डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 16 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 16

अब आगे,

राजवीर के पी ए दीप के जाने के बाद, राजवीर कुछ देर तक अपने इटली वाले क्लाइंट की फाइल देखता है और उस के बाद उस फाइल को वही डेक्स पर छोड़ देता है। और अब अपने केबिन में बनी शीशे के दीवार के सामने खड़े होकर कुछ सोच रहा होता है, राजवीर का केबिन उन की सिंघानिया कम्पनी के 25 वे फ्लोर पर होता है और उस के केबिन में 3 तरफ से शीशे की दीवार होती हैं।

उन शीशो की दीवार के अंदर से बाहर का पूरा व्यू देखा जा सकता है पर कोई भी बाहर से अंदर क्या हो रहा है वो नही देख सकता है। राजवीर को सोच ही रहा होता है तभी उस को उस के केबिन का दरवाजा खुलने की आवाज आती हैं। और राजवीर का गुस्सा बढ़ जाता है और वो अपनी मुठ्ठी भींच लेता है क्योंकि उस को बिलकुल भी पसंद नहीं है कि कोई भी इंसान उस के केबिन में बिना बुलाए और बिना परमिशन के अंदर आए।

राजवीर उस इंसान का चेहरा देखने के लिए आगे बढ़ता है उस से पहले एक लड़की आकर उस के गले से लग जाती हैं और उस को कश के गले लगा लेती हैं।

उस लड़की के छूने से राजवीर का सारा गुस्सा छुमंतर हो जाता है और भी उस लड़की के सिर पर हाथ रख देता है और उस लड़की से पूछता है, "केसे आना हुआ, तुम्हारा ..?"

राजवीर की बात सुन, वो लड़की राजवीर से थोड़ा अलग होते हुए कहती हैं, "क्या भैया, एक तो आप घर नही आते हो ऊपर से मुझ से पूछ रहे हो और क्या मतलब है आप का, क्या मै यानी आप की छोटी बहन अब आप से मिलने आप की कंपनी भी नही आ सकती हूं क्या...?"

हां तो ये है हमारे राजवीर सिंघानिया की इकलौती और सौतेली बहन तनवी सिंघानिया है, जिनकी उम्र महज 20 वर्ष है और इनकी हाइट 5"5 इंच होती हैं तनवी का रंग गोरा होता है और ये दिखने में किसी से कम नही होती हैं। ये अभी B.A 2nd ईयर में आई है। साथ में तनवी अपने घर में सबसे नतकट और शरारती स्वभाव की लड़की है क्योंकि ये घर में सब से ज्यादा अपने बड़े सौतेले भाई राजवीर की चहेती है। और राजवीर इस दुनिया में अपनी सगी मां के बाद तनवी से ही बहुत ज्यादा प्यार करता है।

तनवी की बात सुन, राजवीर उस से कहता है, "नही बच्चा, ऐसी बात नही है...!"

राजवीर की बात सुन, तनवी उस से अलग हो कर अब राजवीर के केबिन में जो बिग साइज की कुर्सी होती हैं उस पर जाकर बैठ जाती हैं और उस से गोल गोल घुमाते हुए उस से कहती है, "अच्छा तो फिर कैसी बात है, मुझे भी बताओ ना भैया...!"

राजवीर कुछ बोल पता उस से पहले ही उस के केबिन का दरवाजा नोक होता है और राजवीर से परमिशन मिलने के बाद एक लड़का उस के केबिन में अंदर आता है और अंदर आते ही तनवी से कहता है, "तू मुझे बाहर छोड़ के क्यू चली आई...!"

उस लड़के की बात सुन, तनवी कहती हैं, "हां, क्योंकि वो लड़की आप से बात करना चाहती थी बस इसलिए...।"

तनवी की बात सुन, वो लड़का उस से कहता है, "पर मै तो नही करना चाहता था न क्योंकि वो लड़की बेवजह ही मेरे पीछे पड़ रही थी और तू अपने भाई को बचाने के बजाए मुझे उस चुड़ेल के पास छोड़ आई....!"

हां तो ये लड़का है हमारे राजवीर सिंघानिया के सगे भाई अभिमान सिंघानिया, इनकी उम्र 23 वर्ष है और इनकी हाइट 5"9 होती हैं, और ये अभिमान का रंग गोरा होता है दिखने में ये किसी प्रिंस चर्म से कम नही होती हैं पर राजवीर से ज्यादा नही ! और इस अभी अपना M.B.A पूरा किया होता है। और अब राजवीर की कंपनी में ही इंटरशिप कर रहा होता है।

ये भी अपने सौतेली बहन तनवी से बहुत प्यार करते है पर लड़ते भी बहुत ही ज्यादा है, ये अपने भाई राजवीर की तरह ही बनना चाहते हैं पर ये थोड़े मस्तीखोर स्वभाव के होने की वजह से राजवीर से डाट खाते रहते हैं।

उन दोनो को ऐसे लड़ते देख, राजवीर उन से कहता है, "बस करो तुम दोनो, जब देखो बस कुत्ते बिल्ली की तरह लड़ते रहते हो...!"

राजवीर अपनी रोलेक्स वॉच ने टाइम देखता है तो 10 बजने ही वाले होते है इसलिए वो थोड़े गुस्से होकर उन दोनो से कहता है, "अभी के अभी दोनो बाहर जाओ...!"

राजवीर के गुस्सा करने से तनवी रोते हुए कहती हैं, "आप मुझ पर गुस्सा नही कर सकते हो.....!"

तनवी की बात सुन, राजवीर शांत हो जाता है और उस से बहुत प्यार से कहता है, "बच्चा, अभी कुछ देर में मेरी एक मीटिंग है, उस के बाद मे तुम से ढेर सारी बाते करूंगा, अब ठीक है....!"

राजवीर की बात सुन, तनवी के चेहरे पर खुशी आ जाती हैं और वो राजवीर के गले लग जाती हैं।


To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला एपिसोड सिर्फ मातृभारती पर।