डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 32 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 32

अब आगे,

रूही बस चुप चाप अपनी जगह पर खड़ी हुई थी, उस को कुछ समझ में नहीं आ रहा होता है, कि उस को क्या बोलना है। उस फल वाले बूढ़े बाबा ने रूही के सामने अपने हाथ जोड का शुक्रिया अदा करा और वहा से चले गए।

उन फल वाले बूढ़े बाबा के चले जाने के बाद रूही ने अपने उलटे हाथ से अपने होटों को साफ करा और अपने चारो तरफ देखने लग गई। वहा पर खड़ी हुई भीड़ अब रूही को ही देखे जा रही होती हैं। उनकी अजीब नजरो को अपने ऊपर महसूस कर रूही काफी डर जाती हैं।

अब रूही ने खुद को संभाला और अपने राशन, फल और सब्जी का थैला ढूंढने लग गाई और फिर जैसे ही उस ने अपना थैला देखा तो उस ने अपनी चुनरी को अपने चेहरे पर बांध लिया और वो थैला उठा कर जल्दी जल्दी अपने रास्ते घर जाने के लिए उस हाइवे से जाने लगती हैं।

जब रूही वहा से जा रही होती हैं तो एक औरत, दूसरी औरत से कहती है, "जरूर इस ने ही उस बड़े आदमी को अपने जाल में फंसाया होगा, तभी उस ने इस के साथ सब के सामने ये सब करा है...!"

जब उस औरत ने अपनी बात कही तब रूही वहा से गुजर ही रही होती है और उस ने उस औरत की पूरी बात सुन ली होती है पर रूही, उन से कुछ कहे बगैर ही वहा से रोते हुए जाने लगती हैं।

रूही जल्दी जल्दी चल रही होती हैं और शाम होने को आ जाती है साथ में बाजार बंद होने से सड़के सुनसान होने लगती हैं जिस से रूही को डर लग रहा होता है। और वो जल्द से जल्द अपने घर पहुंचना चाहती हैं, क्योंकि अगर वो सही समय पर घर नही पहुंच पाई तो उस की सौतेली मां कुसुम उस को बहुत ही मारेगी।

वही दूसरी तरफ,

अभय, राजवीर को कॉल कर रहा होता है और राजवीर उस को कॉल रिसीव ही नही करता है जिस वजह से अभय को बहुत ज्यादा गुस्सा आ रहा होता है और वो अपने पी ए से गुस्से से कहता है, " कहां है राजवीर, हम सब कब से उस का यहां इंतजार कर रहे हैं और है कि आने का नाम ही नही ले रहा है और न ही मेरा कॉल रिसीव कर रहा है...!"

अभय के पी ए का नाम आकाश शर्मा होता है उस की उम्र 25 वर्ष होती हैं और हाइट 5"8 होती हैं, आकाश ही अभय के ऑफिस से लेकर उस का सारा काम संभालता है...!

अभय का गुस्सा देख, आकाश की हालत खराब हो रही होती हैं क्योंकि राजवीर और अभय दोनो का ही गुस्सा बहुत ही तेज है।

अब अभय गुस्से से अपने पी ए आकाश से कहता है, " अब तुम मुझे क्या देख रहे हो, अब राजवीर के पी ए दीप को कॉल करो और उस से पूछूं कि राजवीर कब तक आ रहा है...!"

अभय की बात सुन, उस का पी ए आकाश उस से कहता है, " जी बॉस, मै अभी कॉल करता हु...!" अपनी बात कहकर आकाश, राजवीर के पी ए दीप को कॉल करने लगता है।

और पहली रिंग पर ही राजवीर का पी ए दीप, अभय के पी ए आकाश का कॉल रिसीव कर लेता है और आकाश उस एसएस पूछता है, " राजवीर सर कब तक आयेंगे, क्योंकि अभय सर बहुत देर से उनका यहां पर इंतजार कर रहे हैं...!"

अभय के पी ए आकाश की बात सुन ये तो समझ जाता हैं कि अभय सर भी बहुत गुस्से में आ चुके हैं और इधर राजवीर सर का गुस्सा भी कम नहीं हो रहा है तो कही कुछ हो न जाए फिर भी राजवीर का पी ए दीप, उस से कहता है, " हम सब कुछ देर में वहा पहुंच जायेंगे क्योंकि हाइवे पर कुछ ड्रामा क्रिएट हो गया था...!"

राजवीर के पी ए दीप की बात सुन, अभय के पी ए आकाश फोन रख देता है और अभय को वो सब बता देता है जो अभी उस ने सुना होता है जिस से अभय अपने आप से कहता है, " होना हो जरूर वो ड्रामा राजवीर से कनेक्ट होगा तभी उस को यहां पर आने मे समय लग रहा है...!"

करीब 15 मिनट बाद,

एक कंस्ट्रक्शन साइड पर एक साथ 5 ब्लैक लक्जरी कार आकर रुख जाती हैं और उस गाड़ियों में से पहले राजवीर के बॉडीगार्ड्स बाहर आते हैं फिर उस का पर्सनल बॉडीगार्ड देव, और फिर राजवीर का पी ए दीप उस के लिए कार का दरवाजा खोलता है फिर तब जाके राजवीर उस कार से बाहर आता है।

राजवीर के चेहरे पर गुस्सा साफ साफ झलक रहा होता है जिसे देख वहा खड़े सब लोग थर थर कांप रहे होते है। राजवीर उस कंस्ट्रक्शन साइड पर बनी अधूरी बिल्डिंग में अंदर जाने लगता है और वही जब राजवीर एक कमरे में घुसता है,

तो अभय उस को घूर कर देख रहा होता है क्योंकि अभय को इंतजार करना बिलकुल भी पसंद नही है पर वो राजवीर से कुछ नही कहता है क्योंकि वो अच्छे से जानता है कि राजवीर उस के किस भी बात का जवाब तब तक नही देगा तब तक उस का मन खुद किसी बात का जवाब देना का न हो...!

राजवीर वहा रखी किंग साइज कुर्सी पर बैठ जाता है और वही एक कोने में एक 55 वर्षीय आदमी खड़ा होता है जो राजवीर को पहली बार देख कर थर थर कांप रहा होता है क्योंकि राजवीर ने अब अपने गुस्से में अपनी लाइसेंस गन निकल रखी होती हैं।

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।