बहन रीना के मुंह से राजवीर के बारे मे सुना तो उस का दिमाग पूरी तरह से ब्लैंक ही हो गया..!

अब रूही की सौतेली मां कुसुम, रूही को कुछ कहने ही वाली होती हैं कि वहा रूही के पिता अमर आ जाते है और रूही को कांच वाली जगह से हटाते हुए उस से कहते है, " अरे मेरी बच्ची आज भी इतने छोटे से चूहे को देख डर गई...!"

अपनी बात कहकर रूही के पिता अमर, रूही को अपने गले से लगा लेते हैं। क्योंकि जब वो कमरे से बाहर आए तो वहा सोफे के पीछे एक चूहे को जाते हुए देख लिया था...!

इसलिए ही उनको लग रहा होता है कि रूही ने चूहे को देख लिया है तभी उस के हाथ में कांच का गिलास छूट कर गिर गया है क्योंकि रूही को बचपन से ही चूहे से बहुत डर लगता है..!

और अब रूही के पिता अमर, अपनी सौतेली बेटी रीना से कहते है, " रीना बेटा जल्दी से कांच साफ कर दो नही तो किसी के भी लग सकता है..!"

और साथ में रूही से कहते है, " आजा मेरी बच्ची अब तू जल्दी से टीवी चालू कर जिस से मै पूरे दिन की खबरे एक देख सकू...!"

अपने पिता की बात सुन, रूही अपने होश में आ जाती हैं और टीवी चालू करने लगती हैं वही रूही की सौतेली बहन रीना बहुत ही गुस्से से रूही को देख रही होती है तो रूही की सौतेली मां कुसुम, रीना को शांत करवाती हैं और वो दोनो साथ मिलकर कांच साफ करने लगती है।

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।