डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 14 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 14

अब आगे,

 

रूही ने उन सारे कपड़ो को धो दिया था और अब वो उन कपड़ो से भरी बाल्टी को घर की छत पर सुखाने के लिए लेकर जा रही थी, वो एक एक कपड़े को अच्छे से निचोड़ कर सुखा ही रही थी कि भूख की वजह से उस को चक्कर आ गए और वो छत पर ही बेहोश होकर ही गिर गई..!

 

वही दूसरी तरफ, दिल्ली के, सिंघानिया विला में,

 

सुबह के चार बज रहे थे और हमारा राजवीर उठ चुका था क्योंकि राजवीर को इंसोम्निया नामक बीमारी थी, ये एक स्लीपिंग डिसऑर्डर था और इसी बीमारी की वजह से राजवीर को रात रात भर नींद नही आती थी, वो नींद की दवाई खा के ही सो पाता था..!

 

राजवीर को रोज की तरह नींद की दवाई खाकर भी बस चार घंटे की नींद ही ले पाया था और फिर से उठ कर बैठ गया और अपने लग्जरी बाथरूम में फ्रेश होने चला गया और फ्रेश होकर आने के बाद, अपने विला में ही बने लक्जरी जिम में वर्कआउट करने के लिए चला गया..!

 

करीब दो घंटे बाद,

 

राजवीर अपने जिम से वर्कआउट कर के बाहर आ गया था और अपने कमरे मे बनी बालकनी में खड़ा होकर अपना एनर्जी ड्रिंक पी रहा था, करीब दो घंटे से जिम में वर्कआउट करने से उस के चेहरे पर से पसीना उस के सिक्स पैक एब्स तक आ रहा था..!

 

तभी उस को अपने फोन पर एक मैसेज का नोटिफिकेशन का साउंड सुनाई दिया और उस मैसेज को पढ़ने के लिए राजवीर अपने कमरे मे वापस आ गया और अपने फोन को ओपन कर के उस मे आए नोटिफिकेशन को पढ़ने लगा..!

 

वो नोटिफिकेशन और किसी के नही बल्कि उस के ही पी ए दीप ने ही करा था जिस मे लिखा था, "बॉस, वो इटली वाले क्लाइंट सुबह 10 बजे तक आप के ऑफिस में पहुंच जायेंगे..!"

 

उस नोटिफिकेशन को पढ़ने के बाद, राजवीर ने अपने पी ए दीप को मैसेज करा, "ओके...!"

 

कुछ देर बाद,

 

राजवीर अपने लक्जरी बाथरूम मे शावर लेने चला गया, और करीब 20 मिनट तक अच्छे से शावर लेने के बाद, राजवीर टावल बांध के बाहर आ गया और एक बड़े से शीशे के सामने खड़े होकर अपने गीले बालों को हेयर ड्रायर से सुखाने लगा..!

 

और क्लोजेट की तरफ बढ़ गया और वहा से अपने लिए एक थ्री पीस सूट निकल कर पहन लिया और अपने मोस्ट हैंडसम लुक में रेडी हो गया जिस को एक नजर देखने के लिए पूरी दुनिया पागल रहती हैं..!

 

सुबह 8 बजे,

 

राजवीर अपने फोन मे कुछ चेक करते हुए सीढ़ियों से नीचे आ रहा था और सिंघानिया विला के हॉल में राजवीर का पी ए दीप और पर्सनल बॉडीगार्ड देव दोनो ही उस के आने का इंतजार कर रहे थे..!

 

राजवीर, हॉल में पहुंच कर डाइनिंग टेबल की ओर बढ़ गया और उस के आदत के अनुसार उस की ब्लैक कॉफी विद आउट शुगर, उस का वफादार नौकर लेकर वहा आ गया और चुप चाप वही रख के चला गया..!

 

राजवीर अपनी ब्लैक कॉफी विद आउट शुगर को पीते हुए अपने आई पैड में बिजनेस से रिलेटेड आर्टिकल्स पढ़ रहा था और उस का पी ए दीप ने राजवीर से कहा, "बॉस, मैने बनारस के लिए आप की फ्लाइट बुक करवा दी है और साथ में ये उन कंट्रक्शन साइड की फाइल इस मे आप को उन सभी जगहों के बारे मे पता चल जायेगा, जिन्हे देखने के लिए हमें बहुत समय से बनारस जाना था..!"

 

अपने पी ए दीप की बात सुन कर अब राजवीर ने अपने पी ए दीप से कहा, "अभी तो ये कंट्रक्शन वाली फाइल तुम अपने ही पास रखो, आज की मीटिंग खतम होने के बाद, देखता हूं इस को..!"

 

राजवीर की बात सुन कर, अब उस के पी ए दीप ने उस से कहा, "जी बॉस..!"

 

To be Continued......

 

हेलो रीडर्स, यह मेरी पहली नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी पहली नोवेल "डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।