डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 34 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 34

अब आगे,

राजवीर के पर्सनल बॉडीगार्ड देव ने उस कंस्ट्रक्शन साइट के मालिक के मैनेजर को अपनी कार से बांध कर घसीटते हुए ले जा रहे होते है उस की हालत तो राजवीर और अभय के पर्सनल बॉडीगार्ड के मारने से वैसे ही खराब हो चुकी थी और अब ऐसे कार के पीछे घसीटते हुए जाने से वो लगभग आध मरी हुई हालत में लग रहा होता है।

तभी राजवीर को किसी आदमी का कॉल आता है और जिस को राजवीर रिसीव कर लेता है तो वो आदमी, राजवीर से कहता है, "बॉस, उन लोगो को हम ने ढूंढ लिया है अब आप बताए कि उनके साथ क्या करना है...!"

उस आदमी की बात सुन, राजवीर उस से कहता है, "अच्छे से खातेदारी करो उन लोगो की, और मै वहा पहुंच जाऊं तो सिर्फ उस के मुंह से सच ही बाहर आना चाहिए, समझ में आया...!"

राजवीर की बात सुन, वो आदमी राजवीर से कहता है, " जी बॉस...!"

अब राजवीर अपने ड्राइवर से कहता है, "रवि गाड़ी रोको और उस मैनेजर को कार की डिकी में डाल दो, साथ में कार को जंगल की तरफ मोड़ लो...!"

राजवीर की बात सुन, उसके ड्राइवर रवि ने ठीक वैसा ही किया और अब कार को जंगल की तरफ मोड़ देता है। और साथ में जितनी भी कार राजवीर को फॉलो कर रही थी वो सब भी जंगल की तरफ जाने लगती हैं। अभय, राजवीर को अच्छे से जानता है इसलिए उस के ऐसे अचानक से जंगल की तरफ जाने पर भी अभय, राजवीर से कुछ नही पूछता है।

करीब एक घंटे बाद,

राजवीर और अभय की कार जंगल के रास्ते पर बहुत ही अंदर जाने लगती हैं और अब राजवीर और अभय की कार एक बहुत बड़ी हवेली के सामने आकर रुक जाती हैं। वो हवेली दिखने में किसी भूतिया हवेली जैसी लग रही होती हैं।

अब राजवीर और अभय अपनी अपनी कार से बाहर आते हैं और उस भूतिया हवेली में अंदर जाने लगती हैं साथ में राजवीर और अभय के पर्सनल बॉडीगार्ड और पी ए भी जाने लगते है।

राजवीर और अभय अभी उस भूतिया हवेली में थोड़े ही अंदर गए होते हैं तो वहा किसी के चीखने और चिल्लाने की आवाजे आ रही होती है और कोई सामान्य व्यक्ति उन चीखने और चिल्लाने की आवाजे सुन ले तो उस की अंदर तक की आत्मा कांप उठेगी...!

और वहा खड़े उस भूतिया हवेली में राजवीर के बॉडीगार्ड्स को तो कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा होता है जैसे कुछ हुआ ही न हो...!

वो बॉडीगार्ड्स, राजवीर और अभय को देख ग्रीट करने लगते है और वो उन दोनो एक बड़े से अंधेरे कमरे की तरफ मुड़ जाते है जहा करीब 3 लोगो को जंजीरों से बांधा हुआ होता है और उस लोगो को बेरहमी से मारा जा रहा होता है।

अब राजवीर अपनी किंग साइज कुर्सी पर बैठ जाता है और अभय उस के साइड में रखी हुई कुर्सी पर बैठ जाता हैं। और दोनो के पर्सनल बॉडीगार्ड और पी ए दोनो के अगल बगल में खड़े हो जाते है।

राजवीर ने अपने कोट को उतार दिया होता है और अपनी शर्ट के ऊपर के दो बटन खोल कर एक हाथ में अपनी लाइसेंस गन निकल लेता है। और आप अपनी किंग साइज कुर्सी पर किसी राजा की तरह बैठा हुआ होता है।

तभी उन तीनो आदमियों में से एक आदमी अब रेंगते हुए राजवीर के पैरो तक आ जाता है और राजवीर से गिरगिराते हुए कहता है, " डेविल, मैने कुछ भी जानबूझ कर नही क्या, प्लीज मुझे कर कर दो, आज के बाद ऐसा कभी नहीं करूंगा...!"

उस आदमी की बात सुन कर, राजवीर अपनी गन उस पर प्वाइंट करते हुए कहता है, " तुम्हे पता तो है मोहित, मुझे धोखा बिलकुल भी बर्दाश्त नही है और फिर भी तुम ने मुझे धोखा देने की कोशिश करी और वो भी अपने इन दो साथियों के साथ मिलकर...!"

राजवीर अपनी बात कहकर, उस आदमी की ओर झुक जाता हैं और राजवीर की दोनो आंखो में तूफान जैसा कुछ नजर आ रहा होता है जिसे देख मोहित की हालत खराब हो रही होती हैं।

दरअसल, मोहित राजवीर के खास आदमियों में से एक हुआ करता था पर कल रात जब राजवीर ने दिल्ली से बनारस आने का सोचा तो मोहित ने राजवीर के दुश्मनों के साथ मिलकर उस की जान लेने के लिए प्लान बना लिया था। और साथ मे राजवीर के दुश्मनों को उस के नए प्रोजेक्ट के बारे मे बता कर उस का करोड़ों का नुकसान करवा दिया था।

राजवीर की भनायक आवाज सुनकर, मोहित की हालत गंभीर होने लगती है और वो अपने चेहरे पर आया पसीना पोंछ लेता है और राजवीर से कहता है, " डेविल, प्लीज मेरा भरोसा कीजिए, मैने कुछ भी नही किया है...!"

राजवीर ने अपनी कड़क आवाज में मोहित से कहा, " मुझे पता चल गया है कि तुम मेरे दुश्मनों से मिल गए हो और आज सुबह बनारस आते समय तुम ने ही मुझ पर हमला करवाया था मुझे मारने के लिए, तुम्हे क्या लगा मुझे पता नही चलेगा...!"

राजवीर अपनी बात कहकर, मोहित की आंखो में देख रहा होता है और वही मोहित की हालत और ज्यादा खराब होने लगती हैं..!

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।