डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 39 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 39

अब आगे,

रूही की सौतेली बहन रीना और मां कुसुम कांच के गिलास के टुकड़े उठा ही रही होती हैं कि रीना के हाथ में कांच का एक छोटा सा टुकड़ा चुभ जाता हैं जिस पर वो रोने लगती हैं वही उस की सगी मां कुसुम उस को उठा कर उस के कमरे में ले जाती हैं और रीना को उस के बेड पर बैठ देती है..!

रीना अपनी सगी मां कुसुम से रोते हुए कहती है, " आज रूही की वजह से जो कुछ भी मेरे साथ हुआ है ना उस की सजा तो उस को मिलकर ही रहेगी, चाहे कुछ भी हो जाए..!"

अपनी बेटी की बात सुन, रूही की सौतेली मां कुसुम उस से कहती हैं, " पर तू अभी कुछ नही करेगी, पहले करमजली के बाप को जाने दे नही तो आज तक हम ने जो कुछ भी उस के साथ किया है कही उस का बाप हमारे साथ न कर दे, क्योंकि उनका गुस्सा बहुत ज्यादा ही तेज है इसलिए तो उनकी बहन ने मुझे पहले ही बता दिया था कि मैं कभी भी उनके गुस्से जो न ही ललकारू तो ही अच्छा होगा इसलिए अभी तू शांत रह और मैं रसोई घर से तेरे लिए हल्दी लेकर आती हु...!"

अपनी बात कह कर रूही की सौतेली मां कुसुम, रीना के कमरे से बाहर निकल जाती हैं वही रीना अपने फोन मे राजवीर की वीडियो को बार बार पोज कर के देख रही होती है और साथ ही राजवीर के साथ खड़ी लड़की को कोस भी रही होती हैं..!

और अपने आप से कहती हैं, "उस की हिम्मत भी केसे हुई, मेरे राजवीर के इतने करीब जाने की, सही मे ऐसी लड़कियां मुझ जैसी लड़कियों के सामने कलंक ही होती हैं...!"

वही जब रूही ने टीवी चालू किया होता है तो उस के पिता अमर उस से कहते है, " बेटा अब जल्दी से न्यूज चैनल लगा दे...!"

रूही अपने पिता अमर की बात सुन, टीवी के रिमोट से न्यूज चैनल लगा देती हैं और लगा देने के बाद हटा भी देती है ऐसा करने पर उस के पिता अमर उस से कहते है, " अरे रूही तूने वो वाला न्यूज चैनल क्यू हटा दिया जब कि उस पर बता रहे थे कि अब तक कि सबसे बड़ी खबर...!"

अपने पिता अमर की बात सुन कर भी पहले तो रूही कुछ नही कहती हैं पर फिर अपने आप को थोड़ा शांत कर के बोलती हैं, " पापा, आप कोई दूसरा न्यूज चैनल देख लो ना, वो अच्छा नही है...!"

अपनी सगी रूही बेटी की बात सुन, उस के पिता अमर को समझ में नही आता है कि वो ऐसा क्यू कह रही है जबकि उस के पिता तो वही न्यूज चैनल पर ही हमेशा से खबरे देखते आए हैं जिसे आज रूही के हटा दिया है।

अब रूही के पिता अमर, रूही से कहते है, " रिमोट दो मुझे...!"

अपने पिता अमर की बात को अनसुना कर रूही अपने ही ख्याल मे होती हैं वही जब रूही के पिता अमर को लगता है कि रूही ने उनकी बात को सुन कर भी कोई जवाब नही दे रही हैं तो...!

रूही के पिता अमर अब गुस्से से चिल्लाते हुए रूही से कहते है, " रूही... रूही...!"

अपने पिता अमर के ऐसे चिल्लाने से रूही अपने होश में वापस आ जाती हैं और डर के साथ अपने पिता अमर की और देखने लगती हैं वही उस के पिता अमर, रूही से कहते है, " मैने कहा, रिमोट मुझे दो, अब तुम्हे सुनाई देना भी बंद कर चुका है क्या...?"

अपने पिता अमर की बात सुन कर भी रूही उनको टीवी का रिमोट नही देना चाहती थी पर उस को न चाहते हुए भी टीवी का रिमोट अपने पिता की तरफ बढ़ना पड़ता है..!

जब टीवी का रिमोट, रूही के पिता अमर तक पहुंच जाता है तो वो उस को रूही के हाथ से पकड़ लेते हैं पर रूही उस टीवी के रिमोट को छोड़ ही नही रही होती है जिस कारण जब रूही के पिता अमर, रूही को अपनी लाल आंखो से देखते हैं तो रूही झट से टीवी के रिमोट को छोड़ पीछे हट जाती हैं..!

रूही के पिता अमर अपने आप में रूही के ही बडबडा रहे होते है और कहते है, " पता नही क्या हो जाता हैं इस को, अभी तक अच्छी खासी थी और अब देख लो, हल्के से गुस्से पर केसे रोने लगी है, जैसे कितना मार दिया हो मैने इस को...!"

रूही के पिता अमर ऐसा इसलिए भी कहते है क्योंकि रूही ने जब अपने पिता की लाल आंखे देखी तो वो डर गई और पीछे हट गई मगर तब तक उस की आंखो में आंसुओ आ चुके थे...!

अब रूही के पिता अमर, वही न्यूज चैनल वापस लगा लेते हैं जिस को पहले रूही ने हटा दिया था, उस न्यूज चैनल मे बताया जा रहा था कि दिल्ली के मोस्ट हैंडसम बैचलर एंड बिजनेसमैन राजवीर सिंघानिया आज सुबह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बीच सड़क पर क्यूट फाइट करते नजर आए, साथ में उनकी गर्लफ्रेंड ने उन को थपड़ भी मारा था और उस के बदले में राजवीर सिंघानिया ने उन्हें दो बार किस भी किया...!


To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।